Home Entertainment सिनेमा पैरामाउंट ग्लोबल के सीईओ बॉब बकिश का वेतन 2021 में 20 मिलियन डॉलर तक गिर गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

पैरामाउंट ग्लोबल के सीईओ बॉब बकिश का वेतन 2021 में 20 मिलियन डॉलर तक गिर गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
पैरामाउंट ग्लोबल के सीईओ बॉब बकिश का वेतन 2021 में 20 मिलियन डॉलर तक गिर गया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आला दर्जे का ग्लोबल, कंपनी जिसे पहले के नाम से जाना जाता था वायाकॉमसीबीएसअध्यक्ष और सीईओ के लिए मुआवजे का खुलासा किया बॉब बकिशो और इसके अन्य शीर्ष अधिकारियों ने शुक्रवार को 2019 में वायकॉम और सीबीएस कॉर्प के पुनर्संयोजन के माध्यम से इसके निर्माण के बाद से अपनी तीसरी प्रॉक्सी फाइलिंग में।

कंपनी, जिसे द्वारा नियंत्रित किया जाता है शैरी रेडस्टोन और रेडस्टोन परिवार के अन्य सदस्यों ने सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ एक नियामक फाइलिंग में कहा कि 2020 में $ 38.9 मिलियन की कमाई के बाद, बकिश को 2021 में $ 20 मिलियन मिले। उनके मुआवजे में गिरावट आई क्योंकि उन्हें 2021 में नकद बोनस नहीं मिला, और न ही उसे कोई भी नया स्टॉक पुरस्कार प्राप्त होता है। इसके बजाय उनके मुआवजे में 3.1 मिलियन डॉलर का वेतन और गैर-इक्विटी प्रोत्साहन योजना में 16.8 मिलियन डॉलर शामिल थे।

रेडस्टोन परिवार का राष्ट्रीय मनोरंजन कंपनी के लगभग 80 प्रतिशत वोटिंग शेयरों को नियंत्रित करता है, जिसके लिए शैरी रेडस्टोन गैर-कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में कार्य करता है।

समूह का स्टॉक, जिसमें पैरामाउंट पिक्चर्स स्टूडियो, एमटीवी, निकलोडियन, बीईटी, कॉमेडी सेंट्रल और पैरामाउंट + और प्लूटो टीवी स्ट्रीमिंग सेवाओं जैसी संपत्तियां शामिल हैं, 2021 में 25 प्रतिशत गिर गया क्योंकि यह हेज द्वारा किए गए दांव से उपजे अस्थिरता से निपटता है। फंड आर्कगोस कैपिटल मैनेजमेंट।

फिर भी, कंपनी ने 2021 में अपने राजस्व में 13 प्रतिशत की वृद्धि करके 28.6 अरब डॉलर कर दिया। परिचालन आय 52 प्रतिशत बढ़कर 6.3 अरब डॉलर हो गई, जबकि निरंतर परिचालन से प्रति शेयर आय 79 प्रतिशत बढ़कर 6.69 डॉलर हो गई।

वैश्विक स्ट्रीमिंग ग्राहक पिछले साल 56 मिलियन से अधिक हो गए, जिसमें प्लूटो टीवी 2021 में 64 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ समाप्त हुआ।

फरवरी के मध्य में, प्रबंधन ने अनावरण किया एक कॉर्पोरेट रीब्रांड पैरामाउंट के लिए और एक अद्यतन स्ट्रीमिंग रणनीति की शुरुआत की जो सभी में चल रही है और अधिक पुनरुद्धार और उदासीन, प्रशंसक-पसंदीदा बौद्धिक संपदा और लोकप्रिय परियोजनाओं के अनुक्रमों पर निर्भर करेगी।

अन्य शीर्ष पैरामाउंट अधिकारियों ने भी 2021 में अपने वेतन पैकेज में गिरावट देखी। सीएफओ नवीन चोपड़ा को $4 मिलियन से अधिक मूल्य का पैकेज मिला, जो एक साल पहले के $11 मिलियन से कम था, जिसमें सामान्य वकील क्रिस्टा ए। डी’लिमोंटे ने $3.2 मिलियन का वेतन पैकेज अर्जित किया था, सार्वजनिक नीति और सरकारी संबंध प्रमुख डी डी ली ने $2.1 मिलियन की कमाई की, और मुख्य लोक अधिकारी नैन्सी फिलिप्स ने $1.8 मिलियन का वेतन पैकेज देखा।

अलग से, पैरामाउंट ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उसने ली और फिलिप्स के अनुबंधों को कंपनी के साथ 2025 तक अच्छी तरह से रखते हुए बढ़ा दिया था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here