Home Entertainment सिनेमा तबीथा जैक्सन सनडांस फेस्ट के निदेशक पद से बाहर निकलती हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

तबीथा जैक्सन सनडांस फेस्ट के निदेशक पद से बाहर निकलती हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
तबीथा जैक्सन सनडांस फेस्ट के निदेशक पद से बाहर निकलती हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

सनडांस संस्थान ने घोषणा की है कि फिल्म समारोह की निर्देशक तबीथा जैक्सन दो साल बाद पद छोड़ देंगी।

जैक्सन के निदेशक के रूप में प्रस्थान करेंगे सनडांस फिल्म फेस्टिवल और आगामी सनडांस फिल्म फेस्टिवल के बाद सार्वजनिक प्रोग्रामिंग: लंदन। आज की घोषणा सनडांस इंस्टीट्यूट के सीईओ जोआना विसेंट ने की, जो अंतरिम में त्योहार के विकास और योजना का नेतृत्व करेंगे।

जैक्सन के प्रतिस्थापन को खोजने के लिए विसेंट के नेतृत्व में एक सार्वजनिक खोज चल रही है।

आज यह भी घोषणा की गई कि किम युतानी के प्रोग्रामिंग निदेशक को संस्थान की वरिष्ठ नेतृत्व टीम में शामिल किया जाएगा। युतानी, जो अपने पांचवें वर्ष में प्रवेश कर रही है, त्योहार की प्रोग्रामिंग का नेतृत्व कर रही है, अब वह उद्योग और कलाकार संबंधों का प्रबंधन करेगी।

जैक्सन को 2020 में इस पद पर नियुक्त किया गया था, जो जॉन कूपर के लिए पदभार संभाल रहे थे, जो 11 वर्षों से उत्सव का नेतृत्व कर रहे थे। जैक्सन के पास COVID-19 महामारी के माध्यम से त्योहार का मार्गदर्शन करने का कठिन काम था। 2021 का त्यौहार, जिसने दोनों ऑस्कर-विजेताओं की शुरुआत की कोडा तथा आत्मा की गर्मीपूरी तरह से आभासी था, इसके बाद 2022 का त्योहार था, जिसे पिछले सर्दियों में ओमाइक्रोन COVID-19 उछाल के कारण इन-पर्सन से ऑनलाइन होना था।

“सनडांस इंस्टीट्यूट के मिशन और उद्देश्य को आगे बढ़ाने का हिस्सा बनना मेरे जीवन का एक गहरा विशेषाधिकार और गहरा अर्थपूर्ण हिस्सा रहा है,” जैक्सन ने कहा, जो पहली बार 2013 में डॉक्युमेंट्री फिल्म कार्यक्रम के निदेशक के रूप में सनडांस में शामिल हुए थे। “इस अविश्वसनीय संगठन ने कलाकारों में एक परिवर्तनकारी सामाजिक शक्ति के रूप में और इस जटिल और चुनौतीपूर्ण ऐतिहासिक क्षण में, पहले से कहीं अधिक आवश्यक बल के रूप में मेरे अटूट विश्वास को बढ़ाया है। आगे भी, कलाकारों के साथ और उनके लिए काम करना और उनकी रचनात्मक अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता मेरे मार्गदर्शक बने रहेंगे।”

विसेंट ने पेशकश की कि सनडांस इंस्टीट्यूट महामारी के माध्यम से त्योहार का मार्गदर्शन करने के लिए जैक्सन का आभारी है, यह देखते हुए, “वह हमारे उद्योग में महान बदलाव के इस समय के दौरान और एक सार्थक बनाने के लिए जारी रखने के लिए त्योहार से अधिक महत्वपूर्ण कभी नहीं छोड़ती है। संस्कृति में योगदान। ”

जैक्सन का जाना लंबे समय के एक साल बाद आया है सीईओ केरी पूनम पद छोड़ दिया, अंततः विसेंट द्वारा सफल हो रहा था।

सनडांस ने बड़े पैमाने पर आभासी प्रसाद के साथ महामारी का सामना किया है, लेकिन कई उच्च-आंकड़ा बिक्री को जारी रखा है, विशेष रूप से के लिए कोडा, आत्मा की गर्मीऔर इस साल का चा चा रियल स्मूथ. 2023 उत्सव की योजना इस प्रकार है: संकर त्योहारइन-पर्सन और ऑनलाइन प्रोग्रामिंग दोनों के साथ।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here