Home Entertainment सिनेमा ‘द होम एडिट’ स्टार क्ली शीयर ने स्तन कैंसर के निदान का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘द होम एडिट’ स्टार क्ली शीयर ने स्तन कैंसर के निदान का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘द होम एडिट’ स्टार क्ली शीयर ने स्तन कैंसर के निदान का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

क्ली शीयर, एक आधा होम एडिट के साथ व्यवस्थित हो जाएं जोड़ी ने खुलासा किया है कि उसे स्तन कैंसर का पता चला था।

बुधवार को साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, जिसमें वह नैशविले के वेंडरबिल्ट ब्रेस्ट सेंटर से एक बागे पहने हुए खुद की एक छवि साझा करती है, शियर्र ने इस खबर को प्रतिबिंबित किया। “मुझे स्तन कैंसर है। यह कहना मुश्किल है, लेकिन इसे अपने तक ही सीमित रखना आसान है, ”उसने लिखा।

शियर्र ने यह भी साझा किया कि वह इस सप्ताह डबल मास्टेक्टॉमी से गुजरेंगी।

“मैंने फरवरी के अंतिम सप्ताह में खुद को एक गांठ पाया,” शियर्र ने समाचार सीखने के बारे में विस्तार से बताया। “कई महीनों” के लिए अपने ओबी के साथ अपॉइंटमेंट लेने की कोशिश करने और उन्हें यह बताने के बावजूद कि उसने एक गांठ की खोज की है, शियर्र ने कहा “वे मुझे समायोजित नहीं कर सके।” उसने जारी रखा, “मुझे अपने सामान्य चिकित्सक से मैमोग्राम का अनुरोध करना पड़ा, जिसके कारण अल्ट्रासाउंड हुआ, और फिर एक आपातकालीन ट्रिपल बायोप्सी हुई।”

शियर्र ने बताया कि उसे पता चला कि उसे “दो ट्यूमर हैं, प्रत्येक में 1 सेमी, जो आक्रामक और तेजी से आगे बढ़ने वाले हैं – लेकिन मैंने इसे जल्दी पकड़ लिया। अगर मैंने इसे अपने ऊपर नहीं लिया होता, तो मैं अभी पूरी तरह से अलग स्थिति में होता।”

हालांकि अपने निदान को सार्वजनिक रूप से साझा करना एक “व्यक्तिगत पसंद” है, शियर्र ने कहा कि समाचार साझा करने से, यह “कैंसर को उद्देश्यपूर्ण महसूस कराता है।” फिर उसने दूसरों को “नियमित आधार पर आत्म-परीक्षण करने, हमेशा स्वयं की वकालत करने और अपने व्यस्त कार्यक्रमों पर अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने” के लिए प्रोत्साहित किया।

“यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब ये ट्यूमर बने थे, तब मैं 40 वर्ष से कम था, और मेरे परिवार में स्तन कैंसर का कोई इतिहास नहीं है। यहां तक ​​​​कि अगर कैंसर असंभव लगता है, तब भी यह बहुत संभव है,” उसने कहा।

सकारात्मक भावनाओं को बनाए रखने के बावजूद, शियर्र स्वीकार करते हैं कि मूल रूप से ऐसा नहीं था, यह याद करते हुए कि समाचार बताए जाने के बाद “मुझे क्यों” भावनाएँ थीं। लेकिन कुछ सोचने के बाद, वह सोचने लगी, “ईमानदारी से, मैं क्यों नहीं?!” इसके माध्यम से अन्य लोगों की मदद करने के लिए मेरे पास सभी समर्थन, संसाधन और एक मंच है। इसलिए अगर किसी को ब्रेस्ट कैंसर होना है, तो मैं खुशी-खुशी इसे मुझे होने दूंगी। इस यात्रा पर होने के लिए धन्यवाद। मैं अपने समुदाय से प्यार करता हूं, और आप मेरे लिए उससे कहीं ज्यादा मायने रखते हैं जितना आप कभी भी जान पाएंगे। एक्सओ, क्ली।”

शियर्र का निदान की रिहाई के बीच आता है दूसरा मौसम का Netflix‘एस होम एडिट के साथ व्यवस्थित हो जाओ। शियर्र और जोआना टेप्लिन की कंपनी थी के द्वारा अधिगृहित किया फरवरी में रीज़ विदरस्पून की हैलो सनशाइन।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here