Home Entertainment सिनेमा टीबीएस डेटिंग शो ‘द बिग डी’ प्रीमियर से पहले रद्द कर दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

टीबीएस डेटिंग शो ‘द बिग डी’ प्रीमियर से पहले रद्द कर दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टीबीएस डेटिंग शो ‘द बिग डी’ प्रीमियर से पहले रद्द कर दिया गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

टीबीएस डेटिंग सीरीज अब प्रसारित नहीं होगी द बिग डीनिर्धारित प्रीमियर से कुछ सप्ताह पहले निर्णय आने के साथ।

श्रृंखला, द्वारा होस्ट किया गया द बैचलरेट एक नेटवर्क प्रतिनिधि ने बताया कि फिटकरी जोजो फ्लेचर और जॉर्डन रॉजर्स को 7 जुलाई को डेब्यू करने के लिए निर्धारित किए जाने के बावजूद काट दिया गया है। हॉलीवुड रिपोर्टर।

टीबीएस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपने शेड्यूल का आकलन कर रहे हैं कि हमारे पास अपनी नेटवर्क रणनीतियों का समर्थन करने के लिए सही सामग्री मिश्रण है।” “हम जोजो फ्लेचर, जॉर्डन रॉजर्स और के कार्यकारी निर्माताओं के आभारी हैं” बड़ा डी प्रक्रिया के माध्यम से उनकी भागीदारी के लिए।”

परियोजना थी पहली बार घोषणा की मार्च 2021 में वापस, उस समय कोस्टा रिका में उत्पादन चल रहा था। VH1’s . के रचनाकारों की ओर से 10 घंटे की श्रृंखला डेटिंग नग्न और एमटीवी का आप एक हैं?अन्य कलाकारों के साथ संभावित रोमांस की खोज करने वाले 10 हाल ही में तलाकशुदा जोड़ों को प्रदर्शित करना था।

यह इस प्रकार आता है वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंपनी पर निर्णय लेना जारी रखता है कार्मिक और नेटवर्क स्लेट निम्नलिखित अप्रैल विलय. इस माह के शुरू में, टीहृदय सूचना दी कि जे जे अब्राम्स की श्रृंखला डेमीमोंडे बजट की चिंताओं के बीच एचबीओ में पारित किया गया था।

फ्लेचर और रोजर्स एबीसी की हालिया सफलता की कहानियों में से एक हैं अविवाहित पुरुष फ्रैंचाइज़ी, के अपने सीज़न में मिलीं द बैचलरेट जो 2016 में प्रसारित हुआ। युगल, जो परिणय सूत्र में बंधे पिछले महीने, पहले सीएनबीसी की मेजबानी की कैश पैड और पैरामाउंट नेटवर्क के सबसे योग्य जोड़े।

फ्लेचर और रॉजर्स के प्रतिनिधियों ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here