Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स पर सीज़न 6 के लिए ‘ब्लैक मिरर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स पर सीज़न 6 के लिए ‘ब्लैक मिरर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स पर सीज़न 6 के लिए ‘ब्लैक मिरर’ का नवीनीकरण – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एक लंबे ब्रेक के बाद, काला दर्पण लौट रहा है Netflix सीजन छह के लिए।

प्रशंसित डायस्टोपियन एंथोलॉजी श्रृंखला जो मानवता पर प्रौद्योगिकी के प्रभाव की पड़ताल करती है, एक और सीज़न के लिए तैयार हो रही है, हॉलीवुड रिपोर्टर पुष्टि की गई है।

नए सीज़न में सीज़न पाँच की तुलना में अधिक एपिसोड होने की उम्मीद है (जो केवल तीन प्रविष्टियाँ थीं) लेकिन लंबी और अधिक सिनेमाई कहानियों के निर्माण के शो के चलन को जारी रखेगा।

पिछला सीज़न 2019 में वापस प्रसारित हुआ। COVID-19 महामारी के बाद, निर्माता चार्ली ब्रूकर एक साक्षात्कार में कहा कि इस तरह की वास्तविक जीवन की वैश्विक त्रासदी के दौरान श्रृंखला के अधिक एपिसोड बनाना गलत लगा। “फिलहाल, मुझे नहीं पता कि समाज के टूटने की कहानियों के लिए क्या पेट होगा, इसलिए मैं उनमें से किसी एक पर काम नहीं कर रहा हूं,” उन्होंने यूके को बताया रेडियो टाइम्स. “मैं अपने हास्य कौशल सेट पर फिर से जाने के लिए उत्सुक हूं, इसलिए मैं खुद को हंसाने के उद्देश्य से स्क्रिप्ट लिख रहा हूं।”

फिर भी प्रोडक्शन रुकने के लिए पर्दे के पीछे का ड्रामा भी था।

काला दर्पण ब्रूकर और एनाबेल जोन्स द्वारा एंडेमोल शाइन ग्रुप के तहत अपनी प्रोडक्शन कंपनी हाउस ऑफ टुमॉरो के माध्यम से निर्मित किया गया था। दोनों ने 2020 में समूह छोड़ दिया और एक प्रमुख निवेशक के रूप में नेटफ्लिक्स के साथ एक नया प्रोडक्शन बैनर ब्रोक एंड बोन्स लॉन्च किया। करने के लिए अधिकार काला दर्पण, हालांकि, एंडेमोल के साथ रहा – जिसे बनिजय समूह द्वारा खरीदा गया था। तो रचनात्मक जोड़ी ब्रोक एंड बोन्स में थी जबकि काला दर्पण बनिजय में अटका हुआ था। नेटफ्लिक्स तब आया और लाइसेंस प्राप्त किया काला दर्पण बनिजय से, जिससे ब्रूकर और जोन्स को एक बार फिर खिताब तक पहुंच प्रदान की गई।

कोई अन्य उत्पादन या कास्टिंग विवरण नहीं है (कास्टिंग के अलावा अन्य), या एक प्रीमियर तिथि, अभी तक नए सीज़न के लिए निर्धारित नहीं है।

उनके पिछले सीजन के बाद से काला दर्पणब्रूकर और जोन्स ने स्ट्रीमर के लिए दो वार्षिक एंड-ऑफ-ईयर स्पेशल तैयार किए हैं, 2020 तक मृत्यु और 2021 तक मौत.

नेटफ्लिक्स ने टिप्पणी को अस्वीकार कर दिया और टीहृदय बनिजय राइट्स तक पहुंच गया है।

विविधता पहले सूचना दी सीज़न छह समाचार और प्रोडक्शन बैकस्टोरी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here