Home Entertainment सिनेमा ‘बिग बैंग थ्योरी’ हिट कॉमेडी के बारे में अनकहे रहस्यों को उजागर करने वाली किताब – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘बिग बैंग थ्योरी’ हिट कॉमेडी के बारे में अनकहे रहस्यों को उजागर करने वाली किताब – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘बिग बैंग थ्योरी’ हिट कॉमेडी के बारे में अनकहे रहस्यों को उजागर करने वाली किताब – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

बजिंगा! सीबीएस’ बिग बैंग थ्योरी ग्लैमर की वरिष्ठ संपादक जेसिका रैडलॉफ़ की आगामी पुस्तक में मौखिक इतिहास का इलाज करवा रही हैं।

द बिग बैंग थ्योरी: द डेफिनिटिव, इनसाइड स्टोरी ऑफ़ द एपिक हिट सीरीज़, 11 अक्टूबर, 2022 के प्रकाशन के लिए निर्धारित, सह-निर्माता सहित 40 लोगों के साथ साक्षात्कार की सुविधा है चक लोरेलंबे समय तक चलने वाले स्टीव मोलारो और जॉनी गैलाकी (लियोनार्ड) के सितारे हैं, जिम पार्सन्स (शेल्डन), केली कुओको (पैसा), साइमन हेलबर्ग (हावर्ड), कुणाल नैयरी (राज), मेलिसा राउच (बर्नडेट) और मयिम बालिकि (एमी)।

“तब से बिग बैंग थ्योरी मई 2019 में हस्ताक्षर किए गए, प्रशंसक एक पुनर्मिलन के लिए कह रहे हैं, और अक्टूबर आते हैं, उनके पास यह होगा, के रूप में द बिग बैंग थ्योरी: द डेफिनिटिव, इनसाइड स्टोरी ऑफ़ द एपिक हिट सीरीज़“रेडलॉफ ने कहा। “अपने 12 साल के अधिकांश भाग के लिए श्रृंखला को कवर करने के बाद, मुझे लगा कि मुझे सब कुछ पता है – और मेरा मतलब है” हर चीज़ – इसके बारे में। पता चला, इस पुस्तक के लिए 116 घंटे से अधिक के नए साक्षात्कार करने के बाद मैंने सीखा कि मेरा ज्ञान केवल सतह को खरोंच रहा है, और मैं वादा करता हूं कि मैं इसे अधिक नहीं बेच रहा हूं। कई खुलासे अभिनेताओं और कार्यकारी निर्माता चक लोरे, स्टीव मोलारो, स्टीव हॉलैंड और बिल प्राडी के लिए भी नए और चौंकाने वाले थे। अब जबकि हम प्रकाशन से कुछ ही महीने दूर हैं, मुझे लगता है कि अंततः प्रशंसकों के साथ इसे साझा करने के बारे में मेरे पास उत्साह का स्तर शेल्डन और एमी ने नोबेल जीतने पर जो महसूस किया था, उसके बराबर है। ”

ग्रैंड सेंट्रल पब्लिशिंग की पुस्तक में निर्माता वार्नर ब्रदर्स टीवी और सीबीएस के साथ-साथ लेखकों और चालक दल के सदस्यों को भी चित्रित किया गया है। बाहर नहीं छोड़ा जाना चाहिए, मूल पेनी – अमांडा वॉल्श – का भी मौखिक इतिहास के लिए साक्षात्कार किया गया था। सीबीएस द्वारा मूल पायलट को सौंपे जाने के बाद कुओको ने वॉल्श की जगह ले ली और इसके बजाय कॉमेडी का पुनर्विकास किया।

बिग बैंग थ्योरी 2019 में 12 सीज़न की दौड़ के बाद साइन किया गया और इतिहास में टीवी की सबसे लंबे समय तक चलने वाली मल्टीकैमरा कॉमेडी के रूप में रैंक किया गया। प्यारे नर्ड्स के एक समूह के बारे में शो ने टीवी की सर्वोच्च-रेटेड कॉमेडी के रूप में रैंकिंग करते हुए शीर्ष पर अपना रन समाप्त कर दिया। चार बार के एमी-विजेता पार्सन्स, जो वर्तमान में प्रीक्वेल का निर्माण और वर्णन करते हैं युवा शेल्डनचुना श्रृंखला से दूर चले जाओ बाकी कलाकारों और क्रिएटिव के साथ-साथ सीबीएस और वार्नर की इच्छा के बावजूद – एक और सीज़न करने के लिए।

रेडलॉफ के साथ साक्षात्कार के घंटों के बाद लॉरे ने पुस्तक के लिए फॉरवर्ड लिखा, जिन्होंने 150 से अधिक कहानियां लिखीं महा विस्फोट ग्लैमर के लिए और शो की श्रृंखला के समापन समारोह में दिखाई दिए। पुस्तक में प्रसिद्ध लियोनार्ड निमोय नैपकिन किस्त, “द ओपनिंग नाइट एक्साइटेशन” (जिसमें शेल्डन और एमी अपने रिश्ते को समाप्त करते हैं) और दोनों पायलटों में एक गहरा गोता सहित प्रतिष्ठित एपिसोड के बारे में नए विवरणों को कवर करने वाले 120 घंटे से अधिक के साक्षात्कार शामिल हैं। कलाकारों को पर्दे के पीछे उनके जीवन के बारे में व्यक्तिगत रूप से पता चलता है, तलाक और चिंता से लेकर और शो को कैसे प्रभावित करता है (जिसने सब कुछ गुप्त रखा)।

यहाँ क्लिक करें अग्रिम-आदेश देने के लिए महा विस्फोट किताब।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here