Home Entertainment सिनेमा जोसेफ क्विन ऑन एडी, ब्लैक सब्बाथ, लेस मिजरेबल्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

जोसेफ क्विन ऑन एडी, ब्लैक सब्बाथ, लेस मिजरेबल्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जोसेफ क्विन ऑन एडी, ब्लैक सब्बाथ, लेस मिजरेबल्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

[This story contains spoilers for Stranger Things season four, Volume 1.]

जोसेफ क्विन जानता था कि वह बहुत सारी अंगूठियां पहनना चाहता है।

अपना ब्रेकआउट लाते समय अजीब बातें बेहद लोकप्रिय के चौथे सीज़न के लिए जीवन का चरित्र Netflix श्रृंखला, अंग्रेजी अभिनेता ने संदर्भ के रूप में विभिन्न स्रोतों का उपयोग किया। से नाश्ता क्लब बुरे लड़कों के लिए वह बड़ा हो रहा था, क्विन की हेलफायर क्लब के नेता एडी मुनसन पर दृढ़ पकड़ थी।

क्विन को प्रिय डफ़र भाइयों की श्रृंखला में अपनी भूमिका निभाने के लिए केवल दो ऑडिशन टेपों की आवश्यकता होगी, एक ऐसा चरित्र जिसे दर्शक (संभावना) शुरू में सुनिश्चित नहीं थे कि वे पसंद करते हैं। क्रिसी कनिंघम को अपनी आंखों के सामने रखने और हिंसक रूप से मारे जाने से पहले एडी एक बदमाशी के रूप में सामने आया। प्राथमिक संदिग्ध के रूप में, यह स्पष्ट हो जाता है कि एडी सिर्फ एक डरा हुआ बच्चा है जो अपने जीवन के अधिकांश समय (अपने प्रिय डी एंड डी क्लब को छोड़कर) अकेला रहा है। लेकिन अब उसके सच्चे दोस्त हैं जो उसका नाम साफ करने जा रहे हैं क्योंकि वह उनकी जान बचाने में मदद करता है।

के साथ एक साक्षात्कार में हॉलीवुड रिपोर्टरक्विन, जिन पर कोनेर की छोटी भूमिका भी थी गेम ऑफ़ थ्रोन्सचर्चा की कि उन्होंने अपना ब्रेकआउट कैसे तैयार किया अजीब बातें चरित्र, प्रशंसकों की उनके चरित्र की प्रतिक्रिया और चिढ़ाया कि उन्हें पता नहीं है कि वॉल्यूम 2 ​​के लिए क्या है।

जाहिर है नए सीजन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपके लिए प्रतिक्रिया कैसी रही है? फैंस एडी मुनसन को खूब पसंद कर रहे हैं।

बहुत आश्वस्त करने वाला। यह राहत की बात है, सच में। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ करना जो पहले से ही स्थापित है, आप मशीन में इस तरह के नए दल हैं। आप वह नहीं बनना चाहते जो सब कुछ टुकड़े-टुकड़े कर देता है। इसलिए, यह जानकर बहुत खुशी हुई कि लोग एडी को इतना स्वीकार और स्वागत कर रहे हैं। इसके बहुत मायने हैं।

आलसी भरी हुई छवि

एडी मुनसन के रूप में जोसेफ क्विन अजनबी चीजें।
नेटफ्लिक्स के सौजन्य से

आपने इस शानदार हिस्से को कैसे उतारा?

यह वास्तव में एक सुंदर रंग मानक प्रक्रिया थी। मैंने लंदन में अपने घर से अमेरिका को दो टेप भेजे और डफर बंधु दोनों को देखा और फिर उसके बाद उन्होंने मुझे नौकरी दी, जो मानसिक है! ऐसा कभी नहीं होता। मैं आपको नहीं बता सकता कि मैंने कितनी बार अमेरिका को टेप भेजे हैं और किसी ने जवाब नहीं दिया, इसलिए यह एक तरह की पागल बात थी।

मुझे बताएं कि एक बार कास्ट किए जाने के बाद आप एडी को क्राफ्ट करने के बारे में कैसे गए?

