Home Entertainment सिनेमा नाओमी वाट्स एफएक्स के ‘फ्यूड’ सीजन 2 में अभिनय करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

नाओमी वाट्स एफएक्स के ‘फ्यूड’ सीजन 2 में अभिनय करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नाओमी वाट्स एफएक्स के ‘फ्यूड’ सीजन 2 में अभिनय करेंगे – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

इसके अंतिम प्रसारण के पांच साल बाद, एफएक्स अपनी एंथोलॉजी श्रृंखला के दूसरे सीज़न पर ट्रिगर खींच लिया है झगड़ा.

का दूसरा सीजन रयान मर्फी-प्रोड्यूस्ड सीरीज़ ने दो बार के ऑस्कर नॉमिनी के साथ एक पावरहाउस टीम तैयार की है नाओमी वत्स स्टार के लिए सेट, गस वैन सैंटो निर्देशन और जॉन रॉबिन बैट्ज़ ने श्रोता के रूप में लेखन और सेवा की। सीज़न दो को सबटाइटल किया जाएगा कैपोट की महिलाएं और लारेंस लीमर की किताब पर आधारित है कैपोट्स वीमेन: ए ट्रू स्टोरी ऑफ़ लव, बेट्रेयल, एंड ए स्वान सॉन्ग फॉर ए एरा.

फ्यूड: बेट्टे और जोआन मार्च और अप्रैल 2017 में प्रसारित किया गया और 1962 की कैंप क्लासिक फिल्म के सेट पर हॉलीवुड आइकन बेट्टे डेविस और जोन क्रॉफर्ड के बीच प्रतिद्वंद्विता का वर्णन किया गया। बेबी जेन को कभी क्या हुआ? एक दूसरे सीज़न में इंग्लैंड के बीच विवाह के विघटन का वर्णन किया गया था प्रिंस चार्ल्स और राजकुमारी डायनालेकिन वह विचार बाद में था खत्म कर दिया. एफएक्स अधिकारियों ने तब से कहा है कि वे अधिक संकलन बनाने के लिए खुले थे, लेकिन सही सामग्री के लिए एक लंबी खोज और मर्फी ने 20 वें टीवी से अपना समग्र सौदा आगे बढ़ाया। नेटफ्लिक्स के लिए 2018 में शो को बैक बर्नर पर रख दिया।

कैपोट की महिलाएं 1970 के दशक में सेट किया जाएगा और यह कहानी बताएगा कि कैसे लेखक का न्यूयॉर्क समाज की कई महिलाओं के साथ झगड़ा हुआ था – जिसमें बारबरा “बेबे” पाले, ग्लोरिया गिनीज, ली रेडज़विल (जैकी कैनेडी की बहन) स्लिम हेवर्ड, पामेला शामिल हैं। चर्चिल और सीजेड अतिथि – जिन्हें उन्होंने अपना “हंस” कहा।

इन कोल्ड ब्लड के प्रकाशन के बाद लेखक के ब्लॉक के साथ संघर्ष करते हुए, कैपोट ने एक उपन्यास लिखने का प्रयास किया जिसका शीर्षक था उत्तर प्रार्थना. उन्होंने अंततः एस्क्वायर में इसका एक अंश “ला कोटे बास्क 1965” प्रकाशित किया। बहुत ही सूक्ष्म पर्दे वाली कल्पना ने महिलाओं के बीच कई घोटालों का खुलासा किया।

वाट्स श्रृंखला में तत्कालीन सीबीएस अध्यक्ष बिल पाले की पत्नी पाले की भूमिका निभाएंगे और एक कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे। कैपोट और अन्य महिलाओं की भूमिका निभाने के लिए अभिनेताओं की कास्टिंग की तलाश की जा रही है।

डिज़्नी का 20वां टीवी और प्लान बी प्रोड्यूस झगड़ा. मर्फी कार्यकारी बैट्ज़ के साथ उत्पादन करता है (भाइयों और बहनों), वैन संत (दूध, वादा किया हुआ देश), वाट्स, प्लान बी के डेड गार्डनर, टिम मिनियर, एलेक्सिस मार्टिन वुडल और सुसान सारंडन और जेसिका लैंग, जिन्होंने इसमें शीर्षक भूमिकाएँ निभाईं फ्यूड: बेट्टे और जोआन.

समय सीमा पहले खबर दी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here