Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने टेक्सास की शूटिंग के बाद ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ सीजन 4 पर चेतावनी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने टेक्सास की शूटिंग के बाद ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ सीजन 4 पर चेतावनी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने टेक्सास की शूटिंग के बाद ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ सीजन 4 पर चेतावनी दी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix के चौथे सीज़न में अंतिम-मिनट की सामग्री चेतावनी जोड़ रहा है अजीब बातें इस सप्ताह टेक्सास में विनाशकारी प्राथमिक विद्यालय की शूटिंग के मद्देनजर।

स्ट्रीमर ने शुक्रवार के प्रीमियर में एक डिस्क्लेमर जोड़ा है जो दर्शकों को पहले दृश्य में बच्चों को शामिल करने वाली हिंसक सामग्री के बारे में चेतावनी देता है।

“हमने इस सीज़न को फिल्माया है अजीब बातें एक साल पहले,” पूर्व सीज़न के पुनर्कथन से पहले चलने वाली चेतावनी को पढ़ता है। “लेकिन टेक्सास के एक स्कूल में हाल ही में हुई दुखद शूटिंग को देखते हुए, दर्शकों को एपिसोड 1 का शुरुआती दृश्य परेशान करने वाला लग सकता है। हम इस अकथनीय हिंसा से बहुत दुखी हैं, और हमारे दिल हर उस परिवार के लिए है जो किसी प्रियजन का शोक मनाता है। ”

नेटफ्लिक्स ने प्रीमियर के विवरण को भी शामिल करने के लिए संपादित किया: “चेतावनी: बच्चों को शामिल करने वाली ग्राफिक हिंसा शामिल है।”

यह कदम मंगलवार को बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी के बाद उठाया गया है 19 बच्चों और दो वयस्कों को मार डाला.

नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता ने समझाया: “हमने इस त्रासदी के लिए प्रीमियर की निकटता को देखते हुए कार्ड को जोड़ने का फैसला किया – और क्योंकि शुरुआती दृश्य बहुत ग्राफिक है।”

अस्वीकरण केवल युनाइटेड स्टेट्स के दर्शकों को दिखाया जाएगा, विश्व स्तर पर नहीं।

इससे पहले, सीबीएस खींच लिया एफबीआई सीज़न फ़िनाले जो मंगलवार को प्रसारित होने वाला था। समापन एक घातक डकैती में एक छात्र की संभावित संलिप्तता को शामिल करने वाली कहानी को शामिल करने के लिए निर्धारित किया गया था।

नए सीजन को दो भागों में बांटा जा रहा है। सीज़न चार का “वॉल्यूम 1” शुक्रवार, 27 मई को शुरू होगा, जबकि चौथे सीज़न का दूसरा भाग, “वॉल्यूम 2”, 1 जुलाई से शुरू होगा। कई आलोचकों ने नए सीज़न को पिछले सीज़न की तुलना में अधिक गहरा और डरावना बताया है।

यहाँ का आधिकारिक विवरण है अजीब बातें सीज़न चार: “स्टारकोर्ट की लड़ाई को छह महीने हो चुके हैं, जिसने हॉकिन्स के लिए आतंक और विनाश लाया। परिणाम के साथ संघर्ष करते हुए, हमारे दोस्तों के समूह को पहली बार अलग किया गया है – और हाई स्कूल की जटिलताओं को नेविगेट करने से चीजें आसान नहीं हुई हैं। इस सबसे कमजोर समय में, एक नया और भयानक अलौकिक खतरा सामने आता है, जो एक भीषण रहस्य पेश करता है, जिसे अगर सुलझाया जाता है, तो अंत में अपसाइड डाउन की भयावहता का अंत हो सकता है। ”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here