यह बहुत ही शानदार ढंग से लिखा गया है, और सब कुछ पृष्ठ पर था। जिस तरह से उन्होंने उसका परिचय दिया, और जिस तरह से उन्होंने उसे खोजा, उससे यह स्पष्ट था कि वह एक अविश्वसनीय रूप से सहानुभूतिपूर्ण चरित्र है। यह एक वास्तविक अवसर की तरह लगा, एक वास्तविक लॉटरी टिकट। मैं जवान दिखना चाहता था, इसलिए मैंने पिज्जा खाना और बीयर पीना बंद कर दिया। (हंसता।) वर्षों को वापस रोल करने के लिए कुछ वजन कम करने की कोशिश कर रहा है। और मैंने मैरी हॉवलैंड नामक एक शानदार बोली कोच के साथ काफी विस्तार से काम किया। वह अद्भुत है।

मैंने देखा है कि आपने के टीवी प्रोडक्शन में Enjolras की भूमिका निभाई है कम दुखी. वह नेता बनने के डर पर विजय प्राप्त करता है। क्या एडी में उनमें से कुछ हैं? क्या आपने अन्य ’80 के दशक के पात्रों से खींच लिया?

यह एक चतुर अवलोकन है। मुझे लगता है कि एडी थोड़ा डरा हुआ शुरू करता है। मुझे लगता है कि जब आप पहली बार उनसे मिलते हैं, तो उनमें आत्मविश्वास का यह बहुत ही किशोर प्रकार का लिबास होता है। और वह खुद को अन्य लोगों पर थोपता है, जो आपकी अपनी असुरक्षाओं से खुद को बचाने का एक कौशल है। मुझे लगता है कि आप केवल वास्तव में जानते हैं कि आप किस पर दबाव में हैं, इसलिए जब वह दबाव में होता है तो वह बहुत आहत और कमजोर होता है। मुझे नहीं पता कि वह कायर है। और फिर अंत में, गिरोह में उसका स्वागत किया जाता है और वहां से, खुद को साबित करता है। तो, वहाँ थोड़ा Enjolras है।

नाश्ता क्लब एक ऐसी फिल्म थी जो मैंने पाया कि इस तरह के महान चरित्र अन्वेषण हैं। लेकिन मैं उसे किसी भी चीज़ पर आधारित नहीं करना चाहता था। स्कूल में मुझसे उम्र में बड़े लोगों का एक छोटा सा संदर्भ था, जिन्होंने मुझे प्रभावित किया, जो काफी गैर-अनुरूपतावादी लग रहे थे।

संगीत के बारे में कैसे? क्या कोई बैंड या गाना था जिसे आपने एडी वाइब्स रॉकिंग रीच डे लाने के लिए ब्लास्ट किया था?

बहुत सारी मेटालिका। (हंसता।) और मैं बहुत सारे ब्लैक सब्बाथ को सुनता हूं, मुख्य रूप से ब्लैक सब्बाथ का “मास्टर ऑफ रियलिटी”। वह एल्बम सालों से मेरे दिमाग में घूम रहा था। जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैं वास्तव में थ्रैश मेटल में नहीं था। मैं 90 के दशक के दौरान आने वाले नए मेटल बैंड के बारे में जानता था, जो मुझे पसंद था, लेकिन उस तरह के संगीत के प्रति जुनूनी नहीं था।

डंगऑन और ड्रेगन के बारे में कैसे? क्या आपने खेला था, या आपको मक्खी पर बहुत कुछ सीखना पड़ा?

आप मान रहे हैं कि मैं कुछ सीख रहा हूं। (हंसता।) मैंने किताब खरीदी, थोड़ा पढ़ा और चला गया, “ठीक है, ऐसा नहीं होने वाला है।” डी एंड डी समुदाय के लिए सभी सम्मान, इसने मेरे लिए कुछ नहीं किया। मैंने जो पहला गेम खेला वह तब था जब हमने कुछ महीने पहले एलए में थोड़ा प्रेस किया था। यह सब आपके कालकोठरी मास्टर पर निर्भर करता है, और हमारे पास एक बहुत अच्छा था।

इतनी अच्छी तरह से स्थापित, अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी में शामिल होकर, आप टीम का हिस्सा बनने के बारे में कैसे गए? क्या आपने सही में गोता लगाया, या आप धीरे-धीरे नीचे उतरे?

