Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स एनिमेशन हेनरी सेलिक, जॉर्डन पील और अधिक से नया फुटेज – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स एनिमेशन हेनरी सेलिक, जॉर्डन पील और अधिक से नया फुटेज – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स एनिमेशन हेनरी सेलिक, जॉर्डन पील और अधिक से नया फुटेज – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix एनीमेशन इस सप्ताह आगामी, विविध परियोजनाओं की एक बीवी प्रदर्शित की एनेसी अंतरराष्ट्रीय एनिमेशन फिल्म फेस्टिवल: जिसमें प्रत्याशित से एक दृश्य का अनावरण शामिल था गिलर्मो डेल टोरो का पिनोच्चियो; ऑस्कर विजेता क्रिस विलियम्स के मूल का विश्व प्रीमियर समुद्री जानवर, जिसका स्ट्रीमिंग सेवा पर 8 जुलाई को प्रीमियर होगा; और से नया फुटेज हेनरी सेलिक तथा जॉर्डन पीलस्टॉप-मोशन वेंडेल एंड वाइल्ड।

अप्रैल के बाद से एनीमेशन शाखा को करीब से देखा गया है, जब अपनी पहली तिमाही की आय की घोषणा के दौरान, नेटफ्लिक्स ने बताया कि यह था 200,000 ग्राहक खो दिए तिमाही में और दूसरी तिमाही के दौरान अतिरिक्त 2 मिलियन खोने की उम्मीद है। तब से, इसका एनीमेशन व्यवसाय छंटनी और कई रद्द की गई परियोजनाओं से प्रभावित था, जैसे कि मेघन मार्कल का मोती.

साथ ही, नेटफ्लिक्स एनिमेशन अपने मूल फीचर एनिमेशन प्रोजेक्ट्स को रखने के लिए एक नई बरबैंक सुविधा खोलने की प्रक्रिया है।

एनेसी के दौरान, इसके अलावा डेल टोरो की पिनोच्चियो (दिसंबर रिलीज के लिए तैयार), नेटफ्लिक्स ने ऑस्कर-नामांकित सेलिक के साथ क्लासिक स्टॉप-मोशन दिखाया (Coraline) और ऑस्कर विजेता पील्स वेंडेल एंड वाइल्ड, जो षडयंत्रकारी दानव भाइयों वेंडेल (कीगन-माइकल की) और वाइल्ड (पील) का अनुसरण करता है, जो उन्हें लैंड ऑफ द लिविंग में बुलाने के लिए सख्त किशोर कैट इलियट (गीत रॉस) की सहायता लेते हैं। त्योहार में दिखाए गए नए फुटेज में, भाइयों ने एक तरह की जेल में धारियां पहन रखी हैं, और वे जिसे नरक मानते हैं उसे छोड़ने का लक्ष्य रखते हैं। त्योहार में उपस्थित लोगों को एक रिकॉर्ड किए गए संदेश में, सेलिक ने कहा, “मेरा मानना ​​​​है कि एनीमेशन अपने आप में एक शैली नहीं है बल्कि सभी कहानियों को बताने का एक तरीका है। मेरे लिए, स्टॉप-मोशन कहानियों को बताने का सबसे जादुई तरीका है।” वेंडेल एंड वाइल्ड गिरावट में पदार्पण की उम्मीद है।

एक और नियोजित गिरावट रिलीज है मेरे पिता का ड्रैगन, ऑस्कर नामांकित निर्देशक नोरा टोमेई से (पालनकर्ता) और आयरलैंड स्थित एनिमेशन स्टूडियो कार्टून सैलून (वोल्फवॉकर्स) मेग लेफॉवे द्वारा लिखित (अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित) भीतर से बाहर) और रूथ स्टाइल्स गैनेट की बच्चों की किताब पर आधारित, कहानी एल्मर (जैकब ट्रेमब्ले) का अनुसरण करती है, जो एक युवा ड्रैगन की तलाश में शहर में अपने नए घर से भाग जाता है जो बचाए जाने की प्रतीक्षा करता है। एनेसी में ट्वोमी (कार्टून सैलून में एक संस्थापक भागीदार) द्वारा पेश की गई क्लिप कार्टून सैलून की एनीमेशन की विशिष्ट हाथ से तैयार शैली को प्रकट करती है, क्योंकि एल्मर बाघों की एक जोड़ी से मिलता है। वॉयस कास्ट में रीटा मोरेनो, एलन कमिंग, व्हूपी गोल्डबर्ग और इयान मैकशेन भी शामिल हैं।

