Home Entertainment सिनेमा ‘डोंट वरी डार्लिंग’ के प्रीमियर पर हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका? मैनेजर ने बताया Viral Video का सच

‘डोंट वरी डार्लिंग’ के प्रीमियर पर हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका? मैनेजर ने बताया Viral Video का सच

0
‘डोंट वरी डार्लिंग’ के प्रीमियर पर हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर थूका? मैनेजर ने बताया Viral Video का सच

[ad_1]

Venice Film Festival: 79वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हैरी स्टाइल्स, क्रिस पाइन और ओलिविया वाइल्ड की स्टारर ‘डोंट वरी डार्लिंग’ का प्रीमियर हुआ. इस प्रीमियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने कहा कि एक्टर हैरी स्टाइल्स ने ‘वंडर वुमेन’ फेम क्रिस पाइन की गोद में थूका है. क्रिस और हैरी प्रीमियर के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए थे. अब इस मामले पर क्रिस पाइन के मैनेजर ने प्रतिक्रिया दी है.

ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें वीडियो में हैरी स्टाइल्स को अपनी सीट पर बैठने के लिए जाते हुए देखा जा सकता है. उनके बगल में क्रिस पाइन बैठे हुए हैं. जैसे ही हैरी अपनी सीट पर बैठते हैं, पाइन ताली बजाते-बजाते रुक जाते हैं और अपना चेहरे पर एक असहज एक्सप्रेशन देते हैं और फिर थोड़ी देर रुककर ताली बजाते हैं.

इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और हैरी स्टाइल्स की अलोचना कर रहे हैं. लेकिन क्रिस पाइन के मैनेजर ने इस पर बयान जारी कर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि हैरी ने क्रिस पर नहीं थूका है. पीपुल डॉट कॉम को दिए बयान में कहा कि यह एक मनगढ़ंत और बुनी गई कहानी है, जो अफवाह मात्र है.

The Rings Of Power Review: लौट आई हार्फूट, बौनों और एल्फ्स की दुनिया, देखकर आ जाएगी द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की याद

एक-दूसरे का सम्मान करते हैं एक्टरःमैनेजर

क्रिस पाइन के मैनेजर ने कहा, “बस क्लियर करने के लिए, हैरी स्टाइल्स ने क्रिस पाइन पर नहीं थूका. दोनों को-एक्टर एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और इनके बीच कुछ नहीं है. इस तरह की खबरें एक ड्रामा और अफवाह मात्र है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है.”

23 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

डोंट वरी डार्लिंग का प्रीमियर 5 सितंबर (सोमवार) को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जिसमें सह-कलाकार फ्लोरेंस पुघ और निर्देशक ओलिविया वाइल्ड के साथ हैरी स्टाइल्स और क्रिस पाइन ने भी शामिल हुए. फिल्म 23 सितंबर को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी.

Tags: Hollywood, Hollywood stars



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here