Home Entertainment सिनेमा ‘द लेट लेट शो’ छोड़ने के निर्णय पर जेम्स कॉर्डन – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘द लेट लेट शो’ छोड़ने के निर्णय पर जेम्स कॉर्डन – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘द लेट लेट शो’ छोड़ने के निर्णय पर जेम्स कॉर्डन – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जेम्स कॉर्डन अपने फैसले के बारे में बोल रहा है रवाना होना सीबीएस लेट लेट शो अगले सीजन के बाद।

गुरुवार के एकालाप में, देर रात के मेजबान ने समाचार को संबोधित किया कि उन्होंने एक साल के अनुबंध के नवीनीकरण पर हस्ताक्षर किए हैं, और फिर प्रस्थान करेंगे। कॉर्डन ने उल्लेख किया कि शो, जिसे उन्होंने साढ़े सात साल तक होस्ट किया है, ने उनके जीवन को “बदल” दिया है, लेकिन उनका “अंतिम गंतव्य” बनने का इरादा कभी नहीं था।

“यह शो की मेजबानी करने वाला मेरा आखिरी साल होगा,” कॉर्डन ने अपने एकालाप में कहा। “जब मैंने यह यात्रा शुरू की थी, तो यह हमेशा ऐसा ही रहने वाला था। यह एक यात्रा होने वाली थी, एक साहसिक कार्य। मैंने इसे अपने अंतिम गंतव्य के रूप में कभी नहीं देखा, आप जानते हैं? और मैं कभी नहीं चाहता कि यह शो किसी भी तरह से अपने स्वागत से आगे बढ़े। मैं हमेशा इसे बनाना पसंद करना चाहता हूं। और मुझे सच में लगता है कि अब से एक साल में आगे बढ़ने और यह देखने का एक अच्छा समय होगा कि वहां और क्या हो सकता है।

अपने कार्यकाल के दौरान, कॉर्डन ने हस्ताक्षर खंडों की शुरुआत की लेट लेट शोजैसे हमेशा लोकप्रिय “कारपूल कराओके,” “ड्रॉप द माइक” और “क्रॉसवॉक द म्यूजिकल”, जो नियमित रूप से पॉप संस्कृति की दुनिया के मेहमानों को पेश करते हैं।

कॉर्डन ने अपने एकालाप में कहा कि वह आने वाले वर्ष पर ध्यान केंद्रित करने और एक धमाके के साथ बाहर जाने के लिए “दृढ़” हैं। “हमारे पास अभी भी एक साल है और हम सभी इस शो को अब तक का सबसे अच्छा साल बनाने के लिए दृढ़ हैं। हम धमाके के साथ बाहर जाने वाले हैं। कारपूल, और क्रॉसवॉक, और रेखाचित्र और अन्य आश्चर्य होने जा रहे हैं। ”

हालांकि आने के लिए बहुत कुछ चिढ़ाते हुए, देर रात के मेजबान ने स्वीकार किया कि प्रस्थान करना “सबसे कठिन निर्णय” था जो उसे करना था। “मैंने इस काम को कभी हल्के में नहीं लिया,” उन्होंने कहा। “हमेशा। एक बार भी नहीं। और … तथ्य यह है कि आप हमें घर पर देखते हैं। या आप हमें ऑनलाइन देखते हैं। आप कहीं भी हों, पूरी दुनिया में। तथ्य यह है कि हमें आपका मनोरंजन करने और आपके साथ समय बिताने का मौका मिलता है, यह मेरे लिए और इस शो को बनाने वाले हर एक व्यक्ति के लिए एक परम विशेषाधिकार है। ”

खंड को समाप्त करते हुए, कॉर्डन ने घोषणा की: “यहाँ अगले 12 महीनों के लिए है और यह एक विस्फोट होने जा रहा है, मैं आपसे वादा करता हूँ।”

नीचे पूरा मोनोलॉग देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here