Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स नब्स एमिली ब्लंट पैकेज ‘दर्द हसलर’ $ 50M के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स नब्स एमिली ब्लंट पैकेज ‘दर्द हसलर’ $ 50M के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स नब्स एमिली ब्लंट पैकेज ‘दर्द हसलर’ $ 50M के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

2022 की पहली बड़ी खरीद में काँस फिल्म महोत्सव, नेटफ्लिक्स एमिली ब्लंट पैकेज के विश्वव्यापी अधिकारों के लिए एक सौदा बंद कर रहा है दर्द हसलर $ 50 मिलियन से अधिक के सौदे में।

डेविड येट्स उस परियोजना के पीछे हैं जिसे की नस में वर्णित किया गया है वॉल स्ट्रीट के वुल्फ और द बिग शॉर्ट। ब्लंट फिल्म की लॉगलाइन के अनुसार खेलेंगे, “एक हाई-स्कूल ड्रॉपआउट, सेंट्रल फ्लोरिडा में एक पीले रंग की पट्टी वाले मॉल में एक असफल फार्मास्युटिकल स्टार्ट-अप के साथ नौकरी करता है। लिज़ा का आकर्षण, हिम्मत और ड्राइव कंपनी और उसे उच्च जीवन में ले जाती है, जहां वह जल्द ही खुद को घातक परिणामों के साथ एक आपराधिक साजिश के केंद्र में पाती है। ”

वेल्स टॉवर फीचर प्रोजेक्ट के लिए पटकथा के पीछे है, जिसे लॉरेंस ग्रे द्वारा अपने ग्रे मैटर प्रोडक्शंस बैनर के माध्यम से येट्स और यवोन वालकॉट के विचवुड पिक्चर्स के साथ बनाया जा रहा है। फिल्मांकन अगस्त में शुरू होने वाला है।

दर्द हसलर सौदा पिछले महीने की पहली तिमाही की आय की घोषणा के बाद नेटफ्लिक्स के रूप में आता है, जिससे पता चलता है कि सपने देखने वाले ने तिमाही में 200,000 ग्राहक खो दिए थे और दूसरी तिमाही के दौरान अतिरिक्त 2 मिलियन खोने की उम्मीद थी। इस हफ्ते की शुरुआत में, नेटफ्लिक्स ने बंद कर दिया 150 कर्मचारी, ज्यादातर यूएस में स्थित हैं

यह सौदा अब तक सोए हुए कान्स की सबसे बड़ी बिक्री का प्रतीक है। पिछले साल के त्योहार पर। सीएए मीडिया फाइनेंस और द वेटरन्स कान्स में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here