Home Entertainment सिनेमा पैरामाउंट+ ग्रीनलाइट्स ऑस्ट्रेलियन ओरिजिनल ‘पेपर डॉल्स’ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

पैरामाउंट+ ग्रीनलाइट्स ऑस्ट्रेलियन ओरिजिनल ‘पेपर डॉल्स’ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
पैरामाउंट+ ग्रीनलाइट्स ऑस्ट्रेलियन ओरिजिनल ‘पेपर डॉल्स’ – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पैरामाउंट+ ने नाटक मूल के अपने बढ़ते स्लेट को जोड़ना जारी रखा, शनिवार को इसके लिए हरी झंडी की घोषणा की कागज की गुडियाएक काल्पनिक लड़की बैंड, इंडिगो के उत्थान और पतन के बारे में एक ऑस्ट्रेलियाई नाटक श्रृंखला।

ऑस्ट्रेलिया की हीलियम पिक्चर्स नेटवर्क 10 और पैरामाउंट+ ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 घंटे की स्क्रिप्टेड सीरीज़ का निर्माण करेगी।

वर्ष 2000 में स्थापित, कागज की गुडिया ऑस्ट्रेलिया के पहले रियलिटी टीवी शो में से एक से पैदा हुए एक निर्मित ऑल-गर्ल पॉप ग्रुप, इंडिगो को देखता है। पांच युवा प्रतिभाशाली और आशावान युवा महिलाओं को लगता है कि पॉप स्टारडम के अपने सपने रातोंरात सच हो गए हैं, केवल उस स्टारडम को हासिल करने के लिए आवश्यक नैतिक समझौता खोजने के लिए उन्हें अलग करने का खतरा है। काल्पनिक कहानी ऑस्ट्रेलियाई पॉप बैंड बार्डोट की सच्ची जीवन की कहानी से प्रेरित है, जो ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला पर 1999 में गठित एक ऑस्ट्रेलियाई लड़की समूह है। पॉप स्टार.

आइंस्ली क्लॉस्टन (अमेजिंग ग्रेस) ने बनाया और लिखा कागज की गुडियाक्लेयर फिलिप्स के साथ मिलकर शो का विकास करना (जीत के लिये खेलना), बेलिंडा चैपल, बार्डोट के मूल सदस्यों में से एक, सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे कागज की गुडिया. हीलियम के मार्क फेनेसी उत्पादन करेंगे। फेनेसी कहा जाता है कागज की गुडिया “एक महिला-नेतृत्व वाली रचनात्मक टीम के साथ एक गहरा आकर्षक, महिला-चालित नाटक” जिसे “मज़ेदार और किनारे के अपने अद्वितीय मिश्रण – समान भागों किरकिरा और आकांक्षात्मक” द्वारा परिभाषित किया गया था।

पैरामाउंट इस साल के खरीदारों के लिए श्रृंखला पेश करेगा एमआईपीटीवी टेलीविजन बाजार, जो 3 अप्रैल से कान्स में शुरू होगा।

उत्पादन चालू कागज की गुडिया 2023 में एक नियोजित प्रीमियर के लिए इस साल के अंत में सिडनी में शुरू होने के लिए तैयार है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here