यह गणना की गई बात नहीं हो सकती। मैंने इसमें गोता नहीं लगाया या इधर-उधर नहीं गया, मैंने बस इसे होने दिया। मेरे मन की नज़र में, मैं वास्तव में इसमें लोगों के साथ दोस्ती करना पसंद करता क्योंकि मैं जानता था कि कुछ दोस्तों के बिना यह शायद काफी अकेला और डरावना अनुभव होगा। वे बहुत स्वागत और उत्साहजनक थे, और मैं अपने कुछ बहुत प्यारे दोस्तों के साथ चला गया।

क्या आपके पास एडी के महाकाव्य रूप पर इनपुट है?

यह बहुत सहयोगी था [costume designer] एमी [Parris] तथा [department head hair] सारा [Hindsgaul]. हमारे पास अलग-अलग दिखने की कोशिश करने के लगभग तीन सप्ताह थे। मैं बहुत सारी अंगूठियां रखना चाहता था। मैंने रीबॉक रखा। मुझे कुछ कहने का अवसर मिला, इसके लिए मैं बहुत आभारी था।

वह तो कमाल है। क्या आपको अपना हेलफायर क्लब शर्ट रखने को मिला?

(हंसता।) हाँ, मेरे पास एक भरी हुई कार है।

और बाल: आप सभी या एक महाकाव्य विग?

यह एक विग का जानवर है! मैंने इसे बड़ा नहीं किया, इसमें मुझे आधा दशक लग जाता।

आलसी भरी हुई छवि

एडी मुनसन के रूप में जोसेफ क्विन अजनबी चीजें।
टीना राउडेन / नेटफ्लिक्स की सौजन्य

गेम ऑफ़ थ्रोन्स आपके रिज्यूमे पर है। क्या इन बड़े पैमाने पर प्रस्तुतियों के अनुभव आपकी कल्पना से बहुत अलग या अधिक समान थे?

उस तरह के उत्साह के पास रहना अच्छा लगा गेम ऑफ़ थ्रोन्स. मेरा मतलब है, मैं सचमुच एक एपिसोड में था और कुछ दृश्य थे, जिनके लिए मैं अभी भी बहुत आभारी हूं, लेकिन आप वास्तव में इसकी तुलना नहीं कर सकते। इस अनुभव के साथ, मेरे पास अपने दांतों को डुबोने के लिए और भी बहुत कुछ था। यह बहुत अधिक सहयोगी महसूस हुआ। लेकिन दोनों का हिस्सा बनना एक जबरदस्त अहसास है।

एडी तत्काल प्रशंसक पसंदीदा बन गया। मुझे पता है कि आपने इसका उल्लेख पृष्ठ पर होने से पहले किया था, लेकिन क्या भूमिका का विस्तार किया गया था क्योंकि डफर्स ने देखा था कि आप टेबल पर क्या ला रहे थे?

मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए इतना श्रेय ले सकता हूं। यह बहुत ही शानदार ढंग से लिखा गया था और संवाद इतना जीवंत है। मैंने निश्चित रूप से अपने कुछ विचारों को एडी तक लाने की कोशिश की, और वे मुझे सुधार करने के लिए बहुत प्रोत्साहित कर रहे थे। और हां, उनमें से कुछ में बनाया गया है, जिसके लिए मैं बहुत खुश और आभारी हूं। लेकिन, मुझे लगता है कि लेखक और निर्देशक – वह उनकी रचना है, और मैं उनकी मदद करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली था।

मेरे दो पसंदीदा एडी क्षण उनके स्नातक दिवस की योजना भाषण हैं और वह क्षण जब डस्टिन उन्हें जंगल में सुरक्षित पाते हैं तो उन्हें गले लगाते हैं। क्या आप मुझे उन प्रोडक्शन डेज के बारे में बता सकते हैं?

