Home Entertainment सिनेमा टॉक शो फाइनल एपिसोड पर एलेन डीजेनर्स का साक्षात्कार, आगे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

टॉक शो फाइनल एपिसोड पर एलेन डीजेनर्स का साक्षात्कार, आगे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टॉक शो फाइनल एपिसोड पर एलेन डीजेनर्स का साक्षात्कार, आगे क्या है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

19 सीज़न और 3,200 से अधिक एपिसोड के बाद, एलेन डिजेनरेस हस्ताक्षर कर रहा है।

और यद्यपि उसने अप्रैल के अंत में अपने अंतिम सप्ताह के शो का प्री-टेप किया था, फिर भी जब उसने बात की तो अंतिम रूप से सेट नहीं किया गया था हॉलीवुड रिपोर्टर श्रृंखला के समापन से एक सप्ताह पहले एलेन डीजेनरेस शो हवा।

कई मायनों में, डीजेनेरेस का कहना है कि उसे लगता है कि वह बस एक और गर्मी की छुट्टी की शुरुआत में है। उसका लंबा दोस्त, ओपरा विनफ्रे, जो उसके जूते में है, ने उसे बताया है कि भावना सामान्य है। “उसने कहा कि मैं सितंबर तक वास्तव में इसे महसूस नहीं करूंगी, जब मैं सामान्य रूप से वापस जाऊंगी [into production]”डीजेनेरेस की पेशकश करता है, जिसका अंतिम शो 26 मई को प्रसारित होता है, जिसमें उसकी पहली अतिथि जेनिफर एनिस्टन, पिंक के साथ लौटती है, जिसने एमी-विजेता शो का थीम गीत लिखा था।

पिछले एक या दो साल में, विनफ्रे ने डीजेनेरेस को सलाह दी है कि वह कुछ बहुत जरूरी समय निकाल लें और अपने अगले कार्य में उतनी जल्दी न कूदें जितना कि विन्फ्रे ने एक बार किया था। इसलिए, पूर्व सिटकॉम स्टार वापस बैठने, यात्रा करने और आगे क्या है, इसका वजन करने की पूरी कोशिश करेगी, चाहे वह फिल्म हो, कोई अन्य वृत्तचित्र या स्टैंड-अप टूर। संविदात्मक रूप से, कॉमिक, जो एक विशेष शीर्षक के साथ 15 वर्षों के बाद स्टैंडअप पर लौट आया जोड़ा जा सकने वाला 2018 में, किसी बिंदु पर दूसरे नेटफ्लिक्स घंटे के लिए हुक पर है। इस बीच, वह रवांडा के लिए रवाना हो गई हैं, जहां वह अपने उद्घाटन का जश्न मनाएंगी 12 एकड़ का विज्ञान और शिक्षा परिसर और जंगली पर्वतीय गोरिल्लाओं को बचाने पर इसका ध्यान केंद्रित है।

लेकिन सबसे पहले, डीजेनेरेस, जो अपने एलेन डिजिटल वेंचर्स और उनके ए वेरी गुड प्रोडक्शन शिंगल दोनों के साथ जारी रहेगी, ने सार्वजनिक रूप से अपने शो में “बहुत, बहुत कठिन” अवधि के बारे में खोला। विषाक्त कार्यस्थल का आरोप और “हर दिन रोना” के अंत के रूप में एलेन निकट।

क्या शो का यह अंतिम सप्ताह उस तरह से भावनात्मक था जिसकी आपने उम्मीद की थी, या क्या आपने खुद को आश्चर्यचकित पाया कि यह आपको कैसे प्रभावित करता है?

मुझे पता था कि यह सीज़न मेरा आखिरी सीज़न होने वाला था, इसलिए मैंने वास्तव में सब कुछ लेने की कोशिश की। और यह मज़ेदार है क्योंकि पिछले कुछ महीनों में मैं पिछले एक या दो सप्ताह की तुलना में अधिक भावुक था। मैं दो महीने के बारे में वास्तव में भावुक हो गया था, लेकिन पिछले हफ्ते मैं इसलिए नहीं था क्योंकि मैं वास्तव में इसका आनंद लेना चाहता था। मैं के साथ काम कर रहा था [former monk] जय शेट्टी भी, उपस्थित होने पर और मैं था, मैं इस सब के लिए बहुत उपस्थित था।

कम से कम आपके कुछ अंतिम मेहमान काफी भावुक हो गए। क्या इससे आपको आश्चर्य हुआ?

