Home Entertainment सिनेमा फिनाले पर ‘दिस इज़ अस’ सितारे, पियरसन परिवार को फिर से देखने की उम्मीद – हॉलीवुड रिपोर्टर

फिनाले पर ‘दिस इज़ अस’ सितारे, पियरसन परिवार को फिर से देखने की उम्मीद – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
फिनाले पर ‘दिस इज़ अस’ सितारे, पियरसन परिवार को फिर से देखने की उम्मीद – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

[This story contains spoilers for the series finale of NBC’s This Is Us.]

छह लंबे, अश्रुपूर्ण मौसमों के बाद, यह हमलोग हैं रेबेका (द्वारा निभाई गई) का अनुसरण करते हुए, मंगलवार को समाप्त हो गया मैंडी मूर) मौत अंतिम कड़ी में उसके अंतिम संस्कार और दोनों में एक फिनाले सेट के साथ सुखद स्मृति में परिवार के अतीत से।

इस तरह के भावनात्मक दूसरे-से-अंतिम एपिसोड के बाद, कलाकारों ने रविवार को लॉस एंजिल्स में शो के समापन समारोह में एक अधिक आशावादी, उत्थान नोट पर श्रृंखला को समाप्त करने के निर्माता डैन फोगेलमैन के निर्णय पर प्रतिबिंबित किया।

“मुझे लगता है कि लोगों को मुस्कुराते हुए छोड़ना महत्वपूर्ण है – शायद एक अश्रुपूर्ण मुस्कान,” मूर ने कहा हॉलीवुड रिपोर्टर रेड कार्पेट पर। “उस आखिरी एपिसोड ने मुझे मिटा दिया और एक तरह से मुझे ऐसा लगता है, शायद स्वार्थी रूप से क्योंकि मेरे चरित्र का निधन हो गया, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि यह फिनाले जैसा लगता है और यह एक उपसंहार जैसा लगता है। लेकिन यह सब कुछ बाँधने का सही तरीका है। ”

सह-कलाकार मिलो वेंटिमिग्लिया अपने और फोगेलमैन के बीच के ग्रंथों में कहा कि लेखक और ईपी पिछले एपिसोड को वितरित करने के बारे में चिंतित थे, लेकिन टीम है विश्वास है कि वह लैंडिंग अटक गया।

“मुझे लगता है कि हमेशा इतना दबाव होता है कि शो सबसे बड़े और सबसे बोल्ड के साथ बाहर जाने के लिए खुद पर दबाव डालता है। लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से फोगेलमैन ने इस रोजमर्रा के परिदृश्य को बनाया है, बहुत ही सरल-से-जीवन परिदृश्य, मुझे लगता है कि सुंदर और अद्भुत है, और मुझे लगता है कि यह बहुत सही है, ”वेंटिमिग्लिया ने कहा। “यह हमें याद दिला रहा है, दर्शकों, कि जीना छोटे क्षणों में है, न कि ये बड़ी भव्य चीजें। यह वास्तव में रोजमर्रा की छोटी चीजें हैं – रेबेका यहां तक ​​​​कहती है कि वह जीवन के छोटे-छोटे पलों को भूलने के बारे में चिंतित है। मैं इसे देखने के लिए लोगों के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह शो बनाने वाले हम सभी के लिए एक बहुत ही शानदार अनुभव रहा है और मुझे पता है कि इसने बहुत से लोगों को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है। ”

और हालांकि पात्र फिनाले में शोक मना रहे हैं, वे बचपन की इन यादों को वापस प्रतिबिंबित करने और प्रशंसा के साथ आगे बढ़ने में सक्षम हैं, जैसे कि क्रिसी मेट्ज़ का कहना है कि शो “दर्द के माध्यम से खुशी, खुशी के माध्यम से दर्द” के साथ खूबसूरती से पेश करता है और दिखाता है कि “भावनाओं को महसूस करना महत्वपूर्ण है क्योंकि हम उन्हें गलीचा के नीचे ब्रश करने के बजाय उनके माध्यम से जा रहे हैं। मुझे लगता है कि पियर्सन ने सभी को दिखा दिया है कि हम दूसरी तरफ से आ सकते हैं, लेकिन आपको इससे गुजरना होगा।

आधे से अधिक समापन की शूटिंग पहले ही कर ली गई थी, मूर और वेंटिमिग्लिया के दृश्यों को लगभग पूरी तरह से तीन से चार साल पहले फिल्माया गया था, आंशिक रूप से क्योंकि फोगेलमैन एक विशिष्ट कम उम्र में बाल कलाकारों को पकड़ना चाहता था। मूर ने कहा कि फोगेलमैन ने उस समय सितारों से कहा था कि दृश्यों का अंत में उपयोग किया जाएगा, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि कैसे – और वर्षों की दूरी के बाद, “मुझे दृश्य भी याद नहीं हैं,” उसने स्वीकार किया। “मैं ऐसा था, ‘हमने क्या शूट किया?”

वेंटिमिग्लिया को जोड़ा, “डैन ने यह जानने के लिए पूर्वविचार किया था कि वह शो को कहाँ समाप्त करना चाहता है, यह समझने के लिए कि वह इसके साथ क्या करना चाहता है, इसलिए उसके कारण हमारे पास एक बहुत अच्छा एपिसोड होने वाला है,” जैसा क्रिस सुलिवन पुष्टि करता है, “यह हमारी अपेक्षा से भी अधिक सुंदर है।”

एक संभावित पुनर्मिलन विशेष, फिल्म या लाइन के नीचे स्पिनऑफ के लिए, हालांकि फोगेलमैन अपनी शर्तों पर समाप्त होने के साथ संतुष्ट है और आगे बढ़ने के लिए तैयार है, अगर वह कभी भी पियर्सन परिवार को फिर से देखना चाहता है तो उसकी कास्ट जहाज पर है।

मूर ने कहा, “मैं यहां अपने दोस्तों के साथ रहने के लिए कभी नहीं कहूंगा।” “कुछ भी पसंद है, सचमुच, मुझे साइन अप करना पसंद है, मैं इसे करूँगा।” और सुलिवन का अपना विचार है कि वह वापसी कैसी दिख सकती है, समापन के बाद पता चलता है कि रान्डेल (स्टर्लिंग के। ब्राउन) जा रहा है राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की अंगूठी में अपनी टोपी फेंक दो।

सुलिवान सुझाव देते हैं, “अब से दस साल बाद हम सब वापस आते हैं, कहानी को उठाएं जहां से वे अब से 10 साल बाद हों।” “रान्डेल के अध्यक्ष, टोबी उनके चीफ ऑफ स्टाफ हैं, और यह नहीं है यह हमलोग हैंइसका वेस्ट विंग. हारून सॉर्किन इसे लिखते हैं और इसके पात्र हैं यह हमलोग हैं और यही टीवी है।”

टीएचआर के दिस इज़ अस फ़ाइनल सीज़न और फिनाले कवरेज के बारे में अधिक जानने के लिए, इसके साथ साक्षात्कार पढ़ें मैंडी मूर, जस्टिन हार्टले, जॉन ह्यूर्टस, क्रिसी मेट्ज़ और क्रिस सुलिवनएक साथ पहनावा तथा Fogelman . की ओर से ज़्यादा.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here