Home Entertainment सिनेमा थाईलैंड विदेशी अभिनेताओं के लिए कर छूट पारित करता है, प्रोत्साहन को बढ़ावा देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

थाईलैंड विदेशी अभिनेताओं के लिए कर छूट पारित करता है, प्रोत्साहन को बढ़ावा देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
थाईलैंड विदेशी अभिनेताओं के लिए कर छूट पारित करता है, प्रोत्साहन को बढ़ावा देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

थाईलैंड ने मंगलवार को देश में फिल्मों या टेलीविजन प्रस्तुतियों पर काम करने वाले सभी विदेशी अभिनेताओं के लिए कर छूट को मंजूरी देकर अपनी फिल्म प्रोत्साहन योजना को बढ़ावा दिया। नया उपाय कम से कम पांच साल की अवधि के लिए प्रभावी रहेगा।

थाईलैंड ने एक संचालित किया है 2017 से प्रोत्साहन योजना लुभाने के लिए अंतरराष्ट्रीय देश में शूटिंग के लिए प्रोडक्शंस। मौजूदा उपायों में सभी देश में उत्पादन खर्च पर 15-20 प्रतिशत की नकद छूट, अधिकतम 75 मिलियन baht (वर्तमान विनिमय दरों पर लगभग 2.1 मिलियन डॉलर) तक शामिल है। लेकिन विदेशी अभिनेताओं को पहले देश में अपने काम के दौरान अपनी कमाई से थाईलैंड को कर का भुगतान करना पड़ता था, इसके अलावा उनके अपने देश में जो भी कर दायित्व हो सकते थे (संयुक्त राज्य अमेरिका को अपने नागरिकों को कर का भुगतान करने की आवश्यकता है, चाहे वे कहीं भी काम करें और निवास करें) दुनिया में)। नई छूट से वैश्विक उत्पादकों के लिए अपनी परियोजनाओं के लिए एक प्रमुख शूटिंग स्थान के रूप में थाईलैंड का चयन करने का रास्ता आसान होने की उम्मीद है।

थाईलैंड के मजबूत स्थानीय क्रू बेस और आश्चर्यजनक प्राकृतिक और शहरी वातावरण ने इसे विदेशी फिल्म निर्माताओं के साथ एक लोकप्रिय स्थान बना दिया है। गैरेथ एडवर्ड्स (दुष्ट एक: एक स्टार वार्स स्टोरी) वर्तमान में इस बड़े बजट के साथ देश में उत्पादन में है Sci-Fi इश्क वाला लव, जॉन डेविड वाशिंगटन और जेम्मा चान अभिनीत। देश में स्थापित की गई अन्य उल्लेखनीय परियोजनाओं में शामिल हैं सुबह से पहले की प्रार्थना, हैंगओवर भाग II, समुद्र तट, असंभव, पलायन नहीं और चीनी ब्लॉकबस्टर थाईलैंड में खोयादूसरों के बीच में।

थाईलैंड के उप-सरकार के प्रवक्ता रचदा धनादिरेक ने मंगलवार को कहा कि विदेशी फिल्म परियोजनाओं से स्थानीय राजस्व हाल के वर्षों में लगातार बढ़ रहा है, जो 2017-2021 तक प्रति वर्ष औसतन $ 100 मिलियन (3.5 बिलियन baht) तक पहुंच गया है। पिछले साल, हालांकि, COVID से संबंधित चुनौतियों के बीच विदेशी उत्पादन राजस्व $ 11.3 मिलियन (400 मिलियन baht से कम) दर्ज किया गया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here