Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स पोलैंड में पूर्वी यूरोपीय हब स्थापित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स पोलैंड में पूर्वी यूरोपीय हब स्थापित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स पोलैंड में पूर्वी यूरोपीय हब स्थापित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix वारसॉ में एक कार्यालय खोलेगा, जो स्ट्रीमिंग दिग्गज का कहना है कि मध्य और पूर्वी यूरोप के लिए अपने क्षेत्रीय केंद्र के रूप में कार्य करेगा, पोलैंड, रोमानिया, चेक गणराज्य, हंगरी, क्रोएशिया और में नेटफ्लिक्स उत्पादन कार्यों को कवर करेगा। यूक्रेन.

Netflix पोलैंड में सक्रिय रहा है कई वर्षों तक, पोलिश-भाषा श्रृंखला पर स्थानीय क्रिएटिव के साथ काम करना, जैसे जंगल, रोजस्ट ’97तथा सेक्सिफाइऔर फिल्मों सहित ऑपरेशन जलकुंभी, आज रात जंगल में कोई नहीं सोता तथा कैसे मुझे एक गैंगस्टर से प्यार हो गया. द हिट नेटफ्लिक्स फंतासी श्रृंखला जादूटोना करनाहेनरी कैविल अभिनीत, पोलिश लेखक आंद्रेज सपकोव्स्की द्वारा इसी नाम की पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है।

कंपनी के अपने आंकड़ों के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने पोलिश मूल में 490 मिलियन पीएलएन ($ 115 मिलियन) से अधिक का निवेश किया है और इस क्षेत्र में लगभग 2,600 नौकरियां पैदा करने का दावा किया है।

अन्य के जैसे अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो, नेटफ्लिक्स ने मध्य और पूर्वी यूरोप में अपनी कई अंतरराष्ट्रीय अंग्रेजी-भाषा श्रृंखलाओं और फिल्मों की शूटिंग की, जैसे शीर्षक: निष्कर्षण 2 और . का पहला सीजन छाया और हड्डी क्षेत्र में फिल्माया गया है।

पोलैंड में एक प्रोडक्शन हब की स्थापना, नेटफ्लिक्स ने कहा, “मध्य और पूर्वी यूरोप में हमारी यात्रा में एक और मील का पत्थर है, जो हमें हमारे सदस्यों और रचनात्मक भागीदारों के करीब लाता है।”

पोलैंड में यह कदम देश के यूक्रेन पर चल रहे आक्रमण के मद्देनजर नेटफ्लिक्स के रूस से बाहर निकलने के बाद आया है। Netflix रुका हुआ उत्पादन सभी आगामी रूसी-भाषा श्रृंखलाओं पर, जिसमें . का समकालीन पुन: वर्णन शामिल है अन्ना कैरेनिना — सपने देखने वाले की पहली मूल रूसी श्रृंखला — and ज़ातोएक नव-नोयर जासूसी नाटक।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here