Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स पर रॉबर्ट एंगलंड, एल्म स्ट्रीट पर दुःस्वप्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स पर रॉबर्ट एंगलंड, एल्म स्ट्रीट पर दुःस्वप्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स पर रॉबर्ट एंगलंड, एल्म स्ट्रीट पर दुःस्वप्न – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

[Warning: This story contains spoilers for Stranger Things 4, Volume 1.]

रॉबर्ट एंगलंड के लिए, का हिस्सा बनना अजीब बातें एक खुजली थी उसे बस एक गहरी खरोंच देनी थी।

जीवित डरावनी किंवदंती जिसने आठ में प्रतिष्ठित अलौकिक सीरियल किलर फ्रेडी क्रूगर को जीवन में लाया नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट फिल्में (और कई टीवी अतिथि दिखावे) जानती हैं कि दर्शकों को डराने के लिए क्या करना पड़ता है।

और ठीक यही उसने पूरा किया अजीब बातें 4, खंड 1 में विक्टर क्रेल के रूप में, एक संस्थागत हॉकिन्स निवासी, जिस पर सीज़न की साजिश से दशकों पहले अपने परिवार की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया गया था। क्रील, जिसने खुद को उस्तरा से अंधा कर लिया था, ने अपने परिवार की हत्याओं के लिए एक राक्षस को जिम्मेदार ठहराया। बाद में पता चला कि विक्टर के बेटे हेनरी ने अपनी मानसिक शक्तियों से अपनी मां और बहन को मार डाला और बाद में विषय बन गया 001 (जेमी कैंपबेल बोवर) जिसे बाद में इलेवन (मिली बॉबी ब्राउन) द्वारा अपसाइड डाउन में भेज दिया गया, जहां वह इस सीज़न का खलनायक, वेक्ना बन गया।

के साथ एक साक्षात्कार में हॉलीवुड रिपोर्टर, अभिनेता ने चर्चा की कि कैसे उन्हें महत्वपूर्ण श्रृंखला भूमिका और विक्टर के लिए उनकी दिलचस्प प्रेरणा मिली। नीचे की बातचीत में, एंगलंड ने भी स्पष्ट पर अपने विचार साझा किए एल्म स्ट्रीट श्रृंखला सिर हिलाती है और कैसे वह कुछ गर्म पानी में मिला Netflix एक प्रशंसक सम्मेलन में ओवरशेयरिंग के लिए।

इससे पहले कि हम कुछ भी करें, मुझे कहना होगा कि मेरी माँ अभी भी आप और मेरे पिताजी दोनों पर पागल है। उसने मुझे देखने दिया नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट उसके साथ जब मैं 80 के दशक के अंत में एक बच्चा था, और मुझे दो सप्ताह तक बुरे सपने आए।

(हंसता.) आप जानते हैं, मेरे करियर का कम से कम आधा हिस्सा कूल डैड्स और कूल स्टेपडैड्स का है, जिन्होंने मूवी छोड़ दी या इसे मॉम-एंड-पॉप वीडियो स्टोर्स से वीकेंड पर किराए पर लिया।

आलसी भरी हुई छवि

1984 में रॉबर्ट एंगलंड और रोनी ब्लैकली एल्म सड़क पर बुरा सपना.
न्यू लाइन सिनेमा / सौजन्य एवरेट संग्रह

आनंददायक! इसलिए इस सीज़न में क्रेल पिता-पुत्र की कहानी में गोता लगाने से मुझे कुछ याद आया फ्रेडीज़ डेड: द फाइनल नाइटमेयर उसमें हमें राक्षस के परिवार की पृष्ठभूमि की एक झलक मिली। विक्टर के प्रति आपका दृष्टिकोण क्या था?

मुझे बहुत राहत मिली जब मुझे पता चला कि बैरी गोवर और डंकन जरमन गेम ऑफ़ थ्रोन्स, नाइट किंग बनाने वाले लोग मेरा मेकअप कर रहे थे। मैंने लंदन में जल्दी ही उनके साथ मेकअप टेस्ट किया। इसलिए, मुझे पता था कि जब मैं संवाद तैयार कर रही थी तो मेकअप कैसा दिखेगा। जाहिर है, मैं मेकअप से बाहर नहीं देख सकती थी, इसलिए मुझे अंधा अभिनय नहीं करना पड़ा। और क्योंकि मैं इतने लंबे समय तक उस कोठरी में कैद था, मुझे पता था कि एक अंधा आदमी वहां अपना रास्ता जानता होगा। वह जानता था कि उसका बिस्तर कहाँ है, बार और उसकी मेज और उसकी कुर्सी कहाँ होगी। मुझे मेकअप के बारे में चिंता करने या अंधे खेलने के लिए कोई ऊर्जा नहीं लगानी पड़ी।

अभिनेताओं के रूप में, हम अजीब इमेजरी तक पहुंचते हैं। हम कभी-कभी इमेजरी का उपयोग करते हैं जिसका हमारे द्वारा किए जा रहे कार्यों से कोई लेना-देना नहीं होता है। और जिन चीजों का मैं उपयोग कर रहा था उनमें से एक चरित्र था कोष द्विप जिसका नाम बिली बोन्स है, जो जिम हॉकिन्स को लॉन्ग जॉन सिल्वर के बारे में एक बड़ी कहानी बताता है। इसका फ्रेडी क्रूगर से कोई लेना-देना नहीं था बुरा सपना. यह उन अजीब छवियों में से एक थी जो आपके पास आती हैं।

