Home Entertainment सिनेमा पिकार्ड स्टार एलिसन पिल बोर्ग क्वीन बनने के नशीले आकर्षण पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

पिकार्ड स्टार एलिसन पिल बोर्ग क्वीन बनने के नशीले आकर्षण पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
पिकार्ड स्टार एलिसन पिल बोर्ग क्वीन बनने के नशीले आकर्षण पर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

[Warning: This story contains spoilers for the Star Trek: Picard episode “Mercy.”]

एलिसन पिल इस मौसम में एक जंगली सवारी पर रहा है स्टार ट्रेक: पिकार्ड – और इसका अंतरिक्ष यात्रा से कोई लेना-देना नहीं है।

अभिनेत्री, जो शानदार, लेकिन शर्मीली और असुरक्षित एग्नेस जुराती की भूमिका निभाती है, ने इस सीज़न के माध्यम से नाटकीय रूप से गियर्स को बदल दिया है, जब उसके चरित्र को बोर्ग क्वीन (एनी वेर्शिंग) ने पछाड़ दिया था। जैसे-जैसे एग्नेस बुरी तरह से आवश्यक साहचर्य और सत्ता के प्रलोभन में अधिक से अधिक देती है, वह खुद को खो रही है और मिशन और भविष्य को खतरे में डाल रही है।

कहने की जरूरत नहीं है, यह एक व्यस्त उत्पादन था। न केवल “फ्लाई मी टू द मून” एपिसोड में पिल के पास एक महाकाव्य संगीत संख्या थी, बल्कि अभिनेत्री ने इस सप्ताह के एपिसोड “मर्सी” में अपना पहला स्टंट किया था, जब जुराती, रानी की चेतना के तहत, सात में से लड़ती है (और सर्वश्रेष्ठ) नौ (जेरी रयान) और रफी (मिशेल हर्ड)।

उसका सिर अभी भी कुछ हद तक घूम रहा था, पिल ने लेखकों और अतिथि निर्देशकों को अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बहुत श्रेय दिया, जैसे ली थॉम्पसन और स्टार ट्रेक फिटकिरी जॉनाथन फ़्रेक्स। फिर भी उसने समझाया हॉलीवुड रिपोर्टर कि किसी के अंदर अच्छे और बुरे के साथ संघर्ष करने का सफर एक खुशी और एक अनूठा अनुभव रहा है।

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, बोर्ग रानी बनना कैसा लगा क्योंकि उसने अधिक से अधिक एग्नेस को संभाला?

इन पिछले कुछ एपिसोड में जुराटी में होने वाले अनुकूलन को देखने के साथ-साथ एनी के साथ समय बिताना बहुत रोमांचक था। [Wersching] यह देखने के लिए कि उसकी रानी क्या बन रही थी क्योंकि अब तक वही शो चला रहा है।

एग्नेस प्यारी है, लेकिन शर्मीली है और उसमें आत्मविश्वास की कमी है। बोर्ग क्वीन जो चाहती है वह लेती है। कौन सा अवतार लेना अधिक सुखद है?

एग्नेस का आत्म-सम्मान काफी कम है, और रानी नहीं है। (हंसता।) तो मुझे लगता है कि अचानक अपनी शक्ति पर विश्वास करने का काल्पनिक गुण नशे में है, जैसा कि कई लोगों के लिए होगा। लेकिन अहंकार का एक स्तर है – मुझे नहीं पता कि बोर्ग के पास अहंकार है (हंसता।) – ड्राइविंग आत्म-बल के साथ, जो बहुत अच्छा लगता है, लेकिन यह इतने सारे लोगों की कीमत पर आता है, जैसा कि मुझे लगता है कि अक्सर आत्म-जुनूनी नेताओं के मामले में होता है।

वे इतने अलग हैं, कि वे दोनों खेलने में समान रूप से आनंददायक हैं। मेरा मतलब है, मैं जुराती से बहुत प्यार करता हूँ। इसलिए मुझे लगता है कि इस सीज़न में उसके चरित्र को और अधिक स्थापित करना, जो उसे गुदगुदी करता है उसे थोड़ा और देखना, वास्तव में रोमांचक था। और कॉमेडी और पाथोस के लिए जिस तरह के अवसर स्क्रिप्ट में एक-दूसरे के खिलाफ होते हैं, वह वास्तव में एक खुशी की बात थी। लेकिन एक दुष्ट प्रतिभा की भूमिका निभाने में भी मज़ा आता है। (हंसता।)

स्क्रिप्ट्स की बात करें तो, आपने क्या सोचा था जब आपको एहसास हुआ कि आप बोर्ग क्वीन बनने जा रही हैं, कम से कम इस सीज़न में?

[Executive producer] अकिवा [Goldsman] इससे पहले कि मैं स्क्रिप्ट देखता, मुझसे इसके बारे में जल्दी ही बात की, और मैं इस संभावना से रोमांचित था! पूरे सीज़न में बहुत कुछ लिखा जा रहा था, इसलिए हम कभी भी निश्चित नहीं थे कि यह सब किस एपिसोड में उतरेगा या यह सब एक साथ कैसे आएगा। मैंने लेखकों से इस बारे में बात की कि रानी के तर्कों से एग्नेस क्यों मजबूर महसूस करती है और कैसे उसकी रानी पर प्रभाव आम तौर पर सामूहिक के विचार को अधिक प्रभावित कर सकता है। मैंने सोचा कि यह पता लगाने के लिए एक आकर्षक तनाव था।

विशेष रूप से आज का एपिसोड काफी फिजिकल एग्नेस है। सेवन ऑफ़ नाइन और रफ़ी के साथ उस क्रूर लड़ाई में से आपको कितना करने की अनुमति दी गई थी या आप करना चाहते थे?

