Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स की ‘रशियन डॉल’ सीज़न 2 की “वाइल्ड एंड क्रेज़ी राइड” पर कास्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स की ‘रशियन डॉल’ सीज़न 2 की “वाइल्ड एंड क्रेज़ी राइड” पर कास्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स की ‘रशियन डॉल’ सीज़न 2 की “वाइल्ड एंड क्रेज़ी राइड” पर कास्ट – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix‘एस रूसी गुडिया केवल कलाकारों और क्रू के लिए नौकरी नहीं है।

मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर के द बोवेरी होटल में सीज़न दो के प्रीमियर में, कलाकारों ने इस बारे में बात की शो का गहरा अर्थ और कैसे इसने बहुत सारे आत्मनिरीक्षण को जन्म दिया है।

एलन की भूमिका निभाने वाले चार्ली बार्नेट ने कहा, “मेरे अपने पारिवारिक इतिहास के अस्तित्व में बहुत सारे छेद हैं जिन्हें मैं भरा हुआ देखना चाहता हूं, लेकिन उन उत्तरों को ढूंढना उतना आसान नहीं है जितना आप सोचते हैं।” हॉलीवुड रिपोर्टर सीजन दो की यात्रा का। “यह अंदर की ओर एक गहरा गोता लगाता है जो आपको इसे अपने लिए हल करने की अनुमति देता है। आप अपने अतीत के लिए हल नहीं कर सकते। आप अपने माता-पिता या अपने दादा-दादी के लिए हल नहीं कर सकते। आप इसे अपने लिए हल कर सकते हैं।”

श्रृंखला सह-निर्माता एमी पोहलर का मानना ​​​​है कि पिछले कुछ वर्षों में बहुत सारे लोग रूसी गुड़िया में रहे हैं, जिससे शो अपने दर्शकों के साथ उस समय से भी ज्यादा गूंजता है जब वह, नताशा लियोन और लेस्ली हेडलैंड ने पहली बार इस शो को सालों पहले पेश किया था। सीज़न दो पर उत्पादन के दौरान, कलाकारों और चालक दल ने उस विषय पर चर्चा की और यह शो के पात्रों पर कैसे लागू होता है।

“हमने वास्तव में बड़े झूले लिए। हम थोड़ा और गहरे जाते हैं। नादिया, नताशा का चरित्र, अंदर जाता है और उस परत की खोज करता रहता है,” पोहलर ने बताया टीएचआर। “हमने शो के विषय के बारे में बात करने की कोशिश की: आपकी छोटी कोर रूसी गुड़िया क्या है? तुम कौन हो वास्तव में बहुत, बहुत, बहुत बीच में?”

पहले सीज़न ने नादिया (लियोन) का अनुसरण किया, जो अपने 36 वें जन्मदिन पर एक टाइम लूप में फंस गई है जहाँ उसे मजबूर होना पड़ा है उसके दर्दनाक अतीत का सामना करें नेटफ्लिक्स के अनुसार, मृत्यु, नियति और डू-ओवर के किरकिरा और मजाकिया अन्वेषण में। दूसरा सीज़न फिर से समय के साथ खेलता है – इस बार, न्यूयॉर्क शहर मेट्रो के माध्यम से और वारिस अहलूवालिया ने कहा कि कलाकारों और चालक दल को एमटीए अधिकारियों के साथ सुरक्षा प्रशिक्षण कक्षाएं लेनी थीं और मेट्रो सुरंगों में फील्ड ट्रिप लेना था।

“मुझे उम्मीद है कि दर्शक अपनी पहचान और अपने परिवारों के लिए एक नई सराहना के साथ इससे दूर जा सकते हैं, और यह सवाल पूछ सकते हैं कि हम कौन हैं और हम इस तरह क्यों हैं? और, हम इस तरह से कैसे समाप्त हुए?” रूसी गुडिया स्टार ग्रेटा ली ने बताया टीएचआर।

रूथ की भूमिका निभाने वाली एलिजाबेथ एशले के लिए, वह महत्वपूर्ण संदेश जो दर्शकों को विज्ञान-फाई श्रृंखला से लेने की उम्मीद करती है, वह यह है कि लोग कुछ भी कर सकते हैं और सहन कर सकते हैं, यहां तक ​​​​कि यह सभी बाधाओं के खिलाफ भी जाता है।

