Home Entertainment सिनेमा टोरंटो फिल्म फेस्ट नाम बेथ जानसन सीओओ – हॉलीवुड रिपोर्टर

टोरंटो फिल्म फेस्ट नाम बेथ जानसन सीओओ – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टोरंटो फिल्म फेस्ट नाम बेथ जानसन सीओओ – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ट्रिबेका फिल्म संस्थान के पूर्व प्रमुख बेथ जानसन, जो 2016 में देश के फिल्म और टीवी पुरस्कारों के आयोजक का नेतृत्व करने के लिए कनाडा लौटे थे, को मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में नामित किया गया है। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल.

एकेडमी ऑफ कैनेडियन सिनेमा एंड टेलीविजन की सीईओ जेनसन 20 मई को टीआईएफएफ में शामिल होंगी, क्योंकि वह सीईओ कैमरन बेली को रिपोर्ट करती हैं। और टोरंटो फेस्टिवल ने अनीता ली को कनाडा के राष्ट्रीय फिल्म बोर्ड से दूर अपना नया मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी बनने के लिए नियुक्त किया है।

फेस्टिवल ने गुरुवार को कहा कि सीओओ के रूप में, जेनसन टीआईएफएफ की दीर्घकालिक सफलता सुनिश्चित करने के लिए परिचालन योजनाओं और पहलों के विकास की देखरेख करेंगे। 2009 से 2014 तक, वह ट्रिबेका फिल्म इंस्टीट्यूट की कार्यकारी निदेशक थीं, और उससे पहले न्यूपोर्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की प्रोग्रामिंग डायरेक्टर थीं।

जेनसन के प्रबंध निदेशक और सह-प्रमुख जोआना विसेंट के टोरंटो छोड़ने के बाद केरी पुटनम को सीईओ के रूप में बदलने के बाद टीआईएफएफ में पहुंचे सनडांस संस्थान, मीडिया और कला गैर-लाभकारी संस्था जो सनडांस फिल्म समारोह की मेजबानी करती है। उसका आगमन भी TIFF की महामारी-युग की वसूली से पहले जारी है क्योंकि यह वापस लौटने की योजना बना रहा है सितंबर 2022 में इसके 47वें संस्करण के लिए रेड कार्पेट पर हॉलीवुड सितारों और सिनेमाघरों में फिल्म प्रेमियों के साथ एक व्यक्तिगत कार्यक्रम में।

2014 से, ली ने कनाडा के ओंटारियो स्टूडियो के राष्ट्रीय फिल्म बोर्ड के कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य किया। अपनी नई भूमिका में, ली टीआईएफएफ की प्रोग्रामिंग और उद्योग टीमों की देखरेख करेंगी।

“बेथ और अनीता कनाडा के दो सबसे कुशल, प्रभावशाली फिल्म अधिकारी हैं। उनके विचार, नेतृत्व और फिल्म की परिवर्तनकारी शक्ति के लिए जुनून संगठन के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और पहले से ही उत्कृष्ट टीआईएफएफ टीमों को जोड़ देगा, “बेली ने एक बयान में कहा।

कैनेडियन सिनेमा एंड टेलीविज़न अकादमी, जो वार्षिक कैनेडियन स्क्रीन अवार्ड्स का आयोजन करती है, ने कहा कि उसने प्रोग्रामिंग के वर्तमान वीपी और लुइस कैलाब्रो को संगठन के अंतरिम सीईओ के रूप में नामित किया है क्योंकि जेनसन के उत्तराधिकारी की तलाश चल रही है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here