Home Entertainment सिनेमा डोनी येन चीनी टेंटपोल ‘आक्रा’ (अनन्य) में अभिनय करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

डोनी येन चीनी टेंटपोल ‘आक्रा’ (अनन्य) में अभिनय करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
डोनी येन चीनी टेंटपोल ‘आक्रा’ (अनन्य) में अभिनय करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एक्शन स्टार डोनी येन चीनी टेंटपोल में अभिनय करने के लिए साइन किया गया है साकराका एक अनुकूलन डेमी-देवता और अर्ध-शैतान1963 का एक क्लासिक वूक्सिया उपन्यास जिसे मार्शल आर्ट फिक्शन के अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले कार्यों में से एक माना जाता है।

बड़े बजट की एक्शन फिल्म चीनी नव वर्ष 2023 के दौरान रिलीज के लिए तैयार है, जो चीन में साल की सबसे आकर्षक ब्लॉकबस्टर रिलीज विंडो है।

फिल्म का निर्देशन हांगकांग के फिल्म निर्माता स्टीव चेंग द्वारा किया जाएगा और साथी हिटमेकर वोंग जिंग द्वारा निर्मित किया जाएगा।वेगास से मकाऊ तक) चीनी स्टूडियो विशार्ट परियोजना का निर्माण कर रहा है, और कंपनी के अध्यक्ष, वीजी झू – चीनी उद्योग में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं जिन्होंने जिया झांगके की 2018 का निर्माण किया था। काँस प्रतियोगी ऐश सबसे शुद्ध सफेद है – प्रस्तुतकर्ता के रूप में श्रेय दिया जाता है। येन भी कार्यकारी परियोजना का निर्माण करेगा। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने वाली है, और आने वाले हफ्तों में अतिरिक्त कलाकारों का अनावरण किया जाएगा, निर्माताओं का कहना है।

येन मार्शल आर्ट मास्टर क़ियाओ फेंग के रूप में अभिनय करेंगे, जो कि के केंद्रीय आंकड़ों में से एक है डेमी-देवता और अर्ध-शैतान कहानी ब्रह्मांड। अभिनेता की कल्पना साकरा एक संभावित फ्रैंचाइज़ी स्टार्टर के रूप में, पुस्तक के कई उप-भूखंडों और सम्मोहक पात्रों के साथ आगे बड़े-स्क्रीन अनुकूलन के लिए परिपक्व।

डेमी-देवता और अर्ध-शैतान आधुनिक हांगकांग स्क्रीन इतिहास में बार-बार फिल्म और टेलीविजन के लिए सफलतापूर्वक अनुकूलित किया गया है, जिसमें सबसे हालिया फिल्म संस्करण 1994 में बनाया गया है – द ड्रैगन क्रॉनिकल्स: द मेडेंसब्रिगिट लिन और गोंग ली अभिनीत।

येन चीन के सबसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफल अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने कई चीनी हिट फिल्मों में अभिनय किया है ईप मैन मताधिकार और अपराध ब्लॉकबस्टर आग लगानासाथ ही हॉलीवुड टेंटपोल, जिनमें शामिल हैं दुष्ट एक: एक स्टार वार्स स्टोरी, xXx: जेंडर केज की वापसी और मुलान. उन्हें अगली बार कीनू रीव्स के साथ देखा जा सकता है जॉन विक: अध्याय 4।

अंतरराष्ट्रीय बिक्री चालू साकरा प्लस एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा संचालित किया जा रहा है। फिल्म के लिए एक विशेष पोस्टर नीचे है।

आलसी भरी हुई छवि

साकरा
विशार्ट के सौजन्य से



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here