हाँ, मुझे लगता है कि किया। मेरा मतलब है, यह बहुत चापलूसी करने वाला था क्योंकि इसका मतलब था कि उन्होंने वास्तव में मेरे शो में आनंद लिया और यही हमेशा मेरा इरादा था। और इसलिए ज़ैक एफ्रॉन जैसे लोगों के लिए भावुक होने के लिए – मेरा मतलब है, वह वास्तव में आंसू बहा रहा था, लेकिन बहुत सारे लोग हैं जो शो में बड़े हुए हैं और इसलिए कि [response] बहुत चापलूसी कर रहा था। [Doing press] इस व्यवसाय में एक आवश्यक बुराई है। आप एक नौकरी करते हैं और फिर आपको इसके बारे में बात करने के लिए बाहर जाना पड़ता है, और लोग बार-बार सवाल पूछते हैं, और मैं व्यवसाय के उस तरफ से आया था और मैं हमेशा ऐसा था, “मैं इसे बेहतर कैसे बना सकता हूं , लोगों के लिए अधिक मजेदार अनुभव?”

जब फाइनल शो की योजना बनाने की बात आई, तो आपके लिए क्या महत्वपूर्ण था? और उतना ही महत्वपूर्ण, आप क्या नहीं चाहते थे?

एक दो महीने का समय था जब मैं रोज रो रहा था। मैं वास्तव में भावुक था, भले ही यह मेरी पसंद थी, और यह सही विकल्प है। मुझे पता था कि इस अध्याय को समाप्त करने और कुछ अलग करने का समय आ गया है, लेकिन फिर भी यह वास्तव में भावनात्मक था। लेकिन मैं नहीं चाहता था कि पिछले दो सप्ताह उसके बारे में हों। मैं अपने इरादे पर हर दिन ध्यान करता था और मैं कितना उपस्थित होना चाहता था और इसका आनंद लेना चाहता था और मैं दर्शकों के लिए भी यही चाहता था। मैं चाहता था कि लोगों को यह याद दिलाया जाए कि हम संगीत और खेल और हर चीज के साथ टेलीविजन पर क्या लेकर आए हैं। यह किसी भी चीज़ की तुलना में अधिक विविध शो था, और मैं चाहता था कि पिछले दो सप्ताह विशुद्ध रूप से मज़ेदार हों क्योंकि मैं चिंता और अवसाद से जूझता हूँ और मुझे पता है कि बचना कितना महत्वपूर्ण है। हमें हर एक दिन याद दिलाया जाता है कि दुनिया में क्या हो रहा है, परिवार के एक बीमार सदस्य से लेकर युद्ध और आग और ग्लोबल वार्मिंग तक। ऐसी कई अलग-अलग चीजें हैं जो आपको दुखी करती हैं।

वहाँ हैं…

और मैं इससे अभिभूत होने के लिए संघर्ष करता हूं। और कभी-कभी मेरे लिए बाहर जाना और शो करना भी मुश्किल लगता है क्योंकि मैं सोच रहा हूं, “किसी के दुख में मैं कैसे मजा कर सकता हूं?” और तब मुझे एहसास होता है कि वह दिन में एक घंटा है कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति की मदद कर रहा हूं जिसे मेरी तरह भागने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस शो से प्राप्त कर रहा था और इसके लिए इसे याद रखेगा।

ओपरा उन बहुत कम लोगों में से एक हैं जो आपके जूते में रहे हैं। मुझे पता है कि वह है आपको ऑन-एयर सलाह दी. मुझे लगता है कि उसने आपको ऑफ-एयर सलाह भी दी होगी। आप इसमें से कौन सुनेंगे?

ठीक है, वह स्पष्ट रूप से एक बहुत ही बुद्धिमान महिला है, और सबसे बुद्धिमान चीजों में से एक जो मुझे उससे मिली है वह है मार्जरीटा बनाते समय, हमेशा ताजा चूने का उपयोग करें, कभी भी बोतलबंद चूने का उपयोग न करें। तो, मैं इसे हमेशा याद रखूंगा।

यह अच्छी सलाह है। आपने मुझे एक साल पहले बताया था कि आप अभी भी बैठने में बहुत अच्छे नहीं थे, जो मुझे विश्वास है कि कुछ ऐसा है जिसे उसने प्रोत्साहित किया है।

