Home Entertainment सिनेमा जो मैरी पेटन का दावा है कि जलील व्हाइट ने उससे लड़ने की कोशिश की – हॉलीवुड रिपोर्टर

जो मैरी पेटन का दावा है कि जलील व्हाइट ने उससे लड़ने की कोशिश की – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जो मैरी पेटन का दावा है कि जलील व्हाइट ने उससे लड़ने की कोशिश की – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पारिवारिक सिलसिले अभिनेत्री जोमैरी पेटन ने आरोप लगाया कि वह और सह-कलाकार जलील व्हाइट शो के नौवें सीज़न के फिल्मांकन के दौरान लगभग सेट पर विवाद हो गया।

शो के स्टार, जिन्होंने शो के लगभग एक दशक लंबे समय के दौरान मैट्रिआर्क हैरियट विंसलो की भूमिका निभाई, बताया मनोरंजन आज रात कि “एक समय था जब वह वास्तव में मुझसे शारीरिक रूप से लड़ना चाहता था,” व्हाइट का जिक्र करते हुए, जिन्होंने शो के ब्रेकआउट और तुरंत पहचाने जाने योग्य चरित्र, स्टीव उर्केल को निभाया।

पेटन, जिन्होंने कहा कि व्हाइट के पास सेट पर “शिष्टाचार नहीं था” जो उनके और कुछ अन्य अभिनेताओं के पास हो सकता है, ने आरोप लगाया कि यह घटना सीजन 9 के दसवें एपिसोड “ओरिजिनल गैंगस्टा डॉग” को फिल्माते समय हुई थी।

“ऐसा कुछ था जो वह करना चाहता था और मैंने कहा कि हम ऐसा नहीं कर सकते, मानक और प्रथाएं इसे पारित नहीं होने देंगे। ऐसा नहीं होने वाला। वह इसे वैसे भी करना चाहता था, ”उसने कहा। “वह बहुत पागल था, उसने लात मारना और चिल्लाना और सामान करना शुरू कर दिया।”

तभी पेटन कहती है, “वह चली गई” लेकिन जब वह ऐसा कर रही थी, तो उसने व्हाइट को एक टिप्पणी करते सुना, जिस पर वह कहती है कि उसने कोस्टार डेरियस मैककरी को स्पष्ट करने के लिए कहा।

“उसने इस बारे में कुछ कहा, ‘उसे हाथापाई करनी चाहिए।’ मैंने कहा, ‘क्या हाथापाई है?’ उन्होंने कहा, ‘एक लड़ाई।’ मैं पलट गई – अगर वह लड़ना चाहता है, तो मैं करूंगा,” उसने कहा एट. “डेरियस” [McCrary] मुझे पकड़ा। मैं उसके पीछे चाबुक मारने वाला था। ”

हॉलीवुड रिपोर्टर टिप्पणी के लिए व्हाइट के प्रतिनिधि तक पहुंच गया है।

उर्केल अभिनेता ने पहले सुझाव दिया था कि उनके और उनके बीच तनाव शुरू हो गया था पारिवारिक सिलसिले शो के रन के दौरान कॉस्टर्स। के साथ एक साक्षात्कार के दौरान टीवी वन का सेंसर 2021 मेंव्हाइट ने सुझाव दिया कि तनाव उनके “कलाकारों में बिल्कुल भी स्वागत नहीं किए जाने” के कारण था।

वह प्रतिक्रिया, कई सितारों के अनुसार जो एक . में दिखाई दिए E!’s . का एपिसोड सच्ची हॉलीवुड कहानी, व्हाइट के चरित्र को शो में एक मुख्य पात्र के रूप में उन्नत किए जाने के बारे में था। कलाकारों को श्रोताओं द्वारा बताया गया था कि शो को उर्केल के बारे में और अधिक बनाने के लिए “गतिशील परिवर्तन होने वाला था”।

“और हमने कहा ‘ठीक है,” उस समय पेटन ने कहा। “हम इससे खुश नहीं थे। मुझे लगता है कि जिस तरह से यह थोड़ा नाराज था, लेकिन यह सिर्फ एक समायोजन था जिसे हमें करना था। ”

“मेरा आगमन पारिवारिक सिलसिले शुरुआत में एक चट्टानी शुरुआत थी, ”व्हाइट ने कहा। “उन्हें यह स्वीकार करना पड़ा कि मैं वहां था। वह एक प्रक्रिया थी।”

आखिरकार, हालांकि, कलाकार चारों ओर आ गए, वे कहते हैं। “समय के साथ, यह पता लगाना कि ‘यदि आप ऐसा करते हैं और मैं वह करता हूं, तो हम जीतते हैं’ – अंततः यही विकसित हुआ।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here