Home Technology News प्रौद्योगिकी ट्विटर के कर्मचारियों ने एलन मस्क का उड़ाया मजाक, कहा-उन्हे एस्पर्गर नाम की बीमारी | Twitter Exec Mocking People With Asperger’s’: Elon Musk On Ridicule

ट्विटर के कर्मचारियों ने एलन मस्क का उड़ाया मजाक, कहा-उन्हे एस्पर्गर नाम की बीमारी | Twitter Exec Mocking People With Asperger’s’: Elon Musk On Ridicule

0
ट्विटर के कर्मचारियों ने एलन मस्क का उड़ाया मजाक, कहा-उन्हे एस्पर्गर नाम की बीमारी | Twitter Exec Mocking People With Asperger’s’: Elon Musk On Ridicule

[ad_1]

नई दिल्ली44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्विटर के कर्मचारियों का ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एलन मस्क का मजाक उड़ा रहे हैं। वीडियो में ट्विटर के एग्जिक्यूटिव ने मस्क को एस्पर्गर नाम की बीमारी का रोगी बताया है। और उन पर व्यंग करते हुए कहा कि इसलिए वो स्पेशल हैं और उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट की जरूरत है। वो यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने कहा कि सीरियसली आप आखिर हो क्या मिस्टर मस्क…..। एलन मस्क इस ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि ट्विटर के एग्जीक्यूटिव फ्री स्पीच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

एस्पर्गर ऑटिज्म नाम की बीमारी का स्पेक्ट्रम है। इसमें मरीज न तो अपनी बात ठीक से कह पाता है ना ही दूसरों की बात समझ पाता है और उनसे तालमेल भी नहीं बिठा पाता है।

कर्मचारी के ट्विटर खरीदने की डील के खिलाफ

ट्विटर के एग्जीक्यूटिव ने इस वीडियो में और भी कई बातें कहीं जिसमें उन्होंने ट्विटर के प्रॉफिट वाला प्लेटफॉर्म नहीं होने की वजह बताई और इसके अलावा कहा कि ट्विटर में अंदर बैठे लोग मस्क के ट्विटर खरीदने की डील के खिलाफ हैं।

ट्विटर पर बेन्नी जॉनसन ने वीडियो को शेयर किया है। जो खुद को सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलियन फॉलोवर्स के साथ खुद को कंसर्जवेटिव इंटरनेट का गॉडफादर कहते हैं। वहीं दूसरे यूजर मिस्टर जॉनसन ने अपने ट्वीट पर एलन मस्क के कमेंट के लिए उन्हें ट्वीट किया।

ट्विटर प्रॉफिट वाली कंपनी नहीं
शेयर किए गए वीडियो में ट्विटर के कर्मचारी ने कहा कि ट्विटर प्रॉफिट वाली कंपनी नहीं है। इसके पीछे की वजह समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने वाली विचारधारा और लोगों के सामने सही व्यूव रखना है। वहीं कंपनी के एक सीनियर इंजीनियर ने कहा कि कंपनी फ्री स्पीच पर विश्वास नहीं करती है। और कंपनी में काम करने वाले लोग कंपनी को खरीदने की मस्क की $ 44 बिलियन की डील से नफरत करते हैं।

मस्क ने ट्विटर पर टोटल यूजर्स के 5% से कम होने का सबूत मांगा
कल ही एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल से इस बात का सबूत मांगा कि जिसमें पराग ने ये दावा किया था कि स्पैम अकाउंट की संख्या ट्विटर के टोटल यूजर्स के 5% से कम है।

मस्क ने कहा कि जब तक सबूत नहीं मिलता, डील आगे नहीं बढ़ेगी। दरअसल पराग अग्रवाल ने दर्जनभर से ज्यादा ट्वीट किए थे। इसमें वह समझा रहे थे कि ट्विटर कैसे संभावित स्‍पैम का ‘ह्यूमन रिव्‍यू’ करता है। इन ट्वीट के रिप्लाई में मस्‍क ने सिर्फ ‘पाइल ऑफ पू’ इमोजी ट्वीट किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here