Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने ‘डार्क’ के निर्माताओं से ‘1899’ का पहला ट्रेलर छोड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने ‘डार्क’ के निर्माताओं से ‘1899’ का पहला ट्रेलर छोड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने ‘डार्क’ के निर्माताओं से ‘1899’ का पहला ट्रेलर छोड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यह फिर से अजीब होने वाला है।

उनके वैश्विक के तीसरे और अंतिम सत्र के दो साल बाद Netflix मारो अँधेराजर्मन श्रोता जंत्जे फ़्रीज़ और निर्देशक/निर्माता बरन बो ओडर के विकृत दिमाग वापस आ गए हैं, 1899.

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में नई श्रृंखला के लिए पहला ट्रेलर जारी किया है, जो देखने में, स्पॉनिंग होगा अँधेरा ऑनलाइन सिद्धांतों और अटकलों का स्तर वास्तव में क्या चल रहा है।

हम पिछली सदी के मोड़ पर यूरोप से न्यूयॉर्क की यात्रा करने वाले एक अप्रवासी स्टीमर जहाज पर हैं। बोर्ड पर सभी अलग-अलग पृष्ठभूमि और राष्ट्रीयताओं के यात्री एकजुट हैं, एक के शब्दों में, “वे सभी किसी न किसी से भाग रहे हैं।”

लेकिन जब समूह का सामना एक दूसरे जहाज, प्रोमेथियस से होता है, जो महीनों से लापता है, खुले समुद्र में बह रहा है, तो उनकी यात्रा एक भयानक मोड़ पर ले जाती है।

बहुभाषी नाटक की विशेषताएं हैं a अंतरराष्ट्रीय कलाकारों की टुकड़ी, जिसमें एमिली बीचम, एन्यूरिन बरनार्ड, एंड्रियास पिट्सचमैन, मिगुएल बर्नार्डो, मैसीज मुसियल, लुकास लिंगगार्ड टोननेसन, रोज़ली क्रेग, यान गेल, मैथिल्डे ओलिवियर, इसाबेला वेई, गैबी वोंग, फ्लिन एडवर्ड्स और एलेक्जेंडर विलौम शामिल हैं। सभी कलाकार अपनी-अपनी मातृभाषा में बोलेंगे।

1899 भी एक तकनीकी प्रयोग है। पूरे आठ-एपिसोड का पहला सीज़न 1899 अत्याधुनिक एलईडी-वॉल्यूम तकनीक का उपयोग करके एक वर्चुअल स्टूडियो पर शूट किया गया था, जो वर्चुअल सेट और स्थान बनाने के लिए वीडियो गेम इंजन तकनीक का उपयोग करता है, जिससे जटिल दृश्य प्रभाव शॉट्स को कैमरे में बनाया जा सकता है। वर्चुअल स्टूडियो, डार्क बे, पर स्थित है स्टूडियो बेबेल्सबर्ग बर्लिन के बाहर बहुत कुछ है और नेटफ्लिक्स के समर्थन के साथ बेबेल्सबर्ग और फ़्रीज़ और ओडर की प्रोडक्शन कंपनी डार्क वेज़ के सह-स्वामित्व में है। वर्चुअल प्रोडक्शन स्टेज के विकास में फिल्म टेक कंपनियां एर्री, फैबर और फ्रैमेस्टोर शामिल थीं।

ठेठ में अँधेरा फैशन, के लिए ट्रेलर 1899 केवल आने वाले समय के संकेत देता है, कुछ ब्रेडक्रंब प्रदान करता है जो प्रशंसकों को लुभाने के लिए समान रूप से अजीब और सम्मोहक यात्रा की तरह दिखता है। नीचे दी गई झलक को देखें।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here