मुझे पहली बार कुछ स्टंट करने की अनुमति दी गई थी, और मैं रोमांचित था! (हंसता।) मैंने अपनी बेटी से कहा कि मैंने कारों के शीर्ष पर दौड़ते हुए दिन बिताया, और वह ठीक से प्रभावित हुई। इसे बहुत सारे टुकड़ों में शूट किया गया है, लेकिन एक आंदोलन करने और किसी को हार्नेस पर पीछे की ओर उड़ते हुए देखने के बारे में कुछ रोमांचकारी है। यह वास्तव में अद्भुत था कि मुझे कुछ और भौतिक चीजें करने का मौका दिया गया जो मुझे कभी नहीं मिलीं।

इस सीजन में आपके ज्यादातर सीन एनी के साथ हैं। क्या आप मुझे उनके साथ ऑन और ऑफ स्क्रीन काम करने के बारे में बता सकते हैं?

वह अद्भुत है! मुझे लगता है कि वह रानी के लिए इतना दिलचस्प दृष्टिकोण लाई क्योंकि आप उस गहरी मोहक शक्तियों को समझते हैं जो उसके पास एग्नेस जैसे किसी या किसी पर भी होगी। और वह इस तरह के मज़ेदार, आत्मविश्वासी, कुछ भी संभव होने का तरीका पेश करती है जो वास्तव में आसपास होने के लिए रोमांचक है। वह प्रोस्थेटिक्स के एक समूह के तहत है और सबसे आरामदायक पोशाक नहीं है – और अभी भी चालक दल के पसंदीदा में से एक होने में कामयाब रही क्योंकि उसका व्यवहार बहुत स्वागत और मजाकिया था। चरित्र किसी और के साथ भी आधा काम नहीं करता, मुझे लगता है। वह वास्तव में कुछ महत्वपूर्ण पकड़ने में कामयाब रही।

अद्भुत ली थॉम्पसन एपिसोड के एक ब्लॉक का निर्देशन किया इस सीज़न में, दोनों ने आपके और एनी के बीच के गहरे पलों को चित्रित किया। यह उनके द्वारा कैसे निर्देशित किया जा रहा था?

यह बहुत रोमांचक है। पहला, एक महिला निर्देशक का होना और साथ ही किसी ऐसे व्यक्ति का होना जो वास्तव में पात्रों के भावनात्मक जीवन में रुचि रखता हो। हमें प्रेरणा के बारे में बात करने और नई चीजों को आजमाने का मौका मिला, क्योंकि उसमें से बहुत कुछ हमारी बोर्ग क्वीन की स्थापना थी।

“फ्लाई मी टू द मून” में भव्य पार्टी दृश्य महाकाव्य था। और आपका गायन अद्भुत था। क्या आप मुझे उस प्रोडक्शन डे के बारे में बता सकते हैं?

मुझे बहुत खुशी हुई कि [Jonathan] फ्रैक्स निर्देशन कर रहे थे क्योंकि वह आम तौर पर और इतने मजाकिया होने के लिए सिर्फ एक खुशी है। इसके बारे में जो भी नसें मेरे पास थीं, उन्हें उनके और उनके आचरण और दुनिया में उनके न्यायपूर्ण आराम से तुरंत अलग कर दिया गया था।

मैं इतना उत्साहित था कि मुझे गाने का और इतना बड़ा क्रेजी नंबर करने का और सीढ़ियों से नीचे चलने का मौका मिला। लेकिन मैं वास्तव में उनका और उनकी थिएटर पृष्ठभूमि और दिखावटीपन की उनकी समझ के लिए आभारी था कि यह जानने के लिए कि कितनी दूर जाना है और इसे कैसे प्रबंधित करना है।

योनातान की बात करते हुए, उसने मुझसे कहा पिछले साक्षात्कार में कि उन्हें लगता है कि आप उन सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं जिनके साथ उन्होंने कभी काम किया है, जिसे हम स्पष्ट रूप से देख रहे हैं। क्या आप मुझे इस सीज़न में भावनात्मक रूप से हिट होने वाले सभी नोटों (बिना किसी वाक्य के) को हिट करने की अपनी प्रक्रिया के बारे में बता सकते हैं?

इन वास्तव में जटिल दृश्यों के संदर्भ में इसका बहुत कुछ लेखकों की ओर से एक उपहार रहा है। रानी दृश्य में प्लगिंग मेरे पसंदीदा में से एक था जिसे मैंने कभी भी किया है। उन्होंने वास्तव में मुझे हर जगह जाने की अनुमति दी, जो कि मैं हमेशा वही करना चाहता हूं जो मैं करना चाहता हूं। मुझे सिर्फ दिखावा करना पसंद है। (हंसता।) प्रत्येक मनुष्य में बहुसंख्यक होते हैं। मुझे लगता है कि एग्नेस की शर्म और प्रतिभा आसानी से अलग-अलग क्षेत्रों में स्थानांतरित हो जाती है। मैं जिस भी व्यक्ति से मिलता हूं, उसमें वे सभी भावनाएं होती हैं जो छिपी हो सकती हैं या ये सभी प्रतिभाएं या उपहार हैं जिन्हें वे लोगों के साथ साझा नहीं कर सकते हैं लेकिन मौजूद हैं, और वे सोचते हैं कि इसकी खोज करना वास्तव में रोमांचक है।

साक्षात्कार को लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित किया गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here