Home Entertainment सिनेमा प्रियंका चोपड़ा किस बात से इंप्रेस होकर ‘Citadel’ में काम करने के लिए हुई थीं तैयार? एक्ट्रेस ने बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा किस बात से इंप्रेस होकर ‘Citadel’ में काम करने के लिए हुई थीं तैयार? एक्ट्रेस ने बताई वजह

0
प्रियंका चोपड़ा किस बात से इंप्रेस होकर ‘Citadel’ में काम करने के लिए हुई थीं तैयार? एक्ट्रेस ने बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही रूसो ब्रदर्स की अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ में एक्शन में नजर आएंगी. एक्ट्रेस दुनिया भर में कई इवेंट में भाग ले रही हैं. उन्होंने कुछ ऐसी चीजों का खुलासा किया जो दर्शक सीरीज में देखने की उम्मीद कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने बताया कि वे शो में अपने स्टंट खुद करती नजर आएंगी, जिसे लेकर ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के निर्देशक एंथनी रूसो मानते हैं कि वास्तव में हर कोई ऐसा नहीं कर सकता. एक्शन सीन की शूटिंग के बारे में बोलते हुए, एक्ट्रेस ने स्टंट करने की कला की तुलना मैथ्स की समस्याओं पर काम करने से की है.

प्रियंका कहती हैं, ‘यह मैथ्स की तरह है. अगर आप ट्रेनिंग लेते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं.’ इस पर एंथनी ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मुझे आपके सीन पसंद है, लेकिन मैथ्स की तरह, हर कोई वाकई में ऐसा नहीं कर सकता.’ प्रियंका ने शो को लेकर खुलासा किया कि उन्हें इससे जुड़ने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया था.

‘सिटाडेल’ है दूसरी सबसे महंगी सीरीज?

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सीरीज का विषय ‘सामाजिक प्रयोग’ से जुड़ा है और कहा, ‘मैं रूसो ब्रदर्स की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और जिस चीज ने मुझे वाकई में आकर्षित किया, वह था शो का सोशल एक्सपेरिमेंट.’ ‘सिटाडेल’ पिछले महीने उस समय चर्चा में था, जब रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि यह शो अब तक की दूसरी सबसे महंगी सीरीज होगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीरीज का बजट अनुमानित 160 मिलियन डॉलर निर्धारित किया गया था, लेकिन सात-एपिसोड की इस सीरीज ने अपने बजट को लगभग 75 मिलियन डॉलर और बढ़ लिया, जिससे कुल अनुमानित बजट 250 मिलियन डॉलर हो गया.

प्रियंका चोपड़ा का शो में है दिलचस्प रोल

ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो कई अंतरराष्ट्रीय जासूसों के एक दल पर बनी है जो एक बड़े मिशन के लिए आर्मी में शामिल होते हैं. यह सीरीज उन जासूसों पर है, जो अपने-अपने देशों में अलग-अलग मिशन शुरू करते हैं. प्रियंका चोपड़ा का सीरीज में काफी दिलचस्प रोल है, जिसे दर्शक अनुभव करने के लिए तैयार हैं.

Tags: Priyanka Chopra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here