Home Entertainment सिनेमा ट्विटर एलोन मस्क की नकली खातों पर डेटा की मांग का अनुपालन करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

ट्विटर एलोन मस्क की नकली खातों पर डेटा की मांग का अनुपालन करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ट्विटर एलोन मस्क की नकली खातों पर डेटा की मांग का अनुपालन करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ट्विटर अनुपालन करने की योजना एलोन मस्कसौदे से दूर जाने की धमकी के बाद स्पैम बॉट्स और फर्जी खातों पर आंतरिक डेटा की मांग, वाशिंगटन पोस्ट की सूचना दी बुधवार को। बातचीत की स्थिति से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी डेटा के तथाकथित “फायरहाउस” तक पहुंच की पेशकश करेगी, जिसमें प्रतिदिन पोस्ट किए गए 500 मिलियन से अधिक ट्वीट्स का वास्तविक समय रिकॉर्ड और खातों और उपकरणों के बारे में जानकारी शामिल है। जो पोस्ट भेजे जाते हैं।

इस समझौते का मकसद मस्क द्वारा ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर के रुके हुए सौदे को आगे बढ़ाना है। अरबपति ने सोमवार को औपचारिक रूप से खरीद से बाहर निकलने की धमकी दी, कंपनी पर आंतरिक डेटा को रोककर उपयोगकर्ताओं के उस हिस्से के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया जो बॉट हैं। इस कदम को सौदे की कीमत कम करने के बहाने के रूप में व्यापक रूप से माना जाता है क्योंकि ट्विटर के शेयर उस मूल्यांकन से गिर गए हैं जिस पर मस्क ने कंपनी को खरीदने का प्रस्ताव रखा था। कुछ विश्लेषकों ने अनुमान लगाया है कि वह पूरी तरह से पीछे हटने की योजना बना रहा है क्योंकि उसने ट्विटर को खरीदने के लिए अपने स्वयं के $ 33 बिलियन से अधिक का पैसा लगाया, जो ज्यादातर टेस्ला के शेयरों को डूबने में बंधा हुआ था।

मस्क के वकीलों ने ट्विटर को लिखे एक पत्र में खुलासा किया, “ट्विटर ने वास्तव में, यह जानकारी देने से इनकार कर दिया है कि श्री मस्क ने 9 मई, 2022 से कंपनी के प्लेटफॉर्म पर स्पैम और फर्जी खातों के मूल्यांकन की सुविधा के लिए बार-बार अनुरोध किया है।” प्रतिभूति और विनिमय आयोग को दाखिल करने में। “ट्विटर की नवीनतम पेशकश कंपनी की अपनी परीक्षण पद्धतियों के बारे में अतिरिक्त विवरण प्रदान करने के लिए, चाहे लिखित सामग्री या मौखिक स्पष्टीकरण के माध्यम से, श्री मस्क के डेटा अनुरोधों को अस्वीकार करने के समान है।”

ट्विटर ने बार-बार कहा है कि वह इस सौदे को लागू करेगा।

ट्विटर का उलटफेर एक दिन बाद हुआ जब शेयरधारक जॉन सोलक ने कंपनी पर डेलावेयर चांसरी कोर्ट में मुकदमा दायर किया, जिसमें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को मस्क द्वारा मांगी गई जानकारी के बारे में आंतरिक दस्तावेज साझा करने के लिए मजबूर करने की मांग की गई थी। उन्होंने ट्विटर पर उन बॉट्स की संख्या का ठीक से खुलासा करने में विफल रहने का आरोप लगाया, जो निवेशकों के लिए अपने कर्तव्य का उल्लंघन करते हुए अपने 230 मिलियन उपयोगकर्ता बनाते हैं।

जबकि फायरहाउस डेटा काल्पनिक रूप से स्पैम और बॉट गतिविधि की मात्रा के बारे में जानकारी का खजाना दे सकता है, यह अज्ञात है कि मस्क की टीम बड़े पैमाने पर डेटा का उपयोग या विश्लेषण कैसे करेगी। मस्क के लिए यह तर्क देकर सौदे से दूर चलना मुश्किल हो सकता है कि ट्विटर ने एक भौतिक गलत बयानी की, जिस पर उन्होंने भरोसा किया, क्योंकि कंपनी ने प्रतिभूति फाइलिंग में योग्यता प्राप्त की है कि इसके मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के पांच प्रतिशत से कम के लिए स्पैम लेखांकन का अनुमान हो सकता है। बहुत कम होना।

“इस निर्धारण में, हमने महत्वपूर्ण निर्णय लागू किया, इसलिए झूठे या स्पैम खातों का हमारा अनुमान ऐसे खातों की वास्तविक संख्या का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता है, और झूठे या स्पैम खातों की वास्तविक संख्या हमारे अनुमान से अधिक हो सकती है,” एक एसईसी फाइलिंग पढ़ता है।

खरीद पर फिर से बातचीत करने की मस्क की संभावनाओं को और कम करते हुए, मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं की गणना पर कोई उद्योग मानक नहीं है। आकृति का अनुमान आंतरिक परिभाषाओं पर आधारित है। ट्विटर ने प्रतिभूति फाइलिंग में योग्यता प्राप्त की है कि इसका माप तीसरे पक्ष के अनुमानों से भिन्न हो सकता है।

मस्क के ट्विटर के प्रस्तावित अधिग्रहण में $ 1 बिलियन का गोलमाल शुल्क शामिल है, लेकिन इसमें एक प्रावधान भी है जिससे कंपनी उसे सौदे पर चलने के लिए मजबूर कर सकती है। यदि दोनों पक्ष मुकदमा करते हैं, तो अदालत मस्क को खरीद को पूरा करने का आदेश दे सकती है।

ट्विटर को खरीदने की अपनी योजना को एकतरफा रूप से ठंडे बस्ते में डालने के बाद, मस्क ने कंपनी के शेयरों को लगातार आलोचना और अनिश्चितता के बीच गिरा दिया है कि क्या वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नियंत्रण ग्रहण करेंगे। मई में ट्विटर पर फ्लोरिडा पेंशन फंड द्वारा इस सौदे को रोकने के लिए मुकदमा दायर किया गया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here