Home Entertainment सिनेमा जॉर्ज लोपेज कॉमेडी एनबीसी सीरीज पिकअप हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉर्ज लोपेज कॉमेडी एनबीसी सीरीज पिकअप हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉर्ज लोपेज कॉमेडी एनबीसी सीरीज पिकअप हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जॉर्ज लोपेज़ प्रसारण टेलीविजन पर लौट रहा है।

अपनी एबीसी कॉमेडी के छह सीज़न की दौड़ पूरी करने के पंद्रह साल बाद, एनबीसी ने एक औपचारिक श्रृंखला आदेश दिया है लोपेज बनाम लोपेज, एक कॉमेडी जो के साथ एक पुनर्मिलन का प्रतीक है जॉर्ज लोपेज़ शो के श्रोता ब्रूस हेलफोर्ड।

श्रृंखला को एक कामकाजी वर्ग की पारिवारिक कॉमेडी के रूप में वर्णित किया गया है, जो शिथिलता, पुन: संयोजन और बीच में सभी दर्द और खुशी के बारे में है। यूनिवर्सल टेलीविज़न, मोहॉक प्रोडक्शंस, ट्रैविसो प्रोडक्शंस, एमआई विडा लोबा और 3 आर्ट्स से मल्टीकैमरा कॉमेडी में लोपेज़ ने अपनी बेटी, माया लोपेज़ के सामने अभिनय किया।

डेबी वोल्फ और हेलफोर्ड – जो एक साथ एबीसी पर काम करते हैं Roseanne शाखा, द कॉनर्स – पायलट लिखा। दोनों निष्पादन करते हैं, हेलफोर्ड पर्यवेक्षण के लिए संलग्न हैं। केटी न्यूमैन, माइकल रोटेनबर्ग और जॉर्ज लोपेज भी उत्पादन करते हैं; माया लोपेज एक निर्माता हैं। कलाकारों में सेलेनिस लेवा, ब्राइस गोंजालेज, मैट शिवली, लैसी मोस्ले (आवर्ती) और किरण देओल (आवर्ती) भी शामिल हैं।

यह 2022-23 सीज़न के लिए एनबीसी का तीसरा नया सीरीज़ ऑर्डर है और इस साल की पायलट फ़सल से जुड़ने वाला दूसरा ऑर्डर है। लम्बी छलांग अगली कड़ी। साथी मल्टीकैमरा कॉमेडी नाइट कोर्ट, इसी नाम की पूर्व कॉमेडी का एक अपडेट, पिछले साल विकसित किया गया था और एक पुनरावर्तन के बाद अगले सीज़न के लिए स्लेट किया गया है।

NBC ने इस सीज़न में केवल दो कॉमेडी पायलटों का आदेश दिया है लोपेज बनाम लोपेज सिंगल-कैमरा आधे घंटे में शामिल होना भूखा। बाद की कॉमेडी पर एक निर्णय, जिसमें स्टार डेमी लोवाटो को फिर से शामिल किया गया आधुनिक परिवार ग्रेड एरियल विंटर, अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।

के साथ सभी प्रसारण पायलटों, कास्टिंग और श्रृंखला आदेशों का ट्रैक रखें टीहृदयआसान है उपलब्धिः. और हमारे साथ फॉलो करें पायलट गाइड यह देखने के लिए कि कौन से कट बनाते हैं और कौन से ऑफ-साइकिल विचार के लिए रोल किए जाते हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here