Home Entertainment सिनेमा बिली पोर्टर, गाय फिएरी टॉम ब्रैडी कॉमेडी में शामिल हों – हॉलीवुड रिपोर्टर

बिली पोर्टर, गाय फिएरी टॉम ब्रैडी कॉमेडी में शामिल हों – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बिली पोर्टर, गाय फिएरी टॉम ब्रैडी कॉमेडी में शामिल हों – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एमी विजेता बिली पोर्टर तथा गाइ फ़िएरि रोड ट्रिप कॉमेडी के लिए यात्री की सीट पर बैठ रहे हैं ब्रैडी के लिए 80.

दोनों पैरामाउंट पिक्चर्स और एंडेवर कंटेंट मूवी के कलाकारों की टुकड़ी में से हैं, जिसका नेतृत्व लिली टॉमलिन, जेन फोंडा, रीटा मोरेनो और सैली फील्ड कर रहे हैं।

एनएफएल स्टार टॉम ब्रैडी अपने 199 प्रोडक्शंस शिंगल के माध्यम से फिल्म में दिखाई देंगे और फिल्म का निर्माण करेंगे। इंडी फिल्म के पीछे अभिनेता-लेखक काइल मार्विन आरोहण, माइकल कोविनो के साथ सह-लिखी एक स्क्रिप्ट से निर्देशन, एक मसौदे के आधार पर बुक स्मार्ट लेखक एमिली हेल्पर और सारा हास्किन्स। परियोजना ने फिल्मांकन लपेट लिया है।

एक सच्ची कहानी से प्रेरित, ब्रैडी चार सबसे अच्छे दोस्तों और न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के प्रशंसकों के बारे में बताता है, जो अपने क्वार्टरबैक हीरो, टॉम ब्रैडी को देखने के लिए 2017 के सुपर बाउल LI में जीवन बदलने वाली यात्रा करते हैं। जब वे देश के सबसे बड़े खेल आयोजन के जंगली इलाकों को नेविगेट करते हैं तो अराजकता फैल जाती है। टॉमलिन, फोंडा, मोरेनो और फील्ड चौकड़ी बजाते हैं। फिएरी फिल्म में एक कैमियो में खुद की भूमिका निभाएंगे, जबकि पोर्टर के चरित्र के विवरण को गुप्त रखा जा रहा है।

ऑस्कर-विजेता डोना गिग्लियोटी एंडेवर कंटेंट के साथ निर्माण करती है, ब्रैडी के साथ स्क्रिप्ट विकसित की है। मार्विन और कोविनो अपने वॉच दिस रेडी बैनर के तहत जेफ स्टॉट के साथ कार्यकारी निर्माण करेंगे।

ग्रैमी, टोनी, और एमी-विजेता पोर्टर, जिसे सीएए, इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट और फेलकर टोज़ेक द्वारा रिपीट किया गया, ने हाल ही में एमजीएम फीचर पर अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत की। कुछ भी संभव है और क्वीर टीन कॉमेडी का निर्देशन करने के लिए तैयार है वास्तविक होना. पोर्टर के स्क्रीन क्रेडिट में रयान मर्फी श्रृंखला पर एक पुरस्कार विजेता मोड़ शामिल है खड़ा करनासाथ ही अमेज़न के सिंडरेला संगीतमय, अमेरिकी डरावनी कहानीऔर सीबीएस ऑल एक्सेस’ संधि क्षेत्र.

Fieri, WME द्वारा निरस्त किया गया, रेस्ट्रॉटर है, न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलिंग लेखक, और एमी-नामित लोकप्रिय फ़ूड नेटवर्क सीरीज़ जैसे डिनर, ड्राइव-इन और डाइव्स तथा लड़के किराना खेल.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here