Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने दिखाया ‘हाउ टू बिल्ड अ सेक्स रूम’ का ट्रेलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने दिखाया ‘हाउ टू बिल्ड अ सेक्स रूम’ का ट्रेलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने दिखाया ‘हाउ टू बिल्ड अ सेक्स रूम’ का ट्रेलर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यह वास्तव में पूरा ले रहा है “Netflix और सर्द ”बात दूसरे स्तर पर।

स्ट्रीमर ने आगामी सेक्स-पॉजिटिव अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ के लिए एक ट्रेलर (नीचे) का खुलासा किया है जिसका शीर्षक है कैसे एक सेक्स कक्ष बनाने के लिए.

पिच: “बेडरूम में अधिक मसाले की तलाश करने वाले जोड़े स्टाइलिश इंटीरियर बनाने के लिए लक्जरी इंटीरियर डिजाइनर मेलानी रोज को किराए पर लेते हैं जहां वे अपनी इच्छानुसार कोई भी कल्पना कर सकते हैं।”

ग्राहकों में से एक ने रोज़ को “सेक्स रूम की मैरी पोपिन्स” के रूप में वर्णित किया है और आप उसे यहां कार्रवाई में देख सकते हैं:

प्रत्येक एपिसोड में, रोज़ एक जोड़े से मिलने जाता है, जो अपने घर के एक कमरे को एक उच्च श्रेणी के वयस्क खेलने के स्थान में बदलना चाहते हैं। वह यह जानने के लिए जोड़े का साक्षात्कार लेती है कि वे बेडरूम में क्या करना पसंद करते हैं और फिर एक ठेकेदार के साथ एक सेक्स रूम बनाने के लिए काम करते हैं जहां किसी को भी पता नहीं होगा कि जोड़े क्या कर रहे हैं (निश्चित रूप से नेटफ्लिक्स देखने वाले सभी लोगों को छोड़कर)।

आलसी भरी हुई छवि

ब्रॉडी, बेट्टी और मेलानी रोज़ ‘हाउ टू बिल्ड ए सेक्स रूम’ में
कालेब अल्वाराडो / नेटफ्लिक्स की सौजन्य

श्रृंखला यकीनन अमेरिका में स्ट्रीमर के सबसे जोखिम भरे अप्रकाशित शीर्षकों में से एक होगी, हालांकि यह यूके में नेटफ्लिक्स की कुछ अधिग्रहीत वास्तविकता सामग्री (जैसे कुख्यात) की तुलना में बहुत कम स्पष्ट है। नग्न आकर्षण)

कैसे एक सेक्स कक्ष बनाने के लिए नेटफ्लिक्स पर 8 जुलाई को प्रीमियर होगा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here