Home Entertainment सिनेमा ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लांगिंग’ और ‘हंट’ उनके लिए और उनके खिलाफ जा रहे हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लांगिंग’ और ‘हंट’ उनके लिए और उनके खिलाफ जा रहे हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लांगिंग’ और ‘हंट’ उनके लिए और उनके खिलाफ जा रहे हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

शुक्रवार की रात को गंभीर प्रतिक्रियाएं काँस फिल्म महोत्सव का वर्ल्ड प्रीमियर जॉर्ज मिलर‘एस तीन हजार साल की लालसा स्पेक्ट्रम फैलाया। लेकिन इस बात की परवाह किए बिना कि कोई फिल्म की गुणवत्ता के बारे में कैसा महसूस करता है – जो कहानी और पौराणिक कथाओं के एक विद्वान की कहानी कहती है (टिल्डा स्विंटन) जिसका विश्वदृष्टि प्रश्न में कहा जाता है जब एक जिन्न (इदरीस एल्बास) उसके जीवन में प्रवेश करती है – ऐसा लगता है कि एक प्रमुख खिलाड़ी के आने की संभावना नहीं है पुरस्कार मौसम।

हालांकि अकादमी कभी-कभी एक सनकी परी कथा पर काटेगी – देखें ह्यूगो (2011), दक्षिणी जंगली जानवरों की (2012) और जोजो खरगोश (2019) – इस तरह की फिल्म ऑस्कर मतदाताओं के लिए एक आसान बिक्री नहीं है। तथ्य यह है कि कान्स ने फिल्म को प्रतिस्पर्धा से बाहर दिखाया और एमजीएम-यूएआर ने इसे 31 अगस्त की अनुचित तारीख को नाटकीय रूप से रिलीज़ करने का इरादा किया, मुझे पता चलता है कि वे इसकी सीमाओं को भी पहचान सकते हैं।

इस बीच, शुक्रवार की आधी रात को, पैलेस ने प्रतिस्पर्धा से बाहर एक और फिल्म का प्रदर्शन किया, जिसने मुझे अकादमी की तरह की वंशावली के रूप में प्रभावित किया। ताकत सर्वश्रेष्ठ में जवाब दें अंतरराष्ट्रीय फीचर रेस – अगर, यानी, यह दक्षिण कोरिया की तरह गहरी बेंच वाले देश से नहीं आया है। मैं का जिक्र कर रहा हूँ शिकार करनाएक मनोरंजक एक्शन थ्रिलर जो के निर्देशन में पहली फिल्म है विद्रूप खेल नेतृत्व करना ली जंग-जेजो इस फिल्म में दक्षिण कोरियाई खुफिया एजेंटों के बारे में भी हैं, जो उत्तर कोरियाई तिल से डरते हैं, ने उनके रैंक में घुसपैठ की है।

ऐसे क्षण आते हैं जब कोई व्यक्ति फिल्म के जटिल कथानकों और पात्रों के जाल में खुद को थोड़ा खो सकता है, लेकिन यही सच था जेड (1969) या टिंकर टेलर सोल्डर स्पाय (2011), और, उन फिल्मों की तरह, यह कभी भी मनोरंजक और मनोरंजक नहीं है। साथ में परजीवी इसके पीछे सीजे एंटरटेनमेंट का समर्थन करने वाले, इसे एक बड़ा दर्शक वर्ग मिलने की संभावना है। लेकिन दक्षिण कोरिया शायद अधिक अनुभवी के काम को प्रस्तुत करने की संभावना रखता है औट्यूर – शायद पार्क चान-वूक‘एस छोड़ने का निर्णय या हिरोकाज़ू कोरे-एडा‘एस दलालजिनमें से दोनों जल्द ही कान्स में प्रतियोगिता में दिखाई देंगे – ऑस्कर प्रविष्टि के रूप में।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here