Home Entertainment सिनेमा फ्लोरिडा के “डोंट से गे” बिल का विरोध करने पर बॉब इगर – हॉलीवुड रिपोर्टर

फ्लोरिडा के “डोंट से गे” बिल का विरोध करने पर बॉब इगर – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
फ्लोरिडा के “डोंट से गे” बिल का विरोध करने पर बॉब इगर – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पूर्व डिज्नी सीईओ और अध्यक्ष बॉब इगेर गुरुवार को फ्लोरिडा के “डोंट से गे” बिल को संबोधित किया जब वह अपनी नई सीएनएन + साक्षात्कार श्रृंखला में एंकर क्रिस वालेस के साथ शामिल हुए।

यह देखते हुए कि इनमें से बहुत सारे मुद्दे, जैसे कि बिल, “जरूरी नहीं कि राजनीतिक हों,” इगर ने जोर दिया: “यह सही और गलत के बारे में है।”

उन्होंने जारी रखा, “तो मुझे ऐसा महसूस होता है और मैंने फ्लोरिडा में इस ‘डोन्ट से गे’ बिल के बारे में एक राय ट्वीट की। मेरे लिए, यह राजनीति नहीं थी, यह थी कि क्या सही है और क्या गलत है, और यह सिर्फ गलत लग रहा था। यह बच्चों के लिए संभावित रूप से हानिकारक लग रहा था। और ऐसा लग रहा था जैसे यह वही करेगा जो उसे नहीं करना चाहिए। और यह करुणा, और समझ और स्वीकृति को बढ़ावा देना है, और युवा बच्चों को सक्षम करना है जो अधिक आत्मविश्वास, अधिक आरामदायक, समाज का अधिक हिस्सा महसूस करने के लिए सक्षम हो सकते हैं, अगर इसे कोठरी में रखने के विरोध में स्वतंत्र रूप से चर्चा की जा सकती है। “

फ्लोरिडा हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स ने 25 फरवरी को “डोंट से गे” बिल पारित किया, उसी दिन इगर ने राष्ट्रपति जो बिडेन के बयान को “घृणित बिल” करार देते हुए अपना समर्थन ट्वीट किया। कानून, जैसा कि वैलेस ने चर्चा में वर्णित किया है, शिक्षकों को तीसरी कक्षा तक पाठ्यक्रम में यौन अभिविन्यास और लिंग पहचान जैसे विषयों को शामिल करने से प्रतिबंधित करेगा।

बिडेन ने कहा, “मैं चाहता हूं कि एलजीबीटीक्यूआई+ समुदाय का हर सदस्य-खासकर बच्चे जो इस घृणित विधेयक से प्रभावित होंगे-जानें कि आप जैसे हैं वैसे ही आपको प्यार और स्वीकार किया जाता है।” ट्वीट किए विपक्ष में। “मैं इस पर राष्ट्रपति के साथ हूँ!” उस समय इगर ने लिखा था। “अगर पारित हो जाता है, तो यह बिल कमजोर, युवा एलजीबीटीक्यू लोगों को खतरे में डाल देगा।”

वालेस ने टिप्पणी की कि एक “बड़ा सवाल” था कि क्या डिज्नी बिल के खिलाफ सामने आने वाला था या नहीं। उन्होंने कहा कि, अंततः, इगर के उत्तराधिकारी बॉब चापेक ने किया।

चापेक एक ज्ञापन जारी किया 7 मार्च को कर्मचारियों को बताया कि डिज़नी ने जल्द ही एक बयान जारी नहीं किया था क्योंकि “उन्हें अक्सर एक तरफ या दूसरे द्वारा विभाजित करने और भड़काने के लिए हथियार बनाया जाता है।” वह बाद में माफी मांगी कंपनी के बिल को संभालने के लिए, यह कहते हुए कि डिज़नी राज्य में सभी राजनीतिक दान को रोक देगा और अन्य राज्यों में इसी तरह के कानून का मुकाबला करने के लिए काम करने वाले वकालत समूहों के लिए समर्थन बढ़ाएगा। डिज़नी के कर्मचारियों ने महीने की शुरुआत में वॉकआउट की एक श्रृंखला का मंचन किया, जबकि कंपनी और चापेक को प्रतिक्रिया के समग्र संचालन के लिए बहुत आलोचना मिली।

इगर ने वालेस को समझाया कि उन्हें “इससे बहुत संघर्ष करना होगा” – यह निर्णय कि क्या डिज्नी को सार्वजनिक हित के मामलों में वजन करना चाहिए। “और फ़िल्टर जिसे मैं निर्धारित करता था कि हमें वजन करना चाहिए या नहीं, कुछ कारकों पर विचार किया गया: इसका हमारे कर्मचारियों पर, हमारे शेयरधारकों और हमारे ग्राहकों पर क्या प्रभाव पड़ेगा,” उन्होंने कहा।

वालेस के साथ बात करते हुए, इगर ने यह भी टिप्पणी की कि सही और गलत के साथ, या किसी ऐसी चीज़ के साथ व्यवहार करते समय “जिसका आपके व्यवसाय पर गहरा प्रभाव पड़ता है,” वह सोचता है कि “क्या सही है और संभावित प्रतिक्रिया के बारे में चिंता न करें”। ।”

इगर ने कहा: “मुझे लगता है कि सीईओ, आप जानते हैं – सीईओ एक जिम्मेदारी के रूप में जिन चीजों को स्वीकार करते हैं, उनमें से एक यह है कि उन्हें मुद्दों पर ध्यान देना होगा, भले ही उन मुद्दों पर एक राय व्यक्त करने से संभावित रूप से आपके कुछ व्यवसाय में बाधा आती है। खतरा।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here