Home Entertainment सिनेमा ड्रयू बैरीमोर, एडम स्कॉट, मेगन थे स्टैलियन वेबबीज़ 2022 द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

ड्रयू बैरीमोर, एडम स्कॉट, मेगन थे स्टैलियन वेबबीज़ 2022 द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ड्रयू बैरीमोर, एडम स्कॉट, मेगन थे स्टैलियन वेबबीज़ 2022 द्वारा सम्मानित – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

26वें वार्षिक वेबबी के लिए विजेताओं और विशेष उपलब्धि वाले सम्मानित पुरस्कारइंटरनेट का सबसे अच्छा जश्न मनाने की घोषणा मंगलवार को की गई।

सम्मानियों में शामिल हैं ड्रयू बैरीमोरइंटरनेट पर “खुशी” लाने और ऑनलाइन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए; एडम स्कॉटApple TV+ श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए पृथक्करणऔर मेगन थे स्टालियनइंटरनेट का उपयोग करने के लिए “कलात्मक पथों को प्रज्वलित करने और अश्वेत महिलाओं को आश्वस्त, सम्मानित और संरक्षित होने की वकालत करने के लिए।”

समकालीन कलाकार ताकाशी मुराकामी को उनके करियर के लिए प्रयोगात्मक कला बनाने और हाल ही में एनएफटी स्पेस में प्रवेश करने के लिए भी पहचाना जाता है।

वेबबी विजेता – जिनमें से सभी का चयन इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ डिजिटल आर्ट्स एंड साइंसेज (आईएडीएएस) द्वारा किया जाता है – इसमें शामिल हैं टेड लासो, बास्केटबॉल की रानी, सेसमी स्ट्रीट और ड्रॉपआउट पॉडकास्ट; साथ ही बिली एलीशो, क्वेस्टलोवट्रेवर नूह, टोनी हॉक, लावर्न कॉक्स, कॉनन ओ’ब्रायन, लिली सिंह, जिमी फॉलन, टाइग नोटारोओलिविया रोड्रिगो, जिमी किमेलेजॉन स्टीवर्ट, करीम अब्दुल-जब्बार, पीटन मैनिंग, रोक्सैन गे, रिहाना की सैवेज एक्स फेंटी, काइरी इरविंग और एंडी स्लाविट।

The . के अध्यक्ष क्लेयर ग्रेव्स ने कहा, “हमें इस साल के वेबबी विजेताओं को पहचानते हुए बहुत गर्व हो रहा है।” वेबबी पुरस्कार. “हम एनवाईसी में रॉय वुड जूनियर के साथ हमारे मेजबान के रूप में वेबबी अवॉर्ड्स में उन्हें एक साथ लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं। दो साल के रिमोट शो के बाद, यह केवल इंटरनेट बैंगर्स के लिए एक रात होने जा रही है। ”

भेदभावपूर्ण बिलों और कानूनों के खिलाफ ट्रांसजेंडर युवाओं की सुरक्षा के लिए एक आंदोलन जारी रखने और खतरनाक को संबोधित करने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए इंटरनेट का उपयोग करने के लिए, फ्लोरिडा के “से गे” आंदोलन के आयोजकों के लिए वेबबी सोशल मूवमेंट ऑफ द ईयर सम्मान गया। नीतियां

एनएफटी के आविष्कारक अनिल डैश और केविन मैककॉय, जिन्होंने कलाकारों के लिए अपने डिजिटल काम का स्वामित्व और मुद्रीकरण करने के लिए एक ब्लॉक-चेन संचालित तरीका विकसित किया, उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

वेरिज़ोन द्वारा प्रस्तुत एक व्यक्तिगत समारोह, 16 मई को न्यूयॉर्क शहर के सिप्रियानी वॉल स्ट्रीट में होगा।

विजेताओं की पूरी सूची देखें यहाँ.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here