Home Entertainment सिनेमा पैरामाउंट+ अब सीमित समय के लिए एक महीने के नि:शुल्क परीक्षण की पेशकश कर रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

पैरामाउंट+ अब सीमित समय के लिए एक महीने के नि:शुल्क परीक्षण की पेशकश कर रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
पैरामाउंट+ अब सीमित समय के लिए एक महीने के नि:शुल्क परीक्षण की पेशकश कर रहा है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यदि आप हमारी वेबसाइट पर एक लिंक के माध्यम से स्वतंत्र रूप से समीक्षा किए गए उत्पाद या सेवा खरीदते हैं, तो हॉलीवुड रिपोर्टर को एक संबद्ध कमीशन प्राप्त हो सकता है।

पैरामाउंट+ नए उपयोगकर्ताओं को मूल को द्वि घातुमान देखने के लिए अतिरिक्त समय दे रहा है टॉप गनहर एक स्टार ट्रेक एपिसोड और फिल्म, 1883, साउथ पार्क स्पेशल और अधिक। आज से, ViacomCBS के स्वामित्व वाली स्ट्रीमिंग सेवा अपनी निःशुल्क परीक्षण अवधि को एक सप्ताह से बढ़ाकर एक महीने कर रही है।

सौदा 20 जून तक चलता है और विज्ञापन-समर्थित आवश्यक और विज्ञापन-मुक्त प्रीमियम दोनों योजनाओं पर लागू होता है, जिसकी लागत क्रमशः $ 5 और $ 10 प्रति माह (या $ 50 और $ 100 वार्षिक) है। सालाना बिल देने वालों को 16 प्रतिशत की बचत होगी, जिससे कीमत घटकर $4.17 से $8.33 प्रति माह हो जाएगी। योजनाओं को शोटाइम के साथ $ 10 से $ 13 मासिक या $ 100 से $ 130 प्रति वर्ष के लिए भी बंडल किया जा सकता है।

दोनों पैकेजों में हज़ारों टीवी एपिसोड और फ़िल्में शामिल हैं, जिनमें नई फ़िल्म रिलीज़ शामिल हैं सोनिक टूवह हेजहोग 2 तथा खोया शहर; पैरामाउंट+ ओरिजिनल सीरीज़ जैसे बुराई, स्टार ट्रेक: अजीब नई दुनिया, पिकार्ड, धर्मात्मा-प्रेरित श्रृंखला प्रस्ताववीडियो गेम से प्रेरित शो प्रभामंडल, RuPaul ड्रैग रेस ऑल स्टार्स, येलोस्टोन प्रीक्वल सीरीज़ 1883 और अधिक; लाइव एनएफएल गेम्स और सीबीएसएन न्यूज; और बीईटी, कॉमेडी सेंट्रल, एमटीवी, निकलोडियन और स्मिथसोनियन चैनल की सामग्री। केवल प्रीमियम योजना ग्राहकों को अपने स्थानीय सीबीएस स्टेशन को लाइव स्ट्रीम करने, बाद में देखने के लिए सामग्री डाउनलोड करने और टोनी अवार्ड्स (12 जून) और 49वें डेटाइम एमी अवार्ड्स (24 जून) जैसे कार्यक्रम देखने देती है।

एसेंशियल प्लान में सीमित विज्ञापन हैं और इसमें चैंपियंस लीग सॉकर शामिल है, जबकि लाइव टीवी और चुनिंदा शो के अपवाद के साथ प्रीमियम पैकेज ज्यादातर विज्ञापन-मुक्त है और इसमें अधिक लाइव स्पोर्ट्स शामिल हैं। सदस्य अधिकतम तीन उपकरणों पर स्ट्रीम कर सकते हैं और घर के अन्य सदस्यों के लिए प्रोफाइल बना सकते हैं। यह डील Amazon Prime Video पर Paramount+ चैनल पर लागू नहीं होती है।

पैरामाउंट+ के एक महीने के नि:शुल्क परीक्षण के लिए ऑनलाइन साइन अप करें यहां.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here