Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स पर सीज़न 2 और 3 के लिए ‘हार्टस्टॉपर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स पर सीज़न 2 और 3 के लिए ‘हार्टस्टॉपर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स पर सीज़न 2 और 3 के लिए ‘हार्टस्टॉपर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

हार्टस्टॉपर नए प्रशंसकों को लुभाना जारी रखेंगे Netflix.

स्ट्रीमिंग दिग्गज ने दो अतिरिक्त सीज़न के लिए अपनी ब्रेकआउट रोमांटिक ड्रामा को नवीनीकृत किया है, जो सी-सॉ फिल्म्स से प्राप्त श्रृंखला के लिए आत्मविश्वास का एक बड़ा प्रदर्शन है।

अप्रैल में शुरू की गई श्रृंखला और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक सनसनी बन गई है, जो दूसरों की तरह, पारंपरिक दर्शकों के डेटा को जारी नहीं करती है। एलजीबीटीक्यू-थीम वाला युवा वयस्क शो, श्रृंखला निर्माता एलिस ओस्मान द्वारा वेबकॉमिक और ग्राफिक उपन्यास से प्रेरित है, जो प्रभावशाली 54 देशों में नेटफ्लिक्स की शीर्ष 10 सूची में स्थान पर है।

शो ने अपने सितारों, किट कॉनर और जो लॉक को भी सोशल मीडिया सितारों में शामिल कर लिया है, दोनों अभिनेताओं के अब क्रमशः 3.4 मिलियन और 2.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। की सफलता हार्टस्टॉपर ओस्मान की स्रोत सामग्री की साप्ताहिक पुस्तक बिक्री को बढ़ावा देने में भी मदद की है, वर्तमान में यूएस वाईए फिक्शन सूची में शीर्ष स्थान रखने वाली पुस्तक के खंड एक के साथ और इसे प्रदर्शित किया गया है न्यूयॉर्क टाइम्स सबसे अधिक बिकने वाला चार्ट। साप्ताहिक बिक्री में 1,700 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

आलोचकों ने अपनाया है हार्टस्टॉपर, साथ ही, शो को रॉटेन टोमाटोज़ पर दुर्लभ 100 प्रतिशत रेटिंग मिली है। (दर्शक इसे समान रूप से प्रभावशाली 98 प्रतिशत देते हैं।)

ब्रिटिश-ऑस्ट्रेलियाई प्रोडक्शन कंपनी सी-सॉ फिल्म्स ने 2019 में श्रृंखला के लिए टीवी अधिकार हासिल किए और पिछले साल नेटफ्लिक्स के साथ एक वितरण समझौते पर हस्ताक्षर किए।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here