Home Entertainment सिनेमा टोनी अवार्ड्स को रेडियो सिटी में नामांकित व्यक्तियों के लिए मास्क की आवश्यकता नहीं होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

टोनी अवार्ड्स को रेडियो सिटी में नामांकित व्यक्तियों के लिए मास्क की आवश्यकता नहीं होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टोनी अवार्ड्स को रेडियो सिटी में नामांकित व्यक्तियों के लिए मास्क की आवश्यकता नहीं होगी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

स्टार उपस्थित टोनी पुरस्कार 12 जून को समारोह के दौरान मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन भाग लेने से पहले COVID-19 के लिए परीक्षण करने की आवश्यकता होगी, सोमवार को अवार्ड शो की पुष्टि की गई।

रेडियो सिटी म्यूज़िक हॉल के ऑर्केस्ट्रा अनुभाग में बैठे उपस्थित लोग (जो कि नहीं है) ब्रॉडवे थिएटर) में टोनी नामांकित व्यक्ति, साथ ही निर्माता, थिएटर मालिक और अन्य सेलिब्रिटी अतिथि शामिल हैं। शो के दौरान कई कलाकार मंच पर आएंगे, जिसके कारण ऑर्केस्ट्रा में सभी के लिए पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता हुई। इस खंड के लिए मास्क वैकल्पिक हैं, जिसके टेलीकास्ट पर भारी रूप से प्रदर्शित होने की संभावना है।

“ऑर्केस्ट्रा के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में टोनी पुरस्कार नामांकित व्यक्ति हैं और या तो मंच पर और / या प्रदर्शन करने जा रहे हैं, ऑर्केस्ट्रा में उन सभी के लिए ऐसा करना आवश्यक लगा। मंच पर होने की आवश्यकताओं में पीसीआर परीक्षण और सत्यापन शामिल है, ”टोनी अवार्ड प्रोडक्शंस ने एक बयान में कहा।

दर्शकों के सदस्यों के लिए परीक्षण एक अतिरिक्त एहतियात है, लेकिन ब्रॉडवे पर मौजूदा नियमों के साथ मास्क की आवश्यकता की कमी है। ब्रॉडवे शो में सभी उपस्थित लोग वर्तमान में आवश्यक हैं 30 जून तक मास्क पहनने के लिए, एक उद्योग-निर्धारित जनादेश के हिस्से के रूप में जिसे जुलाई 2021 से नियमित रूप से नवीनीकृत किया गया है।

ब्रॉडवे कास्ट सदस्य उद्योग के फिर से खुलने के बाद से बेपर्दा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अक्सर COVID-19 के लिए परीक्षण किया जाता है, क्षेत्र में केस नंबरों द्वारा निर्धारित ताल के साथ।

रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल के मेजेनाइन और बालकनी सेक्शन में बैठे लोगों को पूरे समारोह में मास्क पहनना आवश्यक है, लेकिन परीक्षण करने की आवश्यकता नहीं है।

टोनी अवार्ड्स के सभी टिकट धारकों को पूर्ण टीकाकरण का प्रमाण देना होगा, यहां तक ​​कि अधिकांश ब्रॉडवे थिएटरों में भी इससे दूर किया आवश्यकता मई में

परीक्षण की आवश्यकता, लेकिन कुछ उपस्थित लोगों के लिए वैकल्पिक मास्किंग एक समान नियम का पालन करता है अकादमी पुरस्कारों द्वारा निर्धारित। 27 मार्च के समारोह में, ऑस्कर नामांकित व्यक्तियों और उनके मेहमानों को मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं थी और उन्हें परीक्षण से भी गुजरना पड़ता था, साथ ही टीकाकरण का प्रमाण भी देना होता था।

लेकिन कुछ दर्शकों के लिए मास्क की आवश्यकता की कमी ब्रॉडवे उद्योग के रूप में भी आती है से फिर से जुड़ना चाहता है एक उलझा हुआ मौसम, जिसमें कलाकारों और कंपनी के सदस्यों के बीच COVID-19 मामलों के साथ-साथ शो रद्दीकरण और बदलते सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ कम उपस्थिति और प्रस्तुतियों को शामिल किया गया है। टोनी अवार्ड्स प्रसारण उद्योग के लिए सबसे अच्छे विज्ञापनों में से एक है और ब्रॉडवे के लिए सामान्य स्थिति की उम्मीद में वापसी का एक तरीका है।

ब्रॉडवे के COVID सुरक्षा अधिकारी, जो उद्योग की सुरक्षा आवश्यकताओं को लागू कर रहे हैं और कलाकारों और कर्मचारियों के COVID-19 परीक्षण का समन्वय कर रहे हैं, समारोह में आमंत्रित लोगों में शामिल हैं।

न्यूयॉर्क शहर में मामले पिछले कई हफ्तों से बढ़ रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि यह कुछ हद तक पहुंच गया है। रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र ने हाल ही में न्यूयॉर्क काउंटी को एक मध्यम जोखिम स्तर पर डाउनग्रेड कर दिया है, जो उच्च जोखिम स्तर पर हफ्तों के बाद इनडोर मास्क पहनने की सिफारिश को कम करता है।

ऑस्कर विजेता और टोनी नामांकित एरियाना डीबोस चयनित कर लिया गया है 75वें वार्षिक टोनी पुरस्कारों की मेजबानी करने के लिए। प्रसारण पैरामाउंट+ और सीबीएस में विभाजित है। पहला भाग, एक घंटे का विशेष जो शाम 7 बजे ईटी / 4 बजे पीटी पर होता है, पैरामाउंट + पर स्ट्रीम होगा मेजबान डैरेन क्रिस और जूलियन होफ, दोनों फिलहाल ब्रॉडवे शो में हैं। इसके बाद अवार्ड शो रात 8 बजे ईटी/5 बजे पीटी सीबीएस पर लाइव और पैरामाउंट+ पर लाइव और ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग जारी रहेगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here