Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स डेव चैपल के हॉलीवुड बाउल सेट को प्रसारित नहीं करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स डेव चैपल के हॉलीवुड बाउल सेट को प्रसारित नहीं करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स डेव चैपल के हॉलीवुड बाउल सेट को प्रसारित नहीं करेगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

से सबसे चर्चित पल Netflixका पहला कॉमेडी फेस्टिवल – शायद सबसे चर्चित क्षणों में से एक कोई भी हाल की स्मृति में कॉमेडी प्रदर्शन – स्ट्रीमिंग के लिए नहीं आ रहा है।

नेटफ्लिक्स ने अपने नेटफ्लिक्स इज़ ए जोक फेस्ट से जारी होने वाली सामग्री की एक सूची की घोषणा की और डेव चैपलहॉलीवुड बाउल इवेंट, जहां मंच पर कॉमेडियन पर हमला पिछले सप्ताह, शामिल नहीं है।

हालांकि, सेट की अनुपस्थिति हमले के कारण नहीं है। सपने देखने वाले ने त्योहार से पहले यह स्पष्ट कर दिया कि कॉमेडियन के चार बिक चुके हॉलीवुड बाउल शो किसी विशेष के लिए टेप नहीं किए जा रहे थे। शो को फिल्माने के लिए चैपल के पास अपने कैमरे मौजूद थे – जैसा कि कॉमिक्स अक्सर नई सामग्री पर काम करते समय करते हैं (जैसा कि चैपल था)। हमले के पेशेवर रूप से शूट किए गए फुटेज मौजूद हैं और अंततः कुछ फैशन में दिन के उजाले को देख सकते हैं, लेकिन यह नेटफ्लिक्स की योजनाओं का हिस्सा नहीं है।

इसके बजाय, यहां कुछ विशेष नेटफ्लिक्स हैं, जिन्हें पिछले कुछ हफ्तों में लॉस एंजिल्स में 35 स्थानों पर 288 शो करने वाली 336 कॉमिक्स से लिया गया है, साथ ही सेवा पर प्रत्येक के लिए नियोजित प्रीमियर तिथियों के साथ:

19 मई – हॉल: स्टैंड-अप के महान लोगों का सम्मान, “एक शाम जो अब तक के सबसे महान स्टैंड-अप में से कुछ का जश्न मनाने के लिए है जो अब हमारे साथ नहीं हैं। जॉन मुलैनी ने रॉबिन विलियम्स का सम्मान किया, डेव चैपल ने रिचर्ड प्रायर का सम्मान किया, चेल्सी हैंडलर ने जोन रिवर का सम्मान किया और जॉन स्टीवर्ट ने जॉर्ज कार्लिन को सम्मानित किया।

6 जून – बिल बूर प्रस्तुत करता है: फ्रेंड्स हू किल“बर द्वारा क्यूरेट किए गए स्टैंड-अप की विशेषता वाला एक शोकेस।”

7 और 12 जून – डेविड लेटरमैन के साथ यही मेरा समय है“छह एपिसोड में से प्रत्येक एक कॉमेडियन को स्पॉटलाइट करता है, जिसमें 5 मिनट का स्टैंड-अप सेट और लेटरमैन के साथ बातचीत शामिल है।”

9 जून – स्टैंड आउट: एक एलजीबीटीक्यू+ उत्सव“एलजीबीटीक्यू+ कॉमिक्स की अब तक की सबसे बड़ी सभा।”

10 जून – बॉब सागेट को श्रद्धांजलि“अपने दोस्तों और परिवार के साथ कॉमेडी में बॉब के जीवन का उत्सव।”

11 जून – एमी शूमर की माता-पिता की सलाह“शूमर द्वारा क्यूरेट किए गए स्टैंड-अप की विशेषता वाला एक शोकेस।’

13 जून – पीट डेविडसन प्रस्तुत करता है: सर्वश्रेष्ठ मित्र“डेविडसन द्वारा होस्ट और क्यूरेट किया गया एक बहु-कॉमिक विशेष।”

14 जून – जेन फोंडा और लिली टॉमलिन: लेडीज नाइट लाइव“लिली टॉमलिन और जेन फोंडा ने हास्य कलाकारों की एक सर्व-महिला लाइनअप का परिचय दिया।”

16 जून – स्नूप डॉग्स F*cn अराउंड कॉमेडी स्पेशल“स्नूप की ओरिजिनल कॉमेडी, फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले दिग्गज ब्लैक कॉमेडियन के सेट के साथ।”

23 जून – महोत्सव का सर्वश्रेष्ठ“11-दिवसीय पूरे आयोजन की मुख्य विशेषताएं।”

सबसे बड़ी विशेष योजना में अभी तक एक हवाई तारीख नहीं है: गेब्रियल “शराबी” इग्लेसियस डोजर स्टेडियम में एक बिका हुआ शो खेल रहा है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here