Home Entertainment सिनेमा फिल्म फोरम वर्कर्स ने यूनियन की घोषणा की, एनएलआरबी चुनाव के लिए फाइल – हॉलीवुड रिपोर्टर

फिल्म फोरम वर्कर्स ने यूनियन की घोषणा की, एनएलआरबी चुनाव के लिए फाइल – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
फिल्म फोरम वर्कर्स ने यूनियन की घोषणा की, एनएलआरबी चुनाव के लिए फाइल – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

प्रसिद्ध ग्रीनविच विलेज मूवी हाउस के कार्यकर्ता फिल्म फोरम राष्ट्रीय के साथ संघ चुनाव के लिए एक याचिका दायर की है श्रम एक युनाइटेड ऑटो वर्कर्स लोकल में शामिल होने के प्रयास में रिलेशंस बोर्ड।

फिल्म फोरम के कार्यकर्ताओं ने यूएवी लोकल 2110 द्वारा सामूहिक सौदेबाजी में लगभग 50 श्रमिकों का प्रतिनिधित्व करने के लिए मंगलवार को याचिका दायर की, न्यूयॉर्क स्थित संस्कृति और शिक्षा-केंद्रित स्थानीय बार्नार्ड कॉलेज, ब्रोंक्स म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट्स में यूनियनों के पीछे, ACLU, हार्पर कॉलिन्स और कोलंबिया विश्वविद्यालय, अन्य। संघ की वांछित सौदेबाजी इकाई में स्टाफ सदस्यों में थिएटर, प्रशासन, सुविधाओं, प्रोग्रामिंग और प्रचार में पूर्णकालिक और अंशकालिक कर्मचारी शामिल हैं। द लोकल का कहना है कि “भारी बहुमत” ने एनएलआरबी में याचिका दायर की थी।

के मुताबिक फिल्म फोरम संघ, जिसने मंगलवार को एक ट्विटर प्रोफाइल शुरू किया, समूह “एक अधिक न्यायसंगत, नैतिक और टिकाऊ कार्यस्थल” को बढ़ावा देना चाहता है। समूह जोड़ता है कि, यदि संघ प्रमाणित है, तो संविदात्मक वार्ता में काम पर रखने की प्रथाओं, स्वास्थ्य और सुरक्षा, मजदूरी, संगठनात्मक विकास और कार्यस्थल में अधिकारों के मुद्दों को शामिल किया जाएगा।

द्वारा पहुंचने पर फिल्म फोरम ने कोई टिप्पणी नहीं की हॉलीवुड रिपोर्टर मंगलवार को। स्थानीय 2110 का कहना है कि एनएलआरबी नियमों के तहत समूह की याचिका का जवाब देने के लिए प्रबंधन के पास 5 मई तक का समय है।

UAW लोकल 2110 की अध्यक्ष मैदा रोसेनस्टीन ने एक बयान में कहा, “हम अपने संघ के साथ फिल्म फोरम के कर्मचारियों को संगठित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” “कला और संस्कृति में इतने सारे कार्यकर्ताओं को एक साथ देखना शानदार है। सामूहिक सौदेबाजी फिल्म फोरम में कामगारों को उनके रोजगार की स्थिति में आवाज देगी। अंतत: संघीकरण फिल्म फोरम को सभी के लिए एक मजबूत, अधिक टिकाऊ कार्यस्थल बना देगा।”

जबकि महत्वपूर्ण संघीकृत कार्यबल वाले यूएस मूवी थिएटर वर्तमान में अपेक्षाकृत कम और बहुत दूर हैं, हाल के वर्षों में अंतरिक्ष में श्रमिक आंदोलन ने गति पकड़ी है, और UAW लोकल 2110 ने पैठ बनाई है। स्थानीय वर्तमान में फिल्म कार्यकर्ताओं की ओर से लिंकन सेंटर, द म्यूज़ियम ऑफ़ मॉडर्न आर्ट, ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ़ म्यूज़िक और एंथोलॉजी फ़िल्म आर्काइव्स में फ़िल्म के साथ सौदेबाजी करता है। अप्रैल की शुरुआत में, प्रबंधन के साथ अनुबंध वार्ता में बंद होने के दौरान, एंथोलॉजी फिल्म अभिलेखागार कार्यकर्ता हड़ताल पर गएजीवित मजदूरी की वकालत और संघ के सदस्यों को लाने के लिए एक अनुबंध।

हालांकि फिल्म फोरम में केवल चार स्क्रीन हैं, 50 साल से अधिक पुराने थिएटर में नताशा लियोन के साथ एक बाहरी सांस्कृतिक पदचिह्न है। हाल ही में THR उन्होंने थिएटर में अपनी फिल्म की शिक्षा प्राप्त की और यह न्यूयॉर्क में उनकी “पसंदीदा जगह” थी।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here