Home Entertainment सिनेमा नॉर्म मैकडोनाल्ड शॉट सीक्रेट फाइनल नेटफ्लिक्स स्टैंड-अप स्पेशल डेथ बिफोर डेथ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

नॉर्म मैकडोनाल्ड शॉट सीक्रेट फाइनल नेटफ्लिक्स स्टैंड-अप स्पेशल डेथ बिफोर डेथ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नॉर्म मैकडोनाल्ड शॉट सीक्रेट फाइनल नेटफ्लिक्स स्टैंड-अप स्पेशल डेथ बिफोर डेथ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आधुनिक कॉमेडी की सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक ने उनके निधन से पहले एक अंतिम स्टैंड-अप को विशेष बना दिया – और इसे अब तक गुप्त रखा गया है।

नॉर्म मैकडोनाल्डकौन मृत पिछले सितंबर में 61 वर्ष की आयु में, निजी तौर पर एक अप्रकाशित एक घंटे के स्टैंड-अप विशेष की शूटिंग की।

प्रशंसित शनीवारी रात्री लाईव अपनी डेडपैन डिलीवरी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता-हास्य अभिनेता को 2012 में कैंसर का पता चला था, लेकिन उन्होंने अपनी बीमारी को निजी रखा। वह एक के लिए नई सामग्री पर काम कर रहा था Netflix विशेष रूप से जब उन्हें 2020 की गर्मियों में अस्पताल जाना था।

“उनके परीक्षा परिणाम अच्छे नहीं थे, इसलिए COVID-19 महामारी के दौरान और वस्तुतः एक प्रक्रिया के लिए जाने से एक रात पहले, वह इसे टेप पर प्राप्त करना चाहते थे – जैसा कि उन्होंने इसे रखा – चीजें दक्षिण में चली गईं,” लोरी मैकडॉनल्ड्स के लंबे समय से प्रोडक्शन पार्टनर जो होकेस्ट्रा बताते हैं हॉलीवुड रिपोर्टर. “अगर कुछ हुआ तो साझा करने के लिए एक विशेष होने का उनका इरादा था।”

परिणाम मैकडॉनल्ड्स के रहने वाले कमरे में एक स्टैंड-अप विशेष शॉट था। अभिनेता ने पूरे घंटे को एक ही टेक में फिल्माया। “वह बहुत अच्छा लग रहा है और सामग्री शानदार है,” होकेस्ट्रा कहते हैं।

जैसा कि यह निकला, मैकडोनाल्ड ने इसे चिकित्सा प्रक्रिया के माध्यम से ठीक किया और फुटेज को सचमुच एक कोठरी में फेंक दिया गया था। लेकिन मैकडोनाल्ड एक साल बाद बहुत बीमार हो गए, इससे पहले कि उनके विशेष को दर्शकों के सामने ठीक से फिल्माया जा सके। “वह पिछले अगस्त और सितंबर में बीमार हो गया, और उसे याद आया कि उसने इसे शूट किया था और मुझे इसे खोजने के लिए कहा था ताकि वह इसे देख सके,” होकेस्ट्रा कहते हैं। “उन्होंने मरने से पहले इसे देखना समाप्त कर दिया।” मैकडोनाल्ड ने भी घंटे के लिए एक विशेष रूप से आत्म-हीन शीर्षक का सुझाव दिया: कुछ भी खास नहीं.

नेटफ्लिक्स जारी करेगा सरप्राइज प्रोग्राम- नॉर्म मैकडोनाल्ड: कुछ खास नहीं‚ 30 मई को।

स्टैंड-अप घंटे कॉमेडी की दुनिया में पहली बार होने की संभावना है – एक पोस्टमॉर्टम आखिरी मजाक और एक कॉमिक से वसीयतनामा, जिसने विवाद को खारिज कर दिया। “कॉमेडी और प्रोडक्शन में हमारे दोस्तों के सर्कल के भीतर हुई विभिन्न बातचीत से, किसी ने भी इसकी तुलना के बारे में नहीं सुना है। [situation] – पास भी नहीं,” होकेस्ट्रा कहते हैं, जो इसके अलावा कुछ भी खास नहीं, मैकडोनाल्ड के एबीसी सिटकॉम का भी निर्माण किया आदर्श और उनका नेटफ्लिक्स टॉक शो नॉर्म मैकडोनाल्ड का एक शो है

कार्यक्रम में एडम सैंडलर, कॉनन ओ’ब्रायन, डेव चैपल, डेविड लेटरमैन, डेविड स्पेड और मौली शैनन के क्लिप शामिल होंगे, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स इज़ ए जोक फेस्ट के दौरान मैकडोनाल्ड पर चर्चा कर रहे हैं।

“यह मुझे इतना खुश करता है कि मैं इसे साझा कर सकता हूं, लेकिन यह भी बहुत दुखी है कि हम इसे उसके साथ साझा नहीं कर सकते,” होकेस्ट्रा कहते हैं। “उन्होंने ऐसा इस सदमे के लिए नहीं किया कि यह मौजूद है। उसने इसे इसलिए शूट किया क्योंकि वह अपनी सामग्री से प्यार करता था और उसे अपनी सामग्री पर बहुत गर्व था। उसने इतनी मेहनत की और यह वास्तव में उसे परेशान करता कि उसने वह सब काम किया है और हर किसी को दिखाने में सक्षम नहीं है। उन्होंने इसे स्टैंड-अप के लिए किया। मुझे उम्मीद है कि लोग इसकी सराहना करेंगे कि उसने ऐसा किया। ”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here