Home Entertainment सिनेमा फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे फवाद खान! इंटरव्यू में किया खुलासा

फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे फवाद खान! इंटरव्यू में किया खुलासा

0
फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे फवाद खान! इंटरव्यू में किया खुलासा

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद ने साल 2014 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. सोनम कपूर के साथ फवाद फिल्म ‘खूबसूरत’ में इश्क लड़ाते नजर आए थे. इस फिल्म में फवाद खान के अभिनय को काफी सराहा गया और उनकी स्मार्टनेस पर भी लड़कियों ने जमकर प्यार लुटाया. फिल्म ‘खूबसूरत’ के बाद फवाद खान रणबीर कपूर और एश्वर्या राय जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में भी नजर आए थे.

इंटरव्यू में बताया करियर प्लान
हालांकि साल 2016 में हुए उरी अटैक के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच राजनीति की दिशा बदल गई और पाकिस्तान के अभिनेताओं पर बैन लग गया. अब फिर से फवाद खान बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फवाद ने इसका खुलासा किया है. फवाद खान ने कहा कि जल्द ही बॉवीवुड के प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. हालांकि फवाद ने कहा कि तारीख और समय बता पाना मुश्किल है. लेकिन जैसे ही दोनों देशों के रिश्तों में टकराव नरम पड़ती है तो बॉलीवुड फिल्मों में काम करता दिखूंगा.

क्या बोले फवाद…
फवाद खान ने हाल ही में ‘Variety’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि भारत के लोगों ने मुझे काफी प्यार दिया है. मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं. महिलाओं ने मेरे लुक्स और अभिनय को खूब सराहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि एक बार फिर से जल्द ही बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलेगा. फवाद ने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो कॉन्ट्रोवर्सीज से दूर भागता हूं. मैंने बॉलीवुड में काम करने के दौरान कई अच्छे दोस्त बनाए हैं. मैं फिर से बॉलीवुड में काम करने की निश्चित तारीख नहीं बता सकता, लेकिन उम्मीद है कि रिश्ते जल्द ही पटरी पर लौटेंगे और मैं फिर से अपने दोस्तों के साथ काम करूंगा. फवाद ने कहा कि ऐ दो देशों के आपसी रिश्तों का मामला है. जो उनके करियर से बड़ा है. इसलिए वे इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते.

भारत में फवाद के अभिनय की हुई थी तारीफ
बता दें कि सोनम कपूर के साथ ‘खूबसूरत’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले फवाद ने जल्द ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली. इसके बाद फवाद खान ए दिल है मुश्किल में भी नजर आए थे. फवाद ने आलिया भट्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में भी शानदार काम कर लोगों का दिल जीता था. हालांकि उरी अटैक के बाद राजनीतिक टकराव के चलते फवाद को बॉलीवुड में काम करने का मौका नहीं मिला. लेकिन फवाद ने कहा कि उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम करने का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि चीजें एक बार फिर सामान्य होंगी और बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here