हाँ, वह वह सलाह देती है, लेकिन वह खुद नहीं सुनती। उसने कहा था कि उसे पछतावा है [not taking time off when her talk show ended], लेकिन वह उसी समय अपना नेटवर्क लॉन्च कर रही थी। तो, वह उसकी ओर से खराब समय था क्योंकि उसे बैठने और प्रतिबिंबित करने के लिए वास्तव में समय लेना चाहिए था। मैं उनकी सलाह लेने की कोशिश करने जा रहा हूं, जो है, “एक साल तक कुछ मत करो। प्रस्ताव कितना भी अच्छा क्यों न हो, बस एक साल बैठिए।” और मैं आपको बताऊंगा, मेरे पास अभी एक अविश्वसनीय प्रस्ताव है जो मुझे समाप्त होने से कई महीने पहले मिला था। इसे ना कहना वास्तव में कठिन है, और मैं इसमें देरी करने के लिए कह रहा हूं क्योंकि मैं वास्तव में स्थिर बैठने की कोशिश कर रहा हूं। यह मेरा पहला आत्म-लगाया गया ब्रेक है। आखिरी नहीं था। [Editor’s note: After coming out, her sitcom was swiftly canceled and she faced tremendous backlash.] और उस समय तीन साल एक अनंत काल की तरह लग रहे थे, लेकिन पीछे मुड़कर देखें तो यह एक ब्लिप था, और इसलिए मैं एक साल कर सकता हूं। मैं कुछ हफ़्ते में यात्रा शुरू करने जा रहा हूँ और अपने समय का आनंद लेने की कोशिश करूँगा।

कब हमने पिछले वसंत में बात की थी, एक बड़ी रसदार फिल्म भूमिका आपको आकर्षक लग रही थी। क्या यही प्रस्ताव था?

यह उन पंक्तियों के साथ कुछ है। लेकिन निश्चित रूप से वह अवसर है, और उसके लिए कुछ प्रस्ताव हैं। और यह सिर्फ समय पर निर्भर करता है। वह महान होगा। लेकिन फिर मुझे स्टैंड-अप करना भी पसंद है, इसलिए मैं हमेशा एक और विशेष लिख सकता हूं और बाहर जा सकता हूं [perform]जो है [wife] पोर्टिया [de Rossi]की वरीयता। वह वास्तव में प्यार करती थी जब हम उसे “एक दौरे” कहते थे। वो नहीं समझती, हम सिर्फ सात शहरों में गए।

यह एक टूर-लाइट है।

हाँ। वांडा साइक्स मेरा मज़ाक उड़ाते हैं क्योंकि हमने स्वेटशर्ट बनाए हैं और हमने अपने विशेष को शूट करने से पहले उन सभी शहरों को डाल दिया है जो हमने किया था और वह पसंद करती है, “यह बात है ?!” मेरा मतलब है, मुझे लगता है कि क्रिस रॉक 80 शहरों की तरह जाता है। लेकिन लोग मुझे निजी कार्यक्रम या वेगास गिग्स की पेशकश कर रहे हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि यह स्टैंड अप है, अगर यह अभिनय कर रहा है, तो निश्चित रूप से कुछ वृत्तचित्र बनने जा रहे हैं जिन्हें मैं बनाना चाहता हूं। मैं my . के बारे में एक वृत्तचित्र कर रहा हूँ रवांडा में परिसर. मैं कुछ हफ़्तों में जा रहा हूँ और वहाँ शूटिंग करूँगा, तो यह मज़ेदार होगा।

हम बहुत आवेशित वातावरण में रह रहे हैं। क्या आप मंच के सुरक्षित स्थान होने की बिल्कुल भी चिंता करते हैं?

क्या आपने कभी यूएफसी लड़ाई देखी है जहां वे पिंजरे में हैं? मैं इसी का दौरा करूंगा। एक पिंजरे के अंदर और पूरी तरह से सुरक्षित। तुम मेरी चिंता मत करो।

इस विदाई सत्र के दौरान किसी भी समय, क्या आपको इसे समाप्त करने के अपने निर्णय पर पछतावा हुआ?

नहीं, यह निश्चित रूप से सही समय है। दुनिया एक पागल जगह में है। जैसा आपने कहा, यह बहुत चार्ज है। और आप जानते हैं, मैं तीन साल पहले रुकने वाला था और उन्होंने मुझसे थोड़ी देर रहने के लिए बात की और मैंने किया और यह ठीक है। बहुत कुछ था उस दौरान हुआ यह दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन यह वही है – आप जीवन में चीजों से गुजरते हैं और आप बस सीखते और बढ़ते रहते हैं। इस तरह मुझे इसे देखना है। लेकिन यह निश्चित रूप से रुकने का समय है। और निर्माता, हम सभी संपर्क में रहेंगे। एंडी [Lassner, her executive producer, who often appears on-air] अभी भी मुझे दिन में कम से कम तीन बार मैसेज करता है।

क्या आपको जल्दी खत्म न होने का कोई मलाल है?