कैफेटेरिया सीन मेरा ऑडिशन था। यह बहुत मजेदार था। मैं नर्वस था, लेकिन अंत में यह मजेदार था, और मेरे पास शानदार सीन पार्टनर थे। सभी हेलफायर लोग महान थे। उस आलिंगन के बारे में जो आपके साथ प्रतिध्वनित हुआ?

पहले तो मुझे नहीं पता था कि मुझे एडी पसंद है। वह एक धमकाने, या कम से कम काफी आक्रामक के रूप में सामने आया। और फिर जैसे-जैसे सीज़न आगे बढ़ा और परतें वापस खींची गईं, हम देख सकते थे कि वह एक अच्छा आदमी था जिसके पास ऐसे लोगों की कमी थी जो उसकी परवाह करते थे। और जब डस्टिन [Gaten Matarazzo] उसे गले लगाता है, एडी के चेहरे में, उसके दोस्तों का अहसास था जो वास्तव में उसकी परवाह करते हैं। लेकिन शायद मैं इसमें बहुत ज्यादा पढ़ रहा हूं।

यह प्यारा है कि उस पर उठाया। मुझे लगता है कि यह कुछ दिलचस्प है, है ना? कभी-कभी, हम यह प्रकट नहीं करना चाहते हैं कि लोग हमारे लिए कितने मायने रखते हैं और जब आप उन छोटी-छोटी खिड़कियों को लोगों के व्यक्तित्व में लाते हैं, तो यह काफी संतोषजनक होता है। तो, मुझे खुशी है कि आप इसे पसंद करते हैं।

मुझे पता है कि आप वॉल्यूम 2 ​​के बारे में एक झलक नहीं कह सकते हैं, इसलिए मैं भी नहीं देखूंगा। लेकिन क्या आप इस बारे में बात कर सकते हैं कि इसे दबाना कितना कठिन है, खासकर जब महामारी के कारण इतना समय बीत चुका है?

मैं अपने जीवन में हर समय गूंगा बकवास कहता हूं। (हंसता।) किसी चीज़ के बारे में बात किए बिना उसके बारे में बात करना एक निरंतर हाई वायर एक्ट है और उम्मीद है कि कुछ भी दिए बिना क्या हो रहा है इसका एक संकेत दे रहा है। मैं इसके लिए बहुत नया हूँ aII, लेकिन नेटफ्लिक्स ने अभी तक मेरे परिवार का अपहरण नहीं किया है। (हंसता।)

वॉल्यूम वन के आने के बारे में यह संतोषजनक है क्योंकि जाहिर है कि हम इस पर सदियों से बैठे हैं, और यह एक कठिन शूट था। यह 300 शूटिंग के दिन थे, लेकिन हमने वास्तव में इस तथ्य के इर्द-गिर्द रैली की कि स्क्रिप्ट इतनी शानदार थी, और हम वास्तव में सबसे अच्छा करने के लिए उत्साहित थे।

मुझे लगता है कि जो वास्तव में संतुष्टिदायक है वह यह है कि लोगों ने वास्तव में इसका जवाब दिया है, वे लंबे समय से चले आ रहे हैं, और वे वॉल्यूम 2 ​​के लिए धैर्य रख रहे हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि हमने वह विश्वास अर्जित किया है। और मुझे वास्तव में लगता है कि हम वॉल्यूम 2 ​​के साथ लोगों की अपेक्षाओं को पार करने जा रहे हैं। लोग वास्तव में इसका आनंद लेंगे कि डफ़र्स के पास क्या है।

लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित साक्षात्कार।

स्ट्रेंजर थिंग्स सीज़न 4 का वॉल्यूम 1 अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, वॉल्यूम 2 ​​सीज़न के समापन के साथ इसके अंतिम दो फीचर-लेंथ एपिसोड 1 जुलाई को रिलीज़ हो रहा है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here