Home Entertainment सिनेमा नियोजित पितृत्व पीएसए सुविधाएँ नताशा रोथवेल – हॉलीवुड रिपोर्टर

नियोजित पितृत्व पीएसए सुविधाएँ नताशा रोथवेल – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नियोजित पितृत्व पीएसए सुविधाएँ नताशा रोथवेल – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

नताशा रोथवेल नियोजित पितृत्व के लिए एक नए विज्ञापन के लिए अपनी आवाज दी है।

सुप्रीम कोर्ट के 24 जून के फैसले के मद्देनजर जारी किया गया जिसमें संवैधानिक सुरक्षा को उलट दिया गया था रो बनाम वेडपीएसए एक उदास, मौसम-थीम वाली क्लिप है, जिसमें सफेद कमल प्रजनन अधिकारों को बहाल करने के लिए लड़ाई में महिलाओं के स्वास्थ्य संगठन में शामिल होने के लिए अमेरिकियों को प्रोत्साहित करने वाला सितारा।

“दशकों से विरोधीगर्भपात रोथवेल ने एक बयान में कहा, समर्थकों और राजनेताओं ने मतदान प्रतिबंध, अन्यायपूर्ण कानूनों, गलत सूचना और भय फैलाने के माध्यम से रो को उलटने का काम किया है। “लेकिन पीढ़ियों से, कार्यकर्ताओं ने हमारी स्वतंत्रता के लिए भी लड़ाई लड़ी है – और जीत हासिल की है। गर्भपात के अधिकारों की रक्षा के लिए हम अपनी आवाज उठाकर और अपने समुदायों में एकजुट होकर इस विरासत का निर्माण करेंगे। हम हमेशा से एक ताकत रहे हैं, और हम अब पीछे नहीं हटेंगे। हम निडर होंगे। हमारा संदेश स्पष्ट होना चाहिए: अपने प्रतिबंध को हमारे शरीर से दूर रखें।”

वीडियो का निर्देशन साडे क्लेकेन जोसेफ ने किया था, जिन्होंने एचबीओ मैक्स की नई संगीत कॉमेडी के पहले दो एपिसोड का निर्देशन किया था। रैप श! टी, कार्यकारी निर्माता इस्सा राय से। “हर तूफान के बाद हमेशा एक इंद्रधनुष होता है। इस वीडियो को बनाना न केवल मेरे लिए बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए उत्साहजनक, प्रेरक और वास्तव में भावनात्मक था, ”जोसेफ ने एक बयान में कहा। “मुझे उम्मीद है कि यह टुकड़ा हमें उस तूफान की ओर चलने के लिए प्रोत्साहित करता है जिसे हम आज पाते हैं और इसमें एक साथ खड़े होने से नहीं डरते।”

पीएसए, जो टेलीविजन, स्ट्रीमिंग और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चलेगा और 12.5 मिलियन डॉलर के भुगतान किए गए मीडिया अभियान का हिस्सा है, दर्शकों से आग्रह करता है कि वे समर्थक विकल्प आंदोलन में कैसे शामिल हों, इस बारे में जानकारी के लिए BansOff.org पर जाएं।

नीचे पीएसए देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here