Home Entertainment सिनेमा थेरानोस के संस्थापक के बारे में शो के लिए स्क्रिप्ट खत्म करने पर ड्रॉपआउट बॉस – हॉलीवुड रिपोर्टर

थेरानोस के संस्थापक के बारे में शो के लिए स्क्रिप्ट खत्म करने पर ड्रॉपआउट बॉस – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
थेरानोस के संस्थापक के बारे में शो के लिए स्क्रिप्ट खत्म करने पर ड्रॉपआउट बॉस – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

थेरानोस के संस्थापक एलिजाबेथ होम्स पर अभी भी वायर धोखाधड़ी का मुकदमा चल रहा था जब ड्रॉपआउट शोरुनर एलिजाबेथ मेरीवेदर हुलु लिमिटेड सीरीज़ के लिए अंतिम स्क्रिप्ट को पूरा कर रहा था। “मुझे एलिजाबेथ के साथ बर्निंग मैन में उसके नए प्रेमी के साथ श्रृंखला समाप्त करने का विचार था,” मेरिवेदर बताता है टीहृदय, लेकिन वह नोट करती हैं कि इस तरह से शूट करना बहुत महंगा होता। “मुझे बताया गया था कि मेरे पास पिछले कुछ एपिसोड में संगीत हो सकता है या मैं बर्निंग मैन जा सकता हूं। मुझे एहसास हुआ कि मुझे एक और विचार के साथ आना होगा।” रेगिस्तान में एक पोशाक वाले रोमप के लिए प्रतिस्थापन श्रृंखला में यह अंतिम दृश्य था, जब होम्स (अमांडा सेफ्राइड) को उसके धोखे के बारे में उसके करीबी किसी व्यक्ति द्वारा सामना किया जाता है जिसके कारण थेरानोस का पतन हुआ।

एलिजाबेथ, अपने बहुत पुराने प्रेमी, सनी बलवानी (नवीन एंड्रयूज) के साथ संबंध तोड़ चुकी है, जो थेरानोस के अध्यक्ष और सीओओ भी थे, अब जीवन से भरा है क्योंकि वह अपने जीवन के नए प्यार के साथ भविष्य की कल्पना करती है। “मैं एक जासूस की तरह महसूस करता था,” सोशल मीडिया पर होम्स के संबंधों को ट्रैक करने के लिए मेरिवेदर कहते हैं। “मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि बिली के साथ यह नया जीवन क्या था और वह कहाँ थी।” वह स्वीकार करती है कि होम्स का नया जीवन इंस्टाग्राम पर प्रसारित हो रहा था, जिससे उसे इस बात की जानकारी मिली कि एलिजाबेथ होम्स, एक चरित्र के रूप में, श्रृंखला के अंत में कहाँ होगी। “एक तरह से, वह अपने 20 के दशक को फिर से जीवित कर रही है, लेकिन साथ ही, मुझे नहीं लगता कि लोग इतना आसानी से बदलते हैं। मैं दुनिया को जो कुछ बता रही थी और वास्तव में उसके अंदर क्या था, उसका संघर्ष दिखाना चाहता था। ”

ड्रॉपआउट

माइकेला वॉटकिंस लिंडा, थेरानोस के कानूनी सलाहकार की भूमिका में हैं। मेरिवेदर कहते हैं, “माइकला वह है जिसे मैं एक दोस्त के रूप में प्यार करता हूं और पहले भी काम कर चुका हूं।” “मुझे ऐसा लगता है कि वह इस पल में मेरी प्रॉक्सी बन गई – एलिजाबेथ से बात करना जैसे कि दर्शक उससे बात कर सकें।”

ड्रॉपआउट

जबकि यह रेखा प्रतीत होता है कि सिलिकॉन वैली लोकाचार का प्रतिनिधित्व करती है, यह सीधे होम्स के परीक्षण से भी खींची गई है, जो कुछ महीने पहले जनवरी में संपन्न हुई थी। ड्रॉपआउटका प्रीमियर। “वह वास्तव में मेरे साथ अटक गया,” मेरिवेदर कहते हैं। “मैं यह जानने की कोशिश में इतना समय बिता रहा था कि एलिजाबेथ ने अपने फैसलों का बचाव कैसे किया। जब मैंने यह सुना, तो पहली बार मैंने उसे यह कहते सुना था कि वह फेल हो गई है। और यह सबसे करीबी बात भी थी कि वह अपने द्वारा किए गए विकल्पों को समझने के लिए खुद से कह सकती थी। यह एक ऐसा क्षण था जिसे परीक्षण के बाद जोड़ा गया था।”

ड्रॉपआउट

ये भी एक लाइन है जो असल जिंदगी से आई है। “एलिजाबेथ मंच पर गई और एक और थेरानोस मशीन पेश की, जैसे कि कंपनी को जीवित रखने के उसके अंतिम प्रयास,” मेरिवेदर कहते हैं। “जब वह मंच से जा रही थी, किसी ने चिल्लाया, ‘तुमने लोगों को चोट पहुँचाई!’ ” हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है कि होम्स ने हेकलिंग की बात सुनी, फिर भी उसने अपनी मिलीभगत को स्वीकार नहीं किया। “एक लेखक के रूप में किसी प्रकार की रेचन या उससे किसी प्रकार की स्वीकृति के क्षण की तलाश में, यह था [as close as we got] मुकदमे से पहले। ”

ड्रॉपआउट

निम्नलिखित दृश्य में – श्रृंखला ‘अंतिम – एक अतिरंजित एलिजाबेथ एक विशाल, रेचक चीख निकलती है, जिसे सेट पर सभी को लगा कि वह अपने प्यारे सह-कलाकार को छोड़कर उतरा है। मेरिवेदर कहते हैं, “हमें कुत्ते के बिना आधा टेक शूट करना पड़ा क्योंकि कुत्ता बहुत डरा हुआ था।”

ड्रॉपआउट

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के जून स्टैंड-अलोन अंक में प्रकाशित हुई थी। पत्रिका प्राप्त करने के लिए, सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here