Home Entertainment सिनेमा टेक-टू ने जिंगा का $ 12.7 बिलियन का अधिग्रहण पूरा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

टेक-टू ने जिंगा का $ 12.7 बिलियन का अधिग्रहण पूरा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टेक-टू ने जिंगा का $ 12.7 बिलियन का अधिग्रहण पूरा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

टेक-टू इंटरएक्टिव आधिकारिक तौर पर सामाजिक और मोबाइल गेमिंग कंपनी का अधिग्रहण कर लिया है जिंगा.

जनवरी में घोषित 12.7 अरब डॉलर का अधिग्रहण सोमवार को पूरा हुआ। संयुक्त कंपनी Zynga’s . सहित टेक-टू में लोकप्रिय खेलों की एक नई स्लेट लाएगी फार्मविले, वर्ड्स विद फ्रेंड्स और जिंगा पोकर।

“हम जिंगा के साथ अपने संयोजन को पूरा करने के लिए रोमांचित हैं, जो कि मोबाइल से हमारी नेट बुकिंग को तेजी से बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो इंटरैक्टिव मनोरंजन में सबसे तेजी से बढ़ता खंड है, जबकि हमें पर्याप्त लागत तालमेल और राजस्व अवसर भी प्रदान करता है,” ने कहा। स्ट्रॉस ज़ेलनिकटेक-टू के चेयरमैन और सीईओ।

समझौते की शर्तों के तहत, Zynga शेयरधारकों को Zynga आम स्टॉक के प्रति शेयर $ 3.50 नकद और टेक-टू कॉमन स्टॉक के 0.0406 शेयर प्राप्त हुए। शेयरधारकों ने पिछले हफ्ते सौदे को मंजूरी देने के लिए मतदान किया।

दो ले लो हाल ही में मजबूत की सूचना दी चौथी तिमाही की आय, जैसे खेलों के साथ एनबीए 2K22 और एनबीए 2K21; ग्रैंड थेफ्ट ऑटो ऑनलाइन और ग्रैंड थेफ्ट ऑटो वी और टाइनी टीना के वंडरलैंड राजस्व बढ़ा रहे हैं। उस समय, अधिकारियों ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिंगा का अधिग्रहण एक कंपनी में “उद्योग के प्रमुख खिताबों का बिजलीघर”।

जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, जिंगा सीईओ फ्रैंक गिब्यू और कंपनी के प्रकाशन के अध्यक्ष बर्नार्ड किम, साथ रहेगा कंपनी और Zynga और T2 मोबाइल गेम्स व्यवसाय के संयोजन की देखरेख करते हैं। संयुक्त इकाई जिंगा ब्रांड के तहत काम करेगी।

गिब्यू ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “हम जिंगा के अगली पीढ़ी के मोबाइल प्लेटफॉर्म, फ्री-टू-प्ले विशेषज्ञता, गेम की विविध पेशकश और टेक-टू परिवार में शामिल होने के लिए अविश्वसनीय टीम के लिए उत्साहित हैं।” “हम खेलों के एक अद्वितीय पोर्टफोलियो का निर्माण जारी रखने के लिए उत्सुक हैं जो व्यापक बाजारों तक पहुंचेगा और जिंगा के इतिहास के इस अगले अध्याय के लिए निरंतर विकास की ओर ले जाएगा।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here