Home Entertainment सिनेमा द पावर ऑफ़ द डॉग एडिटर ऑन फ़िल्म एंडिंग – द हॉलीवुड रिपोर्टर

द पावर ऑफ़ द डॉग एडिटर ऑन फ़िल्म एंडिंग – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
द पावर ऑफ़ द डॉग एडिटर ऑन फ़िल्म एंडिंग – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

[Warning: This story contains spoilers for The Power of the Dog.]

के अंत की ओर जेन कैंपियनका मोंटाना-सेट 1920 का नाटक कुत्ते की शक्तिसमापन मोड़ गति में तब सेट होता है, जब एक रात एक खलिहान में, क्रूर रैंचर फिल (बेनेडिक्ट कंबरबैच) एक रस्सी को पूरा करता है जिसे वह पीटर (कोडी स्मिट-मैकफी) के लिए बना रहा है, जिसे वह नहीं जानता है कि वह बीमार गाय है जो पीटर उसे लाया है।

यह एंथ्रेक्स द्वारा की गई हत्या है, हालांकि यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। “आखिरी कार्य इस क्षण की ओर बढ़ रहा है जहां ये पुरुष अंततः एक साथ हैं, और उस पल को पाने के लिए अपने रिश्ते को इस तरह से तैयार करना है जो खतरनाक और यौन दोनों तरह से अविश्वसनीय रूप से तनावपूर्ण था,” संपादक पीटर साइबेरस कहते हैं नेटफ्लिक्स फिल्म में दृश्य, जिसे 12 अकादमी के लिए नामांकित किया गया है पुरस्कारसर्वश्रेष्ठ चित्र, निर्देशक और संपादन सहित।

“यह महत्वपूर्ण था कि यह वास्तव में कामुक महसूस हो। यह एक ‘पहले चुंबन से पहले के क्षण का विस्तार’ विचार है,” वे कहते हैं। ब्रेडिंग जैसे क्लोज-अप “वास्तव में महत्वपूर्ण थे क्योंकि यह एक बहुत ही कोमल, प्रेमपूर्ण चीज है, और वास्तव में यही वह चीज है जो उसके जीवन के अंत का कारण बन रही है। … पीटर दृश्य का नियंत्रण लेता है, और वह वही है जो फिल और हाथों के लिए आगे आता है [him a] सिगरेट। दृश्य के माध्यम से संवाद करना वास्तव में महत्वपूर्ण था। ”

घोड़ों के शॉट्स इस प्रकार हैं, उज्ज्वल रूप से जलाए गए: साइबेरस ने जिन छवियों को महसूस किया, वे “दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण थे कि यह दृश्य वास्तव में कैसे समाप्त होता है। ये घोड़े ऐसे जीवों को जानते हैं जो आस-पास थे और दर्शकों की तुलना में अधिक जानकारी रखते हैं, लेकिन यह दर्शकों को आश्चर्य करने के लिए जगह भी देता है [how the night ended] और हमें अगली सुबह में परिवर्तित करें। वह स्क्रिप्ट में नहीं था; वह कुछ जेन था और मुझे लगा कि हमें इसकी जरूरत है। ”

आलसी भरी हुई छवि

निर्देशक जेन कैंपियन (दाएं) के साथ छायाकार अरी वेगनर (बाएं)।
कर्स्टी ग्रिफिन/नेटफ्लिक्स के सौजन्य से

साइबेरस ने अगली सुबह के दो संस्करणों को काट दिया, जिसमें एक के दौरान एक बीमार फिल एक अजीब नाश्ते के लिए नीचे आता है। लेकिन कैंपियन और साइबेरस दूसरे विकल्प के साथ गए, जिसमें फिल नीचे नहीं आता है, और उसका भाई, जॉर्ज (जेसी पेलेमन्स), अपने कमरे में जाता है। “यह न देखना कहीं अधिक दिलचस्प था [Phil and Peter] और आश्चर्य है कि वे कहाँ हैं और क्या हो रहा है।”

उन्होंने यह भी प्रयोग किया कि फिल की मृत्यु को कैसे प्रकट किया जाए। उन्होंने जॉर्ज और फिल को डॉक्टर के पास ले जाने का फैसला किया, कार से खेत छोड़कर, जैसा कि पीटर एक खिड़की से देखता है। “हमने एक विस्तृत शॉट का इस्तेमाल किया जो वास्तव में हमारे पास था [planned] फिल्म में बहुत पहले के लिए, जब जॉर्ज रोज़ के लिए गाड़ी चला रहा था [Kirsten Dunst] घर, लेकिन हम एक बड़े, सुंदर, व्यापक चौड़े की तरह महसूस करते थे [shot] वहां [helped] वास्तव में फिल्म को खोलने के लिए और दर्शकों को फिल देखने के लिए पल देने के लिए [leave] इससे पहले कि हम काले हो जाएं। यह अलविदा कहने का सही तरीका लगा।”

आखिरी क्रम में, पीटर फिर से अपने शयनकक्ष में एक खिड़की के माध्यम से देखता है क्योंकि रोज़ और जॉर्ज फिल की स्मारक सेवा से लौटते हैं। साइबेरस ने खुलासा किया कि एक बिंदु पर, कैमरा धीरे-धीरे पीटर की मेज पर उसकी चिकित्सा पुस्तकों पर नज़र रखता था और एंथ्रेक्स की परिभाषा को प्रकट करते हुए एक पृष्ठ पर रुक जाता था।

“वह आखिरी शॉट था, जिस तरह से उपन्यास समाप्त होता है,” संपादक कहते हैं, यह स्वीकार करते हुए कि उस शॉट को काटना एक “बड़ा” बदलाव था। “यह इतना स्पष्ट था कि जब हम काले रंग में कटौती करेंगे तो आप केवल यही सोचेंगे। [But] जेन इतनी स्तरित फिल्म निर्माता है कि वह वास्तव में दर्शकों को बहुत बड़े प्रश्नों के साथ छोड़ना चाहती थी। … यह वास्तव में एक साहसी कॉल थी।”

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 9 मार्च के अंक में छपी थी। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here