Home Entertainment सिनेमा नोट शेयर कर लिखा- आप राम और कृष्ण की तरह अमर हैं | Kangana Ranaut wished PM Narendra Modi on his birthday

नोट शेयर कर लिखा- आप राम और कृष्ण की तरह अमर हैं | Kangana Ranaut wished PM Narendra Modi on his birthday

0
नोट शेयर कर लिखा- आप राम और कृष्ण की तरह अमर हैं | Kangana Ranaut wished PM Narendra Modi on his birthday

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी 17 सितंबर को 72 साल के हो गए हैं। कंगना ने एक इवेंट की पुरानी फोटो शेयर कर लंबा बर्थडे नोट शेयर कर पीएम मोदी को प्लेनेट पर सबसे पावरफुल व्यक्ति कहा है। साथ ही उन्होंने पीएम को भगवान राम और कृष्ण की तरह अमर बताया है।

कंगना ने पीएम को कहा अमर
कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस प्लेनेट के सबसे पावरफुल व्यक्ति बनने तक का सफर अविश्वसनीय है। हम आपके लंबी उम्र की कामना करते हैं, लेकिन आप राम, कृष्ण और गांधी की तरह अमर हैं। आपका नाम हमेशा के लिए इस देश के इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा। आपसे सब हमेशा प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई नहीं मिटा सकता है, इसलिए मैं आपको एक अवतार मानती हूं। आपको लीडर के रूप में पाकर हम ब्लेस्ड फील करते हैं।”

कंगना ने फोटो शेयर कर लिखा लंबा नोट।

कंगना ने फोटो शेयर कर लिखा लंबा नोट।

2018 के इवेंट में पीएम से मिली थीं कंगना
कंगना ने 2018 के एक इवेंट से फोटो शेयर की है, जहां वो लिरिसिस्ट प्रशून जोशी के साथ नरेंद्र मोदी से मिली थीं। कंगना ने इवेंट में पीएम की तारीफ करते हुए कहा था, “मैं मोदी जी सक्सेस स्टोरी की वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। एक यंग लेडी होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे लिए एक सही रोल मॉडल का होना बहुत जरूरी है। मेरा मतलब है कि एक व्यक्ति का ग्राफ और उसकी महत्वाकांक्षा से है।”

इमरजेंसी में इंदिरा गांधी के रोल में आएंगी नजर
कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी, वहीं अनुपम खेर ने जे पी नारायण का कैरेक्टर प्ले किया है। पुपुल जयकर के रोल में महिमा चौधरी, अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाएंगे। कंगना ने इमरजेंसी को डायरेक्ट करने के अलावा लिखा भी है। फिल्म को रेणु पिट्टी और कंगना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here