Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने मोबाइल गेम्स के लिए ‘क्वीनज गैम्बिट’, ‘मनी हीस्ट’ की ओर रुख किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने मोबाइल गेम्स के लिए ‘क्वीनज गैम्बिट’, ‘मनी हीस्ट’ की ओर रुख किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने मोबाइल गेम्स के लिए ‘क्वीनज गैम्बिट’, ‘मनी हीस्ट’ की ओर रुख किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix लोकप्रिय मूल श्रृंखला खनन कर रहा है जैसे रानी का गैम्बिट तथा ला कासा डे पपेल (मनी हाइस्ट) स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने वाले कई नए मोबाइल गेम्स के लिए।

कंपनी के इस साल के अंत में नौ नए गेम लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें a क्वीन्स गैम्बिट शतरंज और पहेली खेल इस गर्मी में शुरू होने की उम्मीद है। यूके स्थित रिपस्टोन लिमिटेड द्वारा प्रकाशित, क्वीन्स गैम्बिट शतरंज एक एकल और बहु-खिलाड़ी गेम है जिसमें शतरंज के पाठ, पहेलियाँ, मैच और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ प्रतिस्पर्धा की सुविधा होगी। साथ ही इस गर्मी को लॉन्च करना एक पारिवारिक पहेली गेम है जो नेटफ्लिक्स के बेकिंग प्रतियोगिता शो से प्रेरित है बिल्कुल सही किया! पलाडिन स्टूडियो से।

अगले साल, स्ट्रीमर चार और गेम रिलीज़ करेगा, जिनमें से एक हिट सीरीज़ पर आधारित होगा ला कासा डी पापेल। किलासॉफ्ट द्वारा विकसित, एकल-खिलाड़ी गेम उपयोगकर्ताओं को मोनाको में ले जाएगा क्योंकि टीम मोनाको में एक अरबपति के कैसीनो को लूटने की तैयारी करती है। डेवलपर नैनोबिट और प्रकाशक स्टिलफ्रंट ग्रुप का डेटिंग सिम्युलेशन गेम पर आधारित होने के लिए तैयार है बहुत मुश्किल, जबकि चिमेरा एंटरटेनमेंट का एक रोल-प्लेइंग गेम खिलाड़ियों को नेटफ्लिक्स की दुनिया में ले जाएगा छाया और हड्डी।

खेलों का नया स्लेट नेटफ्लिक्स के लगभग एक साल बाद आया है का शुभारंभ किया इसका पहला मोबाइल गेम पिछले अगस्त पर आधारित है अजीब बातें माइक वर्दु के तहत आईपी, नेटफ्लिक्स का वीपी गेम डेवलपमेंट। तब से, स्ट्रीमिंग दिग्गज – जिसने ग्राहकों की वृद्धि में मंदी और स्टॉक की कीमतों में गिरावट का सामना किया है – एक पर चला गया है अधिग्रहण की होड़नाइट स्कूल स्टूडियो और नेक्स्ट गेम्स जैसे इंडी गेम डेवलपर्स को चुनना।

पिछले महीने, नेटफ्लिक्स ने भी लॉन्च किया था विस्फोट बिल्ली के बच्चे मोबाइल गेम माइक जज और ग्रेग डेनियल द्वारा निर्मित उसी नाम के कार्यकारी की आगामी वयस्क एनिमेटेड कॉमेडी से जुड़ा हुआ है।

इसके लिए ट्रेलर देखें क्वीन्स गैम्बिट शतरंज नीचे का खेल।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here