मुझे बस इस बात पर भरोसा करना है कि उस दौरान जो कुछ भी हुआ, जो जाहिर तौर पर बहुत, बहुत मुश्किल था, एक कारण से हुआ। मुझे लगता है कि मैंने बहुत कुछ सीखा है, और कुछ ऐसी बातें सामने आईं जिनसे मैं हैरान और हैरान था। यह आंख खोलने वाला था, लेकिन मुझे भरोसा है कि ऐसा होना ही था।

काफी उचित। आपको क्या लगता है कि अगले अध्याय में जाने पर आप इस अध्याय से सबसे ज्यादा क्या याद करेंगे?

खैर, कभी-कभी, वे लॉट पर एक सॉफ्ट-सर्व आइसक्रीम ट्रक लाते थे। वह बढ़िया था।

समझ गया, और क्या कोई नजदीकी सेकंड है?

ओह, उसके बाद? हाँ। ठीक। मुझे लगता है। … मैं दर्शकों और उस तरह के प्यार और ऊर्जा की निकटता को याद करने जा रहा हूं जो मैंने हर दिन महसूस किया। निश्चित रूप से मैं उन सभी लोगों के साथ हर दिन हंसने से चूक जाऊंगा जो मेरा परिवार बन गए। और मैं हर तरह के दिलचस्प लोगों से मिलना भूल जाऊँगा, जो मुझे हर दिन करने को मिलते हैं। मुझे लगता है कि मैं जो कह रहा हूं वह यह है कि मुझे हर चीज की कमी खलेगी।

आप 19 साल पहले शामिल हुए दिन की तुलना में बहुत अलग दिन के परिदृश्य को छोड़ रहे हैं। स्ट्रीमिंग और बहुत कुछ के आगमन के साथ यह काफी अधिक खंडित है। क्या आपको लगता है कि आप इस शो को आज के परिवेश में लॉन्च कर सकते थे, और क्या आप ऐसा करना चाहेंगे?

जवाब शायद नहीं होगा, मुझे नहीं लगता कि मैं करूंगा। जैसा कि मैंने कहा, चीजें एक कारण से होती हैं। जैसे, मेरे सिटकॉम पर रद्द होने से, मेरा अभिनय करियर नहीं हो सका क्योंकि लोग मुझे नौकरी नहीं देंगे क्योंकि मैं खुले तौर पर समलैंगिक था और वे खुले तौर पर समलैंगिक लोगों को फिल्मों और टीवी शो में नहीं डाल रहे थे जैसे वे अब हैं। और अगर मैंने कोशिश की होती, तो मैं टीवी पर हर एक दिन खुद नहीं होता और वह सब कुछ करता जो मुझे करने को मिला और उन सभी लोगों से मिला जिनसे मुझे मिलने का मौका मिला। तो, जिसने मुझे इतनी बुरी तरह से आहत किया – जिसने मेरी भावनाओं को आहत किया और मेरे करियर को चोट पहुंचाई और मुझे आर्थिक रूप से चोट पहुंचाई – वह अब तक की सबसे अच्छी चीजों में से एक थी क्योंकि यह मुझे इस तक ले आई। और यह समाप्त करने का सही समय है क्योंकि यह एक खंडित वातावरण है, जैसा आपने कहा था, और अब यह मुझे अगले अनुभव के लिए खोलता है।

क्या आप सेट होम से कुछ भी अपने साथ ले गए थे?

हाँ, मैं अपना फोन लाया, वह पुराना जिसे मैं फोन करता था [her old friend] ग्लेडिस और अन्य। मैंने इसे अपने लिविंग रूम में एक टेबल पर बैठाया है।

मुझे पता है कि आपको जाना होगा, लेकिन क्या ऐसा कुछ है जो मैंने नहीं पूछा लेकिन आपको लगता है कि मुझे होना चाहिए था?

हाँ, आपने मुझसे यह नहीं पूछा कि सॉफ्ट-सर्व किस फ्लेवर का है। मैंने वेनिला कहा होगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here