सीज़न दो से प्रशंसक क्या उम्मीद कर सकते हैं, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग करते हुए, एप्रैम साइक्स का कहना है कि वे “एक जंगली और पागल सवारी” के लिए हैं जो दिखाएगा कि कैसे ढीले सिरे एक साथ बंधे होते हैं और टुकड़े जगह में गिर जाते हैं।

“यह एक बहुत ही पागल शो है, और यह हमेशा कुछ कह रहा है,” साइक्स ने कहा टीहृदय. “मैं बस यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इसे कैसे लेते हैं और उन्हें कितना मज़ा आता है जबकि उन्हें बहुत सी चीजों के बारे में सोचने का मौका मिलता है।”

रेड कार्पेट पर कलाकारों के सदस्यों ने एक बात पर सहमति जताई कि लियोन के साथ काम करना – जिन्होंने सीजन दो में स्टार, लेखक, निर्देशक और श्रोता के रूप में काम किया – एक अविश्वसनीय अनुभव था।

बार्नेट, जिन्होंने पहले सीज़न में भी लियोन के साथ अभिनय किया था, का कहना है कि उन्होंने अपने तरीके में बदलाव देखा वह इस बार सीजन के करीब पहुंची।

“जाहिर है, वह दोनों सीज़न में सब कुछ कर रही थी, लेकिन एक अलग तरह का गौरव था,” उन्होंने कहा। “और मुझे लगता है कि एक नेता के रूप में अपने आप में विश्वास, जो शैक्षिक कमबख्त था, मेरे लिए सीखने, देखने और समझने के लिए शैक्षिक – और मजेदार भी।”

साइक्स ने बार्नेट की भावना को प्रतिध्वनित किया, इसे एक कदम आगे बढ़ाया और लियोन को “प्रतिभा” कहा।

साइक्स ने कहा, “उसका दिमाग इस तरह से काम करता है कि मैं अभी तक किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला हूं या उसके साथ काम कर रहा हूं, जिसका दिमाग उस स्तर पर काम करता है।” “यह बहुत सारगर्भित है और अभी भी भव्य और सुंदर और काव्यात्मक है।”

लियोन मस्ती का एक बड़ा हिस्सा जानता है रूसी गुडिया पूरे सीज़न में गुप्त कथानक को देख रहा है, लेकिन वह समझती है कि कभी-कभी स्पॉइलर निकल जाते हैं।

“मैं बहुत आभारी हूं कि लोग बिल्कुल परवाह करते हैं,” उसने कहा टीहृदय. “और साथ ही, मैं इसके उस शुद्ध अनुभव की मात्रा को संरक्षित करने का एक तरीका खोजना चाहता हूं, ताकि आपको ‘व्हाट द हेल?’ का वह मजेदार अहसास हो। क्योंकि अन्यथा आप केवल उन चीजों को प्रकट होते हुए देख रहे हैं जिनकी आप अपेक्षा कर रहे हैं।”

लियोन का कहना है कि प्रोडक्शन के दौरान कलाकारों और क्रू के सामने सबसे बड़ी चुनौती COVID के आसपास काम करना था, जिसने बहुत विशिष्ट संघर्ष प्रस्तुत किए और कई देरी का कारण बना।

टीम को सुरक्षित रखने के लिए मास्क और अन्य व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों के उपयोग ने चीजों को “तनावपूर्ण” बना दिया क्योंकि यह लोगों को कमरे को पढ़ने या किसी को कैसा महसूस हो रहा है, इसका अंदाजा लगाने की अनुमति नहीं देता।

“वहाँ सिर्फ वैश्विक भय का यह अंतर्निहित स्तर है जो पल-पल हो रहा है,” लियोन ने कहा। “कुछ पूरी तरह से सांसारिक अचानक ऐसा लगता है, ‘क्या यह मेरे जीवन को खतरे में डालने लायक है?’ हम सब एक साथ इस तरह की नई दुनिया से गुजर रहे हैं।”

बिलकुल इसके जैसा रूसी गुडिया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here