आलसी भरी हुई छवि

मेरे पिता का ड्रैगन
नेटफ्लिक्स के सौजन्य से

2022 के बाद नेटफ्लिक्स में आने वाली सुविधाओं में किड क्यूडी और केन्या बैरिस शामिल हैं इंटरगैलेक्टिक, जिसकी घोषणा नेटफ्लिक्स ने स्ट्रीमिंग सेवा पर 30 सितंबर, 2023 को होगी। फ्लेचर मोल्स द्वारा अभिनीत, न्यूयॉर्क-सेट कहानी जबरी (स्कॉट “किड क्यूडी” मेस्कुडी) नामक एक युवा कलाकार का अनुसरण करती है क्योंकि वह प्यार और सफलता को संतुलित करने का प्रयास करता है। बाद वाले को खोजने से जबरी पूर्व के करीब एक कदम आगे आती है, जब अपने सपनों के अपार्टमेंट में जाने पर उसे अपने नए पड़ोसी, फोटोग्राफर इट-गर्ल मीडो (जेसिका विलियम्स) से मिलवाया जाता है। तारीख की घोषणा के साथ, नेटफ्लिक्स ने एक नया जारी किया छेड़ने वाला.

दूसरों में शामिल हैं निमोनाजिस फिल्म ने ब्लू स्काई स्टूडियो में अपने माता-पिता, फॉक्स से पहले निर्माण शुरू किया था, डिज्नी द्वारा अधिग्रहित किया गया था, जिसने बाद में एनीमेशन स्टूडियो को बंद कर दिया। निमोना निक ब्रूनो और ट्रॉय क्वान के निर्देशन में नेटफ्लिक्स में चले गए, और एक ऐसे शूरवीर का अनुसरण करते हैं, जिसे उस अपराध के लिए फंसाया गया है जो उसने नहीं किया था और निमोना नाम का एक आकार बदलने वाला किशोर था। DNEG इसके लिए एनिमेशन तैयार कर रहा है एंटरगैलेक्टिक तथा निमोना।

आलसी भरी हुई छवि

निमोना
शेपशिफ्टर फिल्म्स के सौजन्य से

इसके अलावा अभी तक दिनांकित नहीं है लेकिन एनेसी में प्रदर्शित नेटफ्लिक्स विशेषताएं हैं जादूगर का हाथी, केट डिकैमिलो के उपन्यास पर आधारित, जो वेंडी रोजर्स के निर्देशन में पहली फिल्म है और पीटर (नूह जुपे द्वारा आवाज दी गई) का अनुसरण करता है, जिसे एक रहस्यमय हाथी खोजना होगा; तथा ओएनआई: थंडर गॉड्स टेल, जापानी पौराणिक कथाओं की दुनिया में सेट, निर्माता/श्रोता डाइस त्सुत्सुमी (2014 एनिमेटेड लघु के लिए ऑस्कर नामांकित व्यक्ति) से बांध रक्षक)

एनेसी में पूर्वावलोकन की गई श्रृंखला में प्रीस्कूल श्रृंखला थी स्पिरिट रेंजर्स, चुमाश आदिवासी सदस्य करिसा वालेंसिया द्वारा निर्मित और क्रिस नी द्वारा निर्मित निष्पादन; तथा माई डैड द बाउंटी हंटरएवरेट डाउनिंग और पैट्रिक हार्पिन द्वारा निर्मित एक एक्शन-कॉमेडी निष्पादन, जो आकाशगंगा के सबसे कठिन इनामी शिकारी का अनुसरण करता है, जिसका परिवार पृथ्वी पर नहीं जानता कि वह जीने के लिए क्या करता है।

आलसी भरी हुई छवि

माई डैड द बाउंटी हंटर
Netflix

आलसी भरी हुई छवि

स्पिरिट रेंजर्स
Netflix



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here