Home Entertainment सिनेमा नकारात्मक कवरेज के लिए फेसबुक द्वारा भुगतान किए गए अभियान द्वारा टिकटॉक “चिंतित” – हॉलीवुड रिपोर्टर

नकारात्मक कवरेज के लिए फेसबुक द्वारा भुगतान किए गए अभियान द्वारा टिकटॉक “चिंतित” – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नकारात्मक कवरेज के लिए फेसबुक द्वारा भुगतान किए गए अभियान द्वारा टिकटॉक “चिंतित” – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

टिक टॉक बुधवार को कहा कि यह एक अभियान द्वारा “गहराई से चिंतित” था जिसके लिए भुगतान किया गया था मेटाकी मूल कंपनी फेसबुकस्थानीय मीडिया कवरेज में शॉर्ट-फॉर्म सोशल प्लेटफॉर्म के नकारात्मक कवरेज को बढ़ावा देने के लिए।

जैसा रिपोर्ट द्वारा वाशिंगटन पोस्टमेटा ने एक अभियान का नेतृत्व करने के लिए “सेंटर का अधिकार” मार्केटिंग फर्म, लक्षित विजय का भुगतान किया है, जिसमें टिक-टोक भावना को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय समाचार पत्रों में संपादक को ऑप-एड और पत्र शामिल करना शामिल है, खासकर जब बच्चों की बात आती है। अनुप्रयोग।

टारगेटेड विक्ट्री ने कथित तौर पर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ काम किया ताकि टिकटॉक पर कथित रुझानों के आसपास नकारात्मक कवरेज को बढ़ावा दिया जा सके और सांसदों को कार्रवाई करने के लिए मजबूर करने के लिए बच्चों को नुकसान पहुंचाया जा सके; फर्म ने मेटा के बारे में सकारात्मक कवरेज को बढ़ावा देने और फेसबुक की मूल कंपनी के खिलाफ लगाए गए सरकारी अविश्वास और गोपनीयता चिंताओं से ध्यान हटाने के लिए एंटी-टिकटॉक टुकड़ों का उपयोग करने की भी मांग की। पदकी रिपोर्टिंग।

टिकटॉक के प्रवक्ता हिलेरी मैकक्यूएड ने कहा, “हम इस बात से बहुत चिंतित हैं कि कथित रुझानों पर स्थानीय मीडिया रिपोर्टों को मंच पर नहीं पाया जा सकता है, जिससे वास्तविक दुनिया को नुकसान हो सकता है।”

मेटा और लक्षित विजय के प्रतिनिधियों ने पूछताछ का जवाब नहीं दिया है टीहृदय अभियान के आलोक में चल रहा है या नहीं, इस पर पदकी रिपोर्टिंग। लेकिन टारगेटेड विक्ट्री के सीईओ ज़ैक मोफ़त ने एक बयान में कहा कि फर्म ने मेटा के साथ “कई वर्षों” के लिए काम किया है और “की ओर से द्विदलीय टीमों का प्रबंधन करता है” [their] ग्राहक।” कार्यकारिणी ने यह भी नोट किया ट्वीट्स की श्रृंखला बुधवार को टिकटोक पर कथित रुझानों और चुनौतियों का महत्वपूर्ण कवरेज भी में प्रकाशित किया गया है पद।

इस बीच, मेटा ने टिकटॉक विरोधी अभियान में अपनी भागीदारी का बचाव किया है। मेटा के प्रवक्ता एंडी स्टोन ने एक अलग बयान में कहा, “हमारा मानना ​​है कि टिकटॉक सहित सभी प्लेटफॉर्मों को अपनी बढ़ती सफलता के अनुरूप जांच के स्तर का सामना करना चाहिए।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here