Home Entertainment सिनेमा डीबी वीस द्वारा लिखित टेम नेटफ्लिक्स टीन फ्लिक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

डीबी वीस द्वारा लिखित टेम नेटफ्लिक्स टीन फ्लिक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
डीबी वीस द्वारा लिखित टेम नेटफ्लिक्स टीन फ्लिक – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

हाई स्कूल के बहिष्कृत लोगों की एक पसंद करने योग्य लेकिन कम वाट क्षमता वाली कहानी, जो एग्रो संगीत के माध्यम से पुनर्जन्म की तलाश करते हैं, पीटर सॉलेट की मेटल लॉर्ड्स जाहिरा तौर पर हेवी के लिए लक्ष्य है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से लाइट है जो किशोर मानसिक बीमारी, कक्षा में हिंसा और बदमाशी पर ले जाता है।

कोई भी गेम ऑफ़ थ्रोन्स प्रशंसक जो लेखक डीबी वीस और निष्पादन-निर्माता डेविड बेनिओफ की आशा करते हैं, उन्हें ड्रेगन और जादूगरों के विषय पर दृष्टि के लिए एक जगह मिल जाएगी, इस पेशेवर और वास्तविकता से जुड़ी नेटफ्लिक्स कहानी के अलावा कहीं और देखना चाहिए, जिसमें कोई आश्चर्य नहीं है। भावनात्मक अंतर्दृष्टि चाहने वाले इसके बजाय द माउंटेन गोट्स की लो-फाई मास्टरपीस “द बेस्ट एवर डेथ मेटल बैंड इन डेंटन” सुन सकते हैं, जो तीन मिनट के भीतर समान जमीन को कवर करता है, संवाद के बिना भी अधिक सम्मोहक चरित्र बनाता है, और इससे पहले आपको रुला सकता है यह “शैतान की जय हो” के अपने उत्साहजनक कोरस तक पहुँचता है।

मेटल लॉर्ड्स

तल – रेखा

सिद्धांत रूप में भारी धातु, व्यवहार में आसान सुनना।

रिलीज़ की तारीख: 8 अप्रैल (नेटफ्लिक्स)

ढालना: जैडेन मार्टेल, एड्रियन ग्रीनस्मिथ, आइसिस हैन्सवर्थ, ब्रेट जेलमैन, जो मैंगनीलो

निर्देशक: पीटर सॉलेट

पटकथा लेखक: डीबी वीस

रेटेड आर, 1 घंटा 38 मिनट

एड्रियन ग्रीनस्मिथ हंटर की भूमिका निभाते हैं, जो एक लंबे समय तक हेडबैंगर है, जिसने अपने अधिक वर्ग के सबसे अच्छे दोस्त केविन (जैडेन मार्टेल, नए के) को आश्वस्त किया है यह फिल्में) जो एक बैंड शुरू करने से हाई स्कूल के दोनों बहिष्कारों को नायकों में बदल देगा। मिल्कीटोस्ट कवर बैंड में सहपाठियों के साथ झगड़ों के बाद, हंटर को पता चलता है कि उसका स्कूल जल्द ही संगीत-मूवी प्लॉट उपकरणों के उस सबसे अजीबोगरीब युद्ध, बैटल ऑफ़ द बैंड्स की मेजबानी करेगा। परेशानी यह है कि SkullFucker के पास केवल एक प्रमुख गिटारवादक और एक ड्रमर है।

जबकि हंटर एक बेसिस्ट के लिए एक उन्मत्त शिकार शुरू करता है, केविन जवाब भर में ठोकर खाता है: एमिली (आइसिस हैन्सवर्थ), एक शांत लड़की जिसका गुस्सा तब फूटता है जब वह अपना मेड छोड़ रही होती है, अच्छी तरह से सेलो बजाती है और ब्लैक सब्बाथ के नाटक के लिए एक कान रखती है। हंटर अपने बदमाश बैंड में एक सेलिस्ट (एक लड़की का उल्लेख नहीं करने के लिए) डालने के विचार का उपहास करता है; वीस की पटकथा आसानी से भूल जाती है कि धातु और तारों का विवाह कम से कम 90 के दशक से मुख्यधारा में रहा है, जब सेलो चौकड़ी एपोकैलिप्टिका अपने मेटालिका कवर के लिए प्रसिद्ध हो गई थी।

दो लड़कों को एक अनुमान के मुताबिक गिरने का सामना करना पड़ता है, केविन को कुछ आने वाले उम्र के भत्तों (पहला प्यार, अपने जल्दी से हासिल ड्रमिंग कौशल की पहचान) का आनंद लेने के लिए छोड़ देता है, जबकि हंटर के डौची डैड (ब्रेट जेलमैन) उसे “वेलनेस सेंटर” में भेज देते हैं। एमिली की “हैप्पी पिल्स” की तरह, अस्पताल में भर्ती होना यहाँ केवल एक फेंका हुआ प्लॉट डिवाइस है, न कि किसी भी समस्या को देखने का निमंत्रण जो बच्चे को मेटालिका और ओज़ी को पहली जगह में ले गया हो। फिल्म इसे जो मैंगनीलो कैमियो के लिए सेटिंग के रूप में उपयोग करती है, फिर हंटर को आसानी से भागने देता है जो उस माउंटेन बकरी गीत के नायकों को चकित कर देगा।

ग्रीनस्मिथ यहां खड़ा है, हंटर की पसंद के संगीत के लिए एक विश्वसनीय जुनून की पेशकश करता है और जो धातु नहीं है उसके प्रति अपने बर्खास्तगी रवैये में महारत हासिल करता है। एक या दो बार, हम ऐसे स्थान देखते हैं जहां सॉलेट (विक्टर वर्गास को उठाना, निक और नोरा की अनंत प्लेलिस्ट) हो सकता है कि चरित्र के उत्साह को एक शो-स्टॉप कक्षा के क्षण में बदल दिया हो la स्कूल ऑफ रॉक; लेकिन फिल्म अपने भीतर छिपे सितारे का पता लगाने से चूक जाती है।

(गरीब हंटर, अपनी साइडकिक के रूप में सिर्फ एक धातु नौसिखिया के साथ, सामाजिक रूप से संबंधित बच्चों को भी याद करता है जो अक्सर संगीत की मुख्यधारा के बाहर पाते हैं। फर्नांडो फ्रिस के हाल ही में नार्कोलेप्टिक कंबिया में नृत्य करने वाले किशोरों को देखें। मैं अब यहाँ नहीं हूँ: अभी वे बच्चे, जो कुछ भी उन्हें अलग बनाता है, वह सब कुछ निडरता से खेल रहे हैं, धातु हैं। और उनका बंधन इतना स्पष्ट है कि जब उनमें से एक को अमेरिका के लिए रवाना होना पड़ता है तो यह दिल दहला देने वाला होता है)

हालांकि बैंड की उस लड़ाई के रास्ते में बहुत हंसी नहीं है, सॉलेट की बेदाग कास्ट और तेज गति सुनिश्चित करती है कि हम वहां पहुंचने से पहले बहुत ऊब नहीं होंगे। क्या एड शीरन को कूल समझने वाले बच्चों पर रॉक की जीत होगी? क्या मंच पर खून बहाया जाएगा, और यदि हां, तो क्या इसका उपयोग राक्षसों को बुलाने के लिए किया जाएगा? क्या वास्तव में मोटरहेड रिकॉर्ड रखने वाला कोई भी इस बिंदु पर देख रहा होगा? “हां” इनमें से कम से कम एक प्रश्न का उत्तर है, लेकिन निश्चित रूप से उन सभी के लिए नहीं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here