Home Entertainment सिनेमा डॉक्टर स्ट्रेंज 2 सोअर्स पास्ट नो टाइम टू डाई, द बैटमैन – द हॉलीवुड रिपोर्टर

डॉक्टर स्ट्रेंज 2 सोअर्स पास्ट नो टाइम टू डाई, द बैटमैन – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
डॉक्टर स्ट्रेंज 2 सोअर्स पास्ट नो टाइम टू डाई, द बैटमैन – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सैम राइमी‘एस डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस वैश्विक स्तर पर $800 मिलियन के निशान को पार कर गया है बॉक्स ऑफ़िस एक उल्लेखनीय उपलब्धि में।

मार्वल और डिज़नी टैम्पोल रविवार को दुनिया भर में टिकटों की बिक्री में $ 803.2 मिलियन के साथ समाप्त हुए और महामारी युग की नंबर 2 हॉलीवुड फिल्म के रूप में रैंक किया। स्पाइडर मैन: नो वे होम ($1.89 बिलियन) जेम्स बॉन्ड को पास करने के बाद pic मरने का समय नहीं ($774.2 मिलियन) और बैटमेन ($ 768.5 मिलियन)। COVID युग के दौरान विश्व स्तर पर $700 मिलियन को पार करने वाली एकमात्र अन्य फिल्म रही है F9: द फास्ट सागाहालांकि वह फिल्म अन्य की तुलना में महामारी में पहले रिलीज हुई थी।

डॉक्टर स्ट्रेंज 2 अब तक घरेलू स्तर पर 342.1 मिलियन डॉलर और विदेशों में 461.1 मिलियन डॉलर की कमाई की है। फिल्म को अभी तक चीन में रिलीज की तारीख नहीं मिली है, जबकि डिज्नी वर्तमान में रूस में अपनी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं कर रहा है।

अभिनीत बेनेडिक्ट काम्वारबेच, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस घरेलू स्तर पर 31.6 मिलियन डॉलर के तीसरे-सप्ताहांत की दौड़ के साथ 20-22 मई के फ्रेम में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस चार्ट पर बने रहने में कोई परेशानी नहीं थी, जबकि नई प्रविष्टि डाउटन एबे: एक नया युग — जिसे बड़े वयस्कों की आवश्यकता है — 16 मिलियन डॉलर के साथ नंबर 2 पर रखा।

मार्वल पिक का नियम की रिलीज के साथ समाप्त होने की उम्मीद है टॉप गन: मावेरिक स्मृति दिवस सप्ताहांत में, यद्यपि डॉक्टर 2 अजीब शायद ही पूरी तरह से रस से बाहर है।

सभी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स रिलीज़ के संदर्भ में – जब चीन और रूस को छोड़कर – सीक्वल दुनिया भर में कमाई के मामले में 28 में से 11 वें स्थान पर है। (सबसे पहला डॉक्टर स्ट्रेंज विश्व स्तर पर $ 677 मिलियन के उत्तर में सबसे ऊपर है।)

विदेशों में, दक्षिण कोरिया 45.9 मिलियन डॉलर के साथ आगे है, इसके बाद यूके (43.8 मिलियन डॉलर), मैक्सिको (35.7 मिलियन डॉलर) और ब्राजील ($ 29.2 मिलियन) का स्थान है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here