मेरी एकमात्र चिंता यह थी कि मुझे पता था कि वे इस पुनर्मूल्यांकन को करने में बहुत पैसा खर्च कर रहे थे, कहानी का यह फ्लैशबैक मैं उस घर के बारे में बताता हूं जिसमें क्रेल्स रहते थे वह प्रेतवाधित था। और मुझे पता था कि वे मुझसे दूर जा रहे होंगे जब मैं बहुत भावुक भागों को बता रहा था। और मैं चाहता था कि वह भावना भागों में बह जाए, इसलिए उन्होंने मेरे द्वारा किए गए संवाद का उपयोग किया। यह पोस्ट में नहीं किया गया था। मैं नहीं चाहता था कि यह ऐसा लगे जैसे मैं कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन कर रहा था, देर रात की जैज़ डिस्क जॉकी एक गहरी आवाज़ के साथ।

डेस्क को खुजलाने वाले नाखूनों ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए जैसे बुरा सपना कट्टर यह एक अच्छा इशारा था और जो पूरी तरह से सामने आया उसके लिए स्वर सेट किया? क्या वह आपका विचार था?

काश यह मैं होता क्योंकि हर कोई इसे प्यार करता है, और इसने बहुत अच्छा काम किया, लेकिन यह था [episode director] शॉन लेवी जो इसके साथ आया था। मुझे नहीं पता कि वह इसके बारे में पहले आया था या वह मौके पर ही इसके साथ आया था। हमने सोचा कि यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि यह कहता है कि विक्टर धमकी दे रहा है, यह कहता है कि वह परेशान है, और इसमें थोड़ा सा भी है नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट गूंज। [Levy spoke about the nod with THR here.]

आलसी भरी हुई छवि

रॉबर्ट एग्लंड विक्टर क्रेल के रूप में अजीब बातें 4.
नेटफ्लिक्स के सौजन्य से

आपको क्या लगता है कि विक्टर ने खुद को अंधा क्यों किया? मैंने प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए गए कई कारणों को देखा है, एक विचित्र आत्महत्या के प्रयास से खुद को भविष्य के दर्शन से बचाने के लिए जो उसे बुरी तरह से मार सकता है।

मुझे लगता है कि यह क्लासिक पौराणिक कथा है। जब उसे पता चलता है कि वह अपनी मां के साथ सोया है तो ओडिपस खुद को अंधा कर लेता है। और यह थोड़ा अकादमिक लगता है, लेकिन हो सकता है कि विक्टर, गहराई से जानता हो कि हेनरी बुराई का स्रोत है। और क्योंकि विक्टर हेनरी से बहुत प्यार करता है, अपने लड़के से प्यार करता है, उसने तबाही होने दी, इसलिए वह खुद को अंधा कर रहा है।

आप इस सीजन का हिस्सा कैसे बनीं? आप में होने का विचार अजीब बातें बस इतना स्पष्ट स्लैम डंक जैसा लगता है।

मैं एक प्रशंसक था, और फिर मैं सीजन तीन में एक भूमिका के लिए तैयार था जो मुझे नहीं मिला, मैं निराश था। मैं वास्तव में शो में रहना चाहता था। फिर उन्होंने मुझे विक्टर क्रेल के लिए बुलाया। मैंने अपनी पत्नी द्वारा फिल्माए गए एक छोटे से घर के ऑडिशन टेप में भेजा। मैंने उसे इस अजीब सहानुभूति वाले व्यक्ति के रूप में देखा – लेकिन यह डरावना भी है क्योंकि उसने खुद को अंधा कर लिया है और उसके पास ये भयानक निशान हैं। लेकिन उसके पास बताने के लिए यह क्षतिग्रस्त कहानी है।

और अंत में, क्या आप जेमी कैंपबेल बोवर या राफेल लूस से मिले, जिन्होंने विक्टर के बेटे के संस्करण खेले?

मैंने उन लोगों की तस्वीरें देखीं, और मेरे मन की आंखों में तस्वीरें थीं, लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाया। मुझे लगा कि जो कुछ भी आ रहा था उसके लिए हेनरी मूल कहानी थी; मैंने बस अपने दम पर इसका अनुमान लगाया। मुझे अपने आप पर बहुत गर्व है क्योंकि वे आपको पूरी स्क्रिप्ट नहीं देते हैं। और बेटा, तुम्हें अपना मुंह बंद रखना होगा। (हंसता।) मैं कुछ समय पहले एक सम्मेलन में गया था, और मुझे इसके बारे में बात करने की अनुमति नहीं है, कोई बिगाड़ नहीं – लेकिन सम्मेलन में कुछ बच्चे पहले से ही जानते थे! और मुझे नहीं पता कैसे! मुझे लगता है कि मैंने अंधे या कुछ और होने के बारे में एक सवाल का जवाब दिया – और मुझे नेटफ्लिक्स ने फोन किया, और मुझे डांटा गया क्योंकि मैंने एक स्पॉइलर किया था। (हंसता।) मेरा मतलब यह भी नहीं था! कॉन में प्रशंसक वास्तव में साजिश के अपने ज्ञान पर मुझसे आगे थे, लेकिन आपको कितना सावधान रहना होगा।

लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित साक्षात्कार।

स्ट्रेंजर थिंग्स 4, वॉल्